https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का कन्या राशि पर प्रभाव

जानिए शनि के गोचर का कन्या राशि पर प्रभाव

शनि का भ्रमण कन्या राशि वालों के लिए
पिछले ढार्इ सालों में, कन्या राशि के जातकों ने मिलेजुले परिणाम का अनुभव किया। पड़ोसियों आैर भार्इ-बहिनों के साथ आपके रिश्ते मधुर नहीं थे। पड़ोसियों और भार्इ-बहिनों को मनाना आपके लिए थोड़ा मुश्किल था। गणेश के अनुसार, इस समय ने आपको एक जिम्मेदार और सतर्क व्यक्ति के रूप में गढ़ा।

हर परिस्थिति में परेशानियों से डील करने के दौरान आप शांति बनाए रखे हुए थे। दूसरों से उम्मीदें कम थी। जिन मसलों को पहले आप अनदेखा कर देते थे, उनको लेकर आप अधिक गंभीर हो गए। आपने ये महसूस किया कि आप अब तक निरर्थक कामों में समय जाया कर रहे थे।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

पिछले ढ़ार्इ साल का घटनाक्रम सारांश में
विद्यार्थियों के लिए ये सामान्य समय था और कड़ी मेहनत करके पढ़ार्इ करनी पड़ी। मानसिक तनाव बढ़े-चढ़े होने से आप खुद को उत्साहित रखने के लिए समय-समय पर कोशिशें करते रहें।

जनवरी 2017 के बाद का प्रभाव
शनि के धनु राशि में पारगमन के दौरान, आपको अपने करियर, बिजनेस या पढ़ार्इ की आेर अधिक ध्यान होगा। आप अपने घर के माहौल को लेकर चिंतित रहेंगे।

जिंदगी की कुछ घटनाआें को लेकर आप खुद को थोड़ा दुःखी आैर अप्रसन्न महसूस करेंगे। दुःखों को आप दार्शनिक और अाध्यात्मिक बनकर ही छुटकारा पा सकते हैं।

इस चरण में, आप अपने मन की गहरार्इ में उतरेंगे, यानि आपकी साेच अब अधिक गहरी होगी। जिंदगी के विभिन्न क्षेत्रों के बारे मेें अधिक गंभीरतापूर्वक सोचेंगे। आप चीजों को हल्के में या सहजता से हरगिज नहीं लेंगे। संगीत सुने, पढ़ार्इ करें, फिल्म देखें, बाहर घूमने जाए, यानि वो सब कुछ करें जिससे आपकाे खुशी मिले।

अगर आपने घर पर ज्यादा समय बिताया और बाहर नहीं निकले, तो आप वर्तमान परिवेश में और अधिक उदास आैर लाचार महसूस करेंगे। जब शनि धनु राशि में पारगमन करेगा तब आपकाे खुलकर बोलने आैर अधिक सामाजिक बनने की जरूरत होगी। पुरानों यादों को सहेजने और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए ये उपयुक्त समय है। ये समय घर के नवीनीकरण यानि मरम्मत कराने के लिए भी अनुकूल है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः
विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगा

धन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए