https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का मीन राशि पर प्रभाव !

जानिए शनि के गोचर का मीन राशि पर प्रभाव !

शनि का भ्रमण मीन राशि वालों के लिए
गणेशजी को लगता है कि ढार्इ सालों के तहत मीन राशि के जातकों का भगवान के प्रति विश्वास संभवतः डगमगा गया था। एेसा लगने लगा कि जब आपको सहयोग की जरूरत थी तब भगवान आपके पास नहीं खड़े थे। आप खुश नहीं थे, क्यूंकि आप भावनात्मक रूप से अशांत थे। चल रही प्रगति से आप नाखुश थे।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

पिछले ढाई साल का घटनाक्रम सारांश में
हालांकि, यह पूरी तरह से उतना बुरा समय भी नहीं था। लेकिन, आपने बहुत कुछ दिल पर ले लिया। गणेशजी के मुताबिक आप बहुत सारी सुझावों के साथ तैयार थे, लेकिन सपनों को हकीकत में बदलने के लिए संभवतः आपके पास अधिक समय आैर संसाधन नहीं थे।

आपको अपनी जीवनशैली को भी बदलना पड़ा। जिंदगी के हर एक मोर्चे पर आप अपने आपको अकेला लड़ता पा रहे थे, आसानी से पैसा कमाने में अपने आपको असहाय पा रहे थे। हालांकि, आपके लिए पैसा कमाना इतना मुश्किल भी नहीं था।

जनवरी 2017 के बाद आप पर प्रभाव
शनि के धनु राशि में पारगमन होने से आप अपने करियर के प्रति संजीदा दिखाई पड़ेंगे। आपके लक्ष्य बदलेंगे, आपका दृष्टिकोण बदलेगा। आपको इस चीज का एहसास होगा कि मेहनत का कोर्इ विकल्प नहीं है। आप दोस्तों से मिलने के लिए केवल तभी तैयार होंगे जब आपके पास समय होगा।

आप ना केवल व्यस्त रहने का दिखावा करेंगे बल्कि हकीकत में भी अपने लक्ष्यों को पाने को लेकर मशगूल रहेंगे। उच्चाधिकारियों के साथ संबंधों को बड़ी चतुरार्इ से संभालने की जरूरत होगी। पिता के साथ रिश्ता अप्रिय बनने की संभावना है। भविष्य में अपने कैरियर की स्थिरता को लेकर चिंताएं बढ़ेंगी।

अगर आप अपना खुद का कुछ शुरू करना चाहते हैं तो, तो ये लाभदायक समय होगा। गणेशजी के अनुसार अपनी खोर्इ ताकत को वापस पाने आैर अपने वांछित लक्ष्यों पर काम करने का यही उपयुक्त समय है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः
विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगा

धन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए

Follow Us