https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

रणदीप हुड्डा के कैरियर का ग्राफ ऊपर जाने से आगामी वर्ष में अवार्ड की संभावना..

रणदीप हुड्डा के कैरियर का ग्राफ ऊपर जाने से आगामी वर्ष में अवार्ड की संभावना

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा एक एेसे एक्टर हैं जो पिछले कई वर्षों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी अभिनय क्षमता को देखकर फिल्म दर्शक बरबस कायल हो जाता है। “वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बाई”, “हाईवे” और “सरबजीत” जैसी फिल्मों से तो ये अभिनय क्षमता के बल पर अभिनेताओं की शीर्ष में गिन जाने लगे। इस लेख में गणेशजी इनकी सूर्य कुण्डली के ज्योतिषीय विष्लेषण द्वारा इनके सितारों पर एक नजर डालते हुउ इनके भविष्य का विवेचन करते हैं।

रणदीप हुड्डा

जन्म तिथि: – 20 वीं अगस्त, 1976
जन्म समय: – अज्ञात
जन्म शहर: – रोहतक, हरियाणा, भारत

रणदीप हुड्डा की सूर्य कुंडली
kundali

1)रणदीप की यात्रा अभी तक स्वप्न यात्रा की भांति रही है, पर इनके सितारें इनके बारे में क्या संकेत कर रहे हैं?
अभिनेता रणदीप की सूर्य कुंडली में गणेशजी देख रहे हैं कि उच्च का बुध मंगल के साथ युति में है। आने वाले साल में, इनकी कुंडली के बुध के ऊप से बृहस्पति का पारगमन होगा। इसे ध्यान में रखते हुए, गणेशजी का मानना है कि आने वाला वर्ष गणेशजी के लिए शानदार होने जा रहा है। एक अभिनेता के रूप में अपने कैरियर में अच्छी प्रगति करने में सक्षम रहेंगे। सितंबर 2017 के मध्य तक की अवधि इस अभिनेता के लिए बहुत ही प्रगतिशील लगती है। आगामी वर्ष में इनको दिलचस्प आॅफर और परियोजनाएं प्राप्त हो सकती है। भावी समय में हम इनके द्वारा कुछ अच्छे संवाद सुनने की भी उम्मीद कर सकते हैं!

2) क्या राष्ट्रीय या अंतराष्ट्रीय मंच पर पुरूस्कार प्राप्त करने की संभावनाएं हैं?
अगले दो वर्षों में इन्हें दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करने का मौका मिल सकता है, लेकिन यह मौका अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में ही मिले यह ठीक से कहा नहीं जा सकता । गणेशजी के अनुसार, आगामी सालों में इनके पुरस्कार जीतने की आशाएं बहुत अधिक है।

3) क्या भाविष्य में शादी की कोई संभावनाएं हैं
हुड्डा का जन्म समय उपलब्ध नहीं होने के कारण, इनके शादी के बारे में भविष्यवाणी करना अत्यंत कठिन है। हालांकि, सितंबर 2017 से आगामी एक साल तक का समय इनकी शादी के लिहाज से बढ़िया है। इस समय के दौरान हम इस होनहार अभिनेता की शादी के बारे में कुछ खबरें सुन सकते हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन. पट्टनी,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

क्या आप यह जानने के लिए बेताब हो रहे हैं कि आगामी वर्ष में आपका प्रदर्शन कैसा रहेगा? क्या आप अपने व्यावसायिक जीवन में कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं? तो हमारी अनुकूलित करियर रिपोर्ट आपको आगामी एक वर्ष की विस्तृत ज्योतिषीय विवेचन उपलब्ध करा सकती है। आज ही आर्डर करें!

Follow Us