https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव वृषभ राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव वृषभ राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव वृषभ राशि के लिए
– राहु तीसरे भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर आपके लिए अनुकूल साबित होगा आैर आपको विभिन्न प्रकार से लाभ मिलने की संभावना है। इस गोचर के दौरान आप कर्इ तरह के भौतिक सुखों का आनंद उठाने में सक्षम होंगे आैर इस समय आपको आकस्मिक लाभ मिल सकता है। नर्इ चीजें सीखने आैर नर्इ विचारों के साथ प्रयोग करने के लिए ये बहुत अच्छा समय होगा। आप अपने कम्यूनिकेशन में कर्इ सारी वैरायटी का अनुभव करने आैर अपने विचारों को ठोस तरीके से बताने में सक्षम होंगे। आपको यात्रा के अवसर भी मिल सकते है जो प्रकृति से जुड़े हो आैर आपको रोमांचक एहसास दें।

हालांकि, इस समय आप बहुत सारी चीजों में व्यस्त हो सकते है, लेकिन आपको ये ध्यान रखना होगा कि आप अपने रिश्तेदारों जैसे भार्इ-बहिनों, चाचा-चाची इत्यादि के संंपर्क में रहेंगे। हालांकि, राहु का कर्क में गोचर ज्यादातर सकारात्मक परिणाम लाएगा, लेकिन इस समय आपको कठोर विश्वास को पकड़ने की प्रवृत्ति या फिर किसी भी बात पर बिना तथ्य के बोलने की आदत से बचना होगा। किसी की निंदा करने से बचें आैर लोगों के साथ आैर अधिक अच्छे ढंग से पेश अाने की कोशिश करें। राहु के गोचर के दौरान, आपको खुद के अंदर एक अच्छा श्रोता बनने की कला को विकसित करना होगा, क्यूंकि लोग हमेशा सुनना ही पसंद नहीं करते, बल्कि कर्इ बार वे अपना प्रदर्शन दिखाना चाहते है आैर इसके लिए वे दर्शक चाहते है।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव राहु-केतु रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव वृषभ राशि के लिए
– केतु नौवें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर काफी अनुकूल अवधि होगी अगर आपकी रूचि धर्म आैर आध्यात्मिकता में है। आप आध्यात्मिक मामलों में अधिक रूचि लेंगे आैर धर्म के बारे में अधिक से अधिक खोज करना चाहेंगे। आप उन मसलों का जवाब पाने में सक्षम होंगे जो पिछले लंबे समय से आपके दिमाग में है। जब नौवें भाव में केतु गोचर करेगा तब अापकी बौद्घिक क्षमता बढ़ेगी। इस गोचर के दौरान आपको धार्मिक स्थानों पर यात्रा के लिए जाने के अवसर प्राप्त होंगे।

गणेशजी के अनुसार इस अवधि में आपकी किस्मत डावांडोल रह सकती है आैर एेसे में अपने भाग्य पर भरोसा करने से बचें आैर इसकी बजाय स्वप्रयास करें। आलसी रवैये के कारण, आप कुछ अच्छे अवसर खो सकते है। अपने सीनियर्स के साथ किसी तरह की परेशानी से बचने के लिए आपको अपने काम अधिक क्षमतापूर्वक संभालने होंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

कैरियर से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके कैरियर के मसलों पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें ये गोचर आपके बिजनेस को कैसे प्रभावित करेगा ?

Follow Us