https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव कर्क राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव कर्क राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव कर्क राशि के लिए

– राहु पहले भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर कुछ सेहत संबंधी परेशानियों आैर शारीरिक पीड़ा का कारण हो सकता है। बल्कि इस समय मानसिक अशांति के भी संकेत मिल रहे है अौर आप सामान्य रूप से चीजों के बारे में बहुत अधिक सोचना शुरू कर सकते है। लेकिन अत्यधिक सोचना भ्रम का कारण हो सकता है आैर ये आपके निर्णय लेने की क्षमता को प्रभावित कर सकता है, एेसे में इस संबंध में आपको बहुत ज्यादा सावधान रहना होगा। नकारात्मक सोच में रहने की बजाय, आपको स्किल डवलपमेंट पर काम करना शुरू करना होगा आैर अपनी छवि को विस्तृत करना होगा। लोगों के साथ मिक्सअप होना शुरू करें आैर अपने विचारों को पूरे अात्मविश्वास के साथ प्रस्तुत करें।

कमिटमेंट करने के दौरान आपको बहुत ज्यादा सतर्क रहना होगा क्यूंकि इसमें बाद में जाकर परेशानियां हो सकती है आैर आपको अपने वादों को पूरा करने में परेशानी होगी। पारस्परिक संबंधों में परेशानियां होने की संभावना है आैर आपको अपने विचार दूसरों को समझाने में मुश्किलें आएगी। इस गोचर के दौरान अधिक स्वतंत्र आैर आत्मनिर्भर बनना बेहतर होगा क्यूंकि दूसरों पर निर्भर रहना सिर्फ असमंजस का कारण बनेगा। कुछ घटनाआें में अलगाव की स्थिति उत्पन्न कर, राहु आपको अपनी खुद की क्षमता का एहसास कराएगा आैर ये आपको मजबूत तरीके से उभरने, दूसरों के सामने आपको अधिक संतुलित आैर परिष्कृत तरीके से पेश आने में मदद करेगा।

क्या आप ये जानने को लेकर उत्सुक है कि राहु-केतु आपकी वैवाहिक मसलों को कैसे प्रभावित करेगा ? तो राहु-केतु रिपोर्ट विवाह के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का कर्क राशि पर प्रभाव

– केतु सातवें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर सेहत आैर हित से जुड़े मामलों में परेशानियां उत्पन्न कर सकता है। रिश्तों को संभालने की आपकी क्षमता प्रभावहीन हो सकती है आैर वैवाहिक जीवन में आपको कठिन राह से गुजरना पड़ सकता है। आपके जीवनसाथी की सेहत भी इस केतु के गोचर के दौरान गड़बड़ा सकती है। कर्इ बार, बिना किसी ठोस कारण के कुछ गलतफहमियां या बहस हो सकती है।

अगर आप पाटर्नरशिप के बिजनेस में है, तो आपके द्वारा कठिनार्इयों का सामना करने की संभावना है आैर पाटर्नर/सहयोगी महत्वपूर्ण मामलों में आपको सहयोग नहीं करेंगे। इस समय लापरवाह बनने से बचें आैर अपनी छवि को बनाए रखें, अन्यथा आप पर लोगों की राय नकारात्मक प्रभाव ड़ाल सकती है। जब केतु गोचर करेगा, तब आपको प्रतिस्पर्धा में वांछित सफलता नहीं मिल सकेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

प्यार से जुड़े मसलों के लिएः
राहु केतु रिपोर्ट प्रेम के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि राहु-केतु गोचर का प्रभाव आपके प्रेम-संबंधों पर कैसे पड़ेगा ?

Follow Us