https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मेष राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मेष राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव मेष राशि के लिए

– राहु चौथे भाव में
राहु का कर्क में गोचर मेष राशि के जातकों की कुंडली के चौथे भाव को प्रभावित करेगा। जो कि आपको असुरक्षित महसूस करा सकता है आैर अपनी प्रतिष्ठा आैर सम्मान के खोने का भय पैदा कर सकता है। इस गोचर के दौरान आपकी जिंदगी की राह में कर्इ सारी चुनौतियां हो सकती है आैर कुछ मसलों के कारण निराशा उत्पन्न हो सकती है। वहीं भूमि, संपत्ति आैर वाहन से संबंधित मामलोें में कुछ परेशानियां हो सकती है।

राहु के गोचर की अवधि में आपका ध्यान निजी मसलों आैर निजी जिंदगी की आेर जा सकता है। आपको अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा आैर अपने घर के माहौल को सुखद बनाने के लिए अधिक प्रयास काने होंगे। आप दूसरों के विचारों को अधिक अहमियत देना मुनासिब नहीं समझेंगे। जब राहु कर्क राशि में होगा, उस समय आप नियंत्रण की तीव्र इच्छा का अनुभव करेंगे आैर ये दूसरों के साथ मनमुटाव का कारण हो सकता है क्यूंकि कोर्इ भी आपके नियंत्रण में नहीं रहना चाहेगा। एेेसे में दूसरों की जिंदगी को संभालने की कोशिश ना करें आैर इसके बजाय अपनी समग्र स्थिति को मजबूत करने पर फोकस करें।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके फाइनेंस को कैसे प्रभावित कर सकता है ? तो राहु-केतु रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव मेष राशि के लिए
– केतु दसवें भाव में
केतु के मकर राशि में गोचर का ये समय आपके कैरियर से संबंधित मामलों में अशांत अवधि के संकेत दे रहा है। सफलता की राह कर्इ सारे घुमाव आैर मोड़ से भरी होगी। अगर आप अपनी जाॅब में अथाॅरिटी की पाॅजिशन पर है, तो ये आपके लिए चुनौतीपूर्ण हो सकती है। या फिर सीनियर्स के साथ परेशानी हो सकती है। कार्यस्थल पर आपके पीठ पीछे खेली जा रही राजनीति से सावधान रहें। यथार्थ इरादों के बावजूद, आप अपनी वास्तविक प्रतिभा आैर क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करने में असमर्थ हो सकते है। एेसा इसलिए हो सकता है, क्यूंकि आप आॅफिस में किसी मामले को लेकर खुश नहीं हो।

लेकिन, आप अपनी किस्मत में अचानक बदलाव की उम्मीद कर सकते है, जैसे कि आप अनपेक्षित रूप से अपने सीनियर्स से प्रशंसा प्राप्त कर सकते है आैर कार्यस्थल पर अच्छी पहचान प्राप्त कर सकते है। आप अचानक अपनी जाॅब भी बदलना चाह सकते है। आपके कुछ महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में विलंब हो सकता है आैर आपको डेडलाइन में काम पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। अथोरिटी से जुड़े लोगों, सीनियर्स, गवरमेंट आॅफिसर्स के साथ बहसबाजी करने से बचें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

कैरियर से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके कैरियर के मसलों पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें अपनी बिजनेस की समस्याआें के बारे में।

Follow Us