गुरु गोचर का प्रभाव कुंभ राशि के लिए - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गुरु गोचर का प्रभाव कर्क राशि के लिए

गुरु गोचर का प्रभाव कर्क राशि के लिए

गुरु का तुला में गोचर 2017- संतुलन की राशि से एक आशावादी यात्रा

जब गुरु 12 सितंबर, 2017 को तुला राशि में प्रवेश करेगा तो ये कर्क राशि के जातकों की कुंडली के चौथे भाव में जगह बनाएगा। वर्ष 2017 में होने वाला गुरु का ये गोचर कर्क राशि के जातकों की जिंदगी में कर्इ अहम बदलाव लाएगा। इसके तहत कर्क राशि के जातक घरेलू मसलें जैसे घर, परिवार, संपत्ति इत्यादि में लाभ मिलते देखेंगे। आप अपने परिवार आैर घर में अच्छी खुशी पा सकते है। आपकी जिंदगी घर आैर परिवार के इर्दगिर्द घूमती नजर आने की संभावना है। क्या आप जानना चाहते है कि दिल से जुड़े मामलों पर ये गोचर कैसा प्रभाव ड़ालेगा ? तो एक्सक्लूजिव गुरु पारगमन रिपोर्ट प्रेम के लिए का लाभ उठाएं।

कर्क राशि के लिए गुरु के तुला राशि में गोचर का महत्वः

गुरु तुला मेंः घर की सलामती आैर सुरक्षा की भावना से लगाव बढ़ेगागुरु के तुला राशि में गोचर की ये अवधि घर के विकास से संबंधित होगी। आप अपने पारिवारिक जीवन में सुधार का स्वागत करेंगे जो कि आपकी मानसिक स्थिति को बढ़ावा देगा। आप एेसा महसूस करेंगे कि आपका अंदरूनी आैर व्यक्तिगत अनुभव आपके लिए अन्य लोगों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। गुरु के पारगमन की अवधि में इसकी भी संभावना है कि आपको एक नया घर मिल सकता है या आपके परिवार से कोर्इ नया सदस्य जुड़ सकता है।

आर्थिक लाभ के लिए अचल संपत्ति खरीदने या बेचने की संभावना भी नजर आ रही है। गुरु के गोचर के दौरान घर के ढांचे में सुधार आैर मरम्मत की भी संभावना है। आप किसी बड़े घर में जाकर रह सकते है। घरेलू मोर्चे पर ये सभी विकास आपको खुशी देने वाले है।

आपके द्वारा लंबे समय से चली आ रही पारिवारिक समस्या का समाधान निकाले जाने की संभावना है। गुरु के तुला राशि में गोचर की अवधि में माता-पिता आैर अन्य परिजनों के साथ आपके रिश्तों में सुधार आने की संभावना है। आप अपने परिवार की उन बुनियादी चीजों पर रिसर्च कर सकते है जो कि बहुत ही सुखद आैर समृद्घ है। पारिवारिक समारोह, वेकेशन या अन्य कोर्इ कार्यक्रम हो सकता है जो कि परिवार के साथ आपके संबंध को मजबूती प्रदान कर सकता हैं

गुरु के राशि परिवर्तन की अवधि में आपके अपने परिजनों से वित्तीय सहायता प्राप्त करने की संभावना है या विरासत के जरिए आपको लाभ हो सकता है। आपको दूसरों की देखभाल करने में खुशी मिल सकती है। इसके परिणामस्वरूप आ अधिक आंतरिक अौर मानसिक संतुष्टि महसूस करेंगे। आैर आपको सांसारिक महत्वकाक्षांआें में कम रूचि हो सकती है।

गुरु का तुला में गोचरः पेशे में अनिश्चितता कुछ समस्याएं उत्पन्न कर सकती हैये वो समय है जब आपको अपने कैरियर आैर सामान्य जिंदगी में अपने क्षितिज का विस्तार करना चाहिए। हालांकि, आपके जिम्मेदारियों से भागने की संभावना है। लेकिन कैरियर में अनिश्चितता संघर्ष का कारण हो सकती है आैर ये घर पर सुरक्षा की भावनाआें को प्रभावित कर सकता है। एेेसे में इस मोर्चे पर अापको अधिक सावधान रहना होगा।

परेशानी ये होगी कि आप कर्इ लोगों को खुश करना चाहेंगे आैर काम का अत्यधिक दबाव आपको थका देगा। एेसा इसलिए होगा क्यूंकि आपको एेसा लग सकता है कि आपके पास अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय आैर ऊर्जा नहीं है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

विवाह से संबंधितः गुरु गोचर रिपोर्ट विवाह के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके विवाह की संभावनाआें पर क्या प्रभाव ड़ालेगाकैरियर से संबंधित: गुरु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपकी कैरियर पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

Follow Us