होम » साप्ताहिक प्रेम और संबंध राशिफल » वृश्चिक राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

Libra

वृश्चिक साप्ताहिक

19-05-2024 – 25-05-2024

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात कही जाए तो प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी और मधुरता बनी रहेगी लव पार्टनर के साथ हँसी ख़ुशी समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा बाहर जाने का प्रोग्राम बन सकता है जो आपके बीच विश्वास और प्रेम को बढ़ाएगा। विवाह योग्य जातक अगर अपने लिए योग्य साथी की खोज कर रहे हैं तो यह सप्ताह आपके लिए ख़ुशख़बरी लेकर आने वाला है। अपने साथी की भावनाओं की क़द्र करेँ ग्रस्त जीवन में ख़ुशी बनी रहेगी।.

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

सेहत में उतार चढाव अनुभव करेंगे। अनावश्यक तनाव आपके लिए अच्छा नहीं है।यदि आपकी सेहत की बात की जाए तो यह सप्ताह बहुत ही सामान्य रहने वाला है। लंबी यात्राओं के कारण शारीरिक रूप से थोड़ी थकान और कमज़ोरी का अनुभव करेंगे। आपके मन में अपनी सेहत के लिए सजगता दिखाई देगी और आप खुद को सेहतमंद बनाने की कोशिश करेंगे। सुबह की सैर तथा व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करेंगे तो सेहत में सुधार होगा।

और पढ़ें

धन और वित्त की बात की जाए तो इस सप्ताह थोड़ा सोच समझकर ही व्यय करें सप्ताह के उत्तरार्ध में किसी बड़े ख़र्चे की उम्मीद है । लेकिन भविष्य में उन से अधिक धन आगमन का सहारा बनेगा। कुछ बेवजह के ख़र्चे लगे रहेंगे इसलिए आपको थोड़ा ध्यान से ही बजट का प्लान करना है। किसी नई प्रॉपर्टी को ख़रीदने के शुभ संयोग है। बन रहे हैं। आज साधा गया है भविष्य में भी आर्थिक सहायता प्रदान करेगा।

और पढ़ें

व्यवसायों करियर के रूप में यह सप्ताह मिलाजुला परिणाम देने वाला है जातकों को सप्ताह करियर-कारोबार और निजी जीवन में सतर्क रहने और कोई भी बड़ा फैसला सोच-समझकर लेने की जरूरत है। जल्दबाज़ी में किया गया फ़ैसला आपके व्यवसाय को हानि पहुँचा सकता है। नौकरी वालों लोगों के लिए कार्यक्षेत्र में अधिकतर काम है लेकिन उस काम को भविष्य में अच्छा परिणाम देगा नई योजनाएं प्रारंभ करने से पहले थोड़ा विचार विमर्श करने की आवश्यकता है। नई ढील और नए लाभ के अवसर प्राप्त होंगे ।

और पढ़ें

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए यह सप्ताह मानो उनके प्रयास का पूर्ण फल देने के लिए ही आया है लेकिन कहीं न कहीं यह सप्ताह मानसिक रूप से थोड़ा परेशान करेगा जिसके कारण पढ़ाई में समस्या उत्पन्न हो सकती है। उचित मार्गदर्शन के माध्यम से महत्वपूर्ण विषयों को समझने में मदद मिलेगी दोस्तों के सहयोग से पढ़ाई का नियम तय कर पाएंगे। । तो वो आपको अपनी एकाग्रता को बढ़ाना होगा क्योंकि ज़्यादा दिमाग़ को भटकाना अच्छा नहीं है

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services