होम » राशिफल » साप्ताहिक राशिफल » तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला साप्ताहिक राशिफल

Libra

तुला साप्ताहिक

02-06-2024 – 15-06-2024

आप अपने लक्ष्य से भटकने की कोशिश कर सकते हैं। सप्ताह की शुरूआत में घर की जरूरत से जुड़ी चीज के क्रय या फिर मरम्मत आदि पर जेब से ज्यादा खर्च हो सकता है। इस दौरान कठिन परिश्रम के बाद गुजारे लायक ही धन की प्राप्ति संभव हो पाएगी। कारोवारियों को बाजार में फंसे धन को निकालने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा | इस दौरान धन के लेन-देन में विशेष सावधानी बरतें। सप्ताह के मध्य में छात्रों का मन पढ़ाई से उचट सकता है। युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती करते हुए बीतेगा | सप्ताह के उत्तरार्ध में नौकरीपेशा लोगों के जीवन में बड़े बदलाव के योग बनेंगे। कामकाजी महिलाओं के लिए यह समय शुभ सवित होगा। भमिू-भवन के क्रय-विक्रय को लेकर योजनाएं बनेंगी। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बढ़ेगा। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा।.

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

प्रेम संबंध की बात कही जाए तो यह सप्ताह बहुत ही उत्तम परिणाम देने वाला है। आप अपने प्रेमी के समक्ष प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता का अनुभव करेंगे। लव पार्टनर के साथ प्रेम और विश्वास का सामंजस्य बढ़ता हुआ नज़र आएगा, जिसके चलते आप बाहर खाना खाने भी जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन भावनात्मक और रचनात्मक होने के साथ साथ सुखमय व्यतीत होगा। आपसी मेल के कारण मन प्रफुल्लित रहेगा।

और पढ़ें

स्वास्थ्य की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य सा रहने वाला है। विशेष रूप से आपकी दिनचर्या पर विशेष प्रभाव पड़ेगा | हो सकता है लंबे समय से जो आपने अपनी दिनचर्या को सुव्यवस्थित किया था उसमें बदलाव लाना पड़ेगा | जिसके कारण शरीर में आलस का प्रवेश दिखाई देता है। । परंतु परिवार के सहयोग के कारण आप को सप्ताह के उत्तरार्ध तक एक अन्य दिनचर्या का टाइम टेबल सुनिश्चित करन होगा जो आपको स्वास्थ्य के साथ साथ आत्मीय बल भी प्रदान करेगा |

और पढ़ें

आर्थिक स्थिति की बात कही जाए तो यह सप्ताह मेहनत को दर्शाता है | अगर आप आलस में पड़े रहे तो आए हुए वित्तीय और आय के अवसर आपके हाथ से जाते हुए नज़र आते हैं। सप्ताह के मध्य में भी व्यवसाय से जुड़ी आय को लेकर उतार चढ़ाव का आपको सामना करना पड़ सकता है | धार्मिक कार्यों में धन का व्यय दिखाई देता है। अतिरिक्त आय के साधन से जो आय हो रही थी उसमें कमी अनुभव होगी।

और पढ़ें

व्यवसाय और कैरियर की दृष्टि से देखा जाए तो यह सप्ताह उतार चढ़ाव वाला ही अनुभव हो रहा है | जहाँ सप्ताह के मध्य में व्यवसाय उतार चढ़ाव के साथ साथ लाभ देता हुआ प्रतीत होगा। वही नौकरी पेशेवर वाले लोगों के लिए तबादला होता हुआ नज़र आ रहा है। अगर आप लोग नई नौकरी के अवसर ढूँढ रहे हैं तो यह सप्ताह आपको पूर्ण सहयोग प्रदान करेगा और आप को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अपने काम पर विशेष रूप से ध्यान देने का समय है।

और पढ़ें

शिक्षा और ज्ञान के क्षेत्र में यह सप्ताह समय का अभाव अनुभव कराएगा। अगर आप किसी कलात्मक कार्यों से जुड़े हुये हैं और आपकी शिक्षा इसी कार्य को आगे बढ़ाने के लिए है तो संभव है आप अपने कला के क्षेत्र में अभ्यास का अभाव अनुभव करेंगे जिसके कारण मन बहुत विचलित रहेगा। ऐसी परिस्थिति के अदंर हो सके तो अपने मार्ग दर्शन का सहारा ले | अब उस समय के लिए सभी कार्यों से निवत्तृ होकर अपने अभ्यास में जुट जाएँ। जिससे भविष्य में ख्याति के साथ साथ प्रतियोगिता परीक्षा में भी लाभ प्राप्त होगा।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services