होम » राशिफल » मासिक राशिफल » कन्या राशि का मासिक राशिफल

कन्या राशि का मासिक राशिफल

Libra

कन्या मासिक

Jun 2024

यह महीना आपके लिए सावधानी रखने वाला होगा। अपनी सेहत का आपको पूरा ध्यान रखना होगा। सेहत में चुनौतियां बढ़ेंगी। अगर आप अपना ध्यान नहीं रखेंगे, तो बड़ी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। हॉस्पिटल जाने की नौबत भी आ सकती है। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में कुछ प्रॉब्लम महसूस करेंगे। इस संबंध में आप अपने ससुराल पक्ष के लोगों से बात करेंगे, जिनसे आपके संबंधों पर भी असर पड़ सकता है। लाइफ पार्टनर को सेहत से जुड़ी कोई समस्या भी परेशान कर सकती है, लेकिन आपका बिजनेस में आपकी लाइफ पार्टनर का सपोर्ट रहेगा। जॉब करने वाले लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए काम को बेहतर तरीके से करना चाहिए और नए कॉन्फिडेंस के साथ अपने काम में आगे बढ़ना चाहिए। बिजनेस करने वाले लोगों के काम में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको ज्यादा है एफर्ट लगाने पड़ेंगे। लव लाइफ के लिए यह महीना अच्छा है। आप अपने लवर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे और अपने रिलेशनशिप को इंप्रूव करेंगे। ट्रेवलिंग करने के लिए महीने का पहला और दूसरा सप्ताह अच्छा रहेगा।.

मासिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

इस महीने में आपका प्रेम संबंधों के बारे में बात करें तो आपको आपके प्रेमी का साथ बहुत ही अलग अंदाज में रहने का ढंग सीखा सकता है, क्योंकि आप बहुत समय से अपने रिश्ते को लेकर लापरवाही दिखा रहे थे, आपका प्रेमी आपको थोड़ी सी समझ सीखा सकता है। अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आप अपने प्रेमी का साथ अवश्य देंगे। 17 जून से समय थोड़ा सा खराब आ रहा है जो आपके प्रेम के रिश्ते में थोड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है। वैवाहिक संबंधों की बात करें तो वैवाहिक लोगों के लिए यह महीना बहुत ही सावधानी के साथ रहने वाला है क्योंकि ग्रहों की दशा के कारण आपका आपके जीवन साथी के साथ में किसी गलत फैमिली के कारण आपसी तनाव हो सकता है जिससे आपको आपसी संबंध में तनाव महसूस हो सकता है और आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं।

और पढ़ें

यह महीना आपके स्वास्थ्य के हिसाब से बहुत अधिक मानसिक तनाव महसूस करा सकता है। इस महीने में आप अधिक कार्य और अधिक यात्राओं के कारण बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं, जिससे आपकी सेहत पर बहुत अधिकअसर हो रहा है। इसलिए आप अपने काम के साथ-साथ अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें अन्यथा, आपको कोई बीमारी लग सकती हैं। अगर आप घुटनों या कमर के दर्द की वजह से किसी परेशानी में है तो आपको आराम के लिए भी समय निकालना चाहिए। काम के साथ-साथ आप बीच में थोड़ा-थोड़ा आराम अवश्य करें। आप अपनी दिनचर्या में व्यायाम और सैर को थोड़ा सा समय दें, जो आपके तनाव को भी कम करेगा और आपके स्वास्थ्य को अधिक बेहतर बनाएगा जिससे आप पूरी इस माह आपका मन बहुत मेहनत करने को करेगा जिससे आप समय खराब नहीं करोगे और आलस को भी पास आने से आप रोक पाएंगे।17 जून से आपका यहि फोकस खराब हो सकता हैं, इसलिए आप किसी भी प्रतियोगिता के लिए अपनी कमर को कस ले। अगर आप किसी हाईर एज़ुकेशन या सरकारी एग्ज़ाम के लिए जा रहे हैं, तो सफलता के लिए अपने को एकाग्र कर ले।

और पढ़ें

यह महीना आपके धन के हिसाब से बहुत ही बेवजह और दिखावे के साथ अधिक खर्च वाला दिख रहा है। इस महीने में आप दिखावे में आकर बहुत अधिक धन खर्च कर सकते हैं इसके कारण आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है। इस महीने में आपकी आय थोड़ी सी कम हो सकती है जिसके कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है परंतु आपकी किस्मत आपका साथ अवश्य देंगे जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेगी। अगर आप अपनी जमीन मे कोई निवेश करना चाहते हैं या प्रॉपर्टी लेने की सोच रहे हैं तो यह महीना बहुत ही संभल कर चलने वाला रहेगा। आपको कोई नुकसान भी हो सकता है और आपको आर्थिक परेशानी भी आ सकती है। अगर आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं तो आपको इस महीने में थोड़ा सा संभल कर चलना होगा, आपको घाटा हो सकता है और आपके शेयर्स डूब सकते हैं।

और पढ़ें

यह महीना आपके व्यवसाय के हिसाब से थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आपको आपके व्यवसाय में अचानक से किसी प्रकार का कोई नुकसान हो सकता है, जिसके कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है और आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं इसीलिए आप अपनी व्यवसाय के हिसाब से बहुत ही सोच समझ कर फैसला लें। 24 जून से आपके व्यवसाय में थोड़ी सी बढ़ोतरी हो सकती है। आपकी व्यवसाय में सफलता दिख रही है जिससे आपको बड़े प्रोजेक्ट मिल सकते हैं और आपका नाम भी ऊंचा हो सकता है. आपको किसी विदेशी कंपनी का प्रोजेक्ट मिल सकता है, जिससे आपका बहुत अधिक लाभ होगा। इस महीने में नौकरी करने वाले लोगों के लिए बहुत अधिक मेहनत वाला रहेगा। आपको अपनी नौकरी के लिए बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है। 17 जून से आप अपनी नौकरी में बहुत ही अधिक संभाल कर चले। आपको अपनी नौकरी में आपके विरोधी किसी प्रकार का कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं।

और पढ़ें

यह महीना आपका मन बहुत अधिक मेहनत करने को करेगा इस महीने में आप अपनी पढ़ाई के प्रति लापरवाह नहींरहेंगे आप किसी की गलत संगत का शिकार भी नहीं होंगे, जिससे आप अपना समय खराब नहीं करेंगे और आलस को भी अपने पास नहीं आने देंगे। आप अपनी पढ़ाई में थोड़ा सा डिसिप्लिन और समय की अधिकता रखें, लेकिन 17 जून से आपका पढ़ाई के ऊपर फॉक्स खराब हो सकता है इसलिए आप किसी भी प्रतियोगिता के लिए अपने कमर को कसले। यदि आप बहुत अधिक मेहनत करेंगे तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आप किसी भी हायर एजुकेशन या सरकारी परीक्षा की तैयारी है, यदि कर रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, परंतु आपको सफलता अवश्य मिलेगी। अपनी शिक्षा और ज्ञान के लिए आप थोड़ा सा सीरियस होकर पढ़ाई करें तभी आप कामयाब हो सकते हैं।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services