वानर – ड्रैगन सुसंगतता

वानर पुरुष + ड्रैगन स्त्री

यह एक शानदार जोड़ी है क्योंकि दोनों एक दूसरे के सकारात्मक बलों को उत्तम बनाते हैं और स्थायी एकजुटता की ओर जाते हैं। पुरुष व्यावहारिक और चालाक है, जबकि स्त्री के पास पर्याप्त ऊर्जा दृढ़ संकल्प दोनों है। वह सारी योजनाएं बनाएगा और स्त्री हर बार उसे रोकेगी। वह कड़ी मेहनत पसंद करता है और स्त्री पीछे से उसे प्रेरणा देती है। दोनों एक दूसरे की बातें सुनते हैं, विचारों का आदानप्रदान करते हैं और यह एक सामंजस्यपूर्ण संबंध होगा।

ड्रैगन पुरुष + वानर स्त्री

भावनात्मक और मानसिक रूप से यह एक अनुकूल जोड़ी है। पुरुष को स्त्री का करिश्मा आकर्षित करता है जबकि स्त्री उसके नेतृत्व – कौशल की सराहना करती है। दोनों अति महत्वाकांक्षी हैं और उनका प्रदर्शन औसत से अधिक है। यह एक अच्छी जोड़ी होगी। दोनों एक साथ, दो नई सीमाओं का पता लगाएंगे। दोनों मिलनसार हैं और व्यावसायिक और घरेलू दोनों स्तर पर अच्छा करेंगे।

चीनी अनुकूलता

TO

सारी चीनी राशियां

मूषक

गणेशजी का कहना है कि आक्रामक होने के बावजूद आप आकर्षक, महत्वाकांक्षी और आशा से भरपूर हैं। शांत बैठने वाले लोगों में आप नहीं हैं। अपने मूड के मुताबिक स्वंय को विभिन्न कार्यों में व्यस्त रखेगें

वराह

वराह सभी राशियों में सबसे ज्यादा सच्चे होते हैं। आप प्रेममय और दूसरों का ख्याल रखने वाले हैं। आपके कई दोस्त हैं । आप स्नेहमय, उदार और संवेदी हैं। अपनी ह्दय की खुबसूरती के कारण आप अपने दोस्तों में काफी लोकप्रिय हैं।

ड्रैगन

आप उर्जा और उत्साह से भरे हुए हैं। सत्ता के आप भूखे नहीं हैं लेकिन दूसरों से सम्मान प्राप्त करते हैं। जिस तरह से लोगों के साथ आप संवाद करते हैं वह आपकी गरिमा को चित्रित करता है। लोगों के बीच आपकी सर्वश्रेष्ठता बाहर आती है तथा आपकी मौलिकता निखर उठती है।

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है