पंजाब चुनाव 2017 भविष्यवाणी: जानें आम अादमी पार्टी की संभावनाआें के बारे में - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

पंजाब चुनाव 2017 भविष्यवाणी: जानें आम अादमी पार्टी की संभावनाआें के बारे में

पंजाब चुनाव 2017 भविष्यवाणी

भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए अरविन्द केजरीवाल द्वारा गठित आम आदमी पार्टी वर्ष 2012 में एक राजनीतिक दल के रूप में सक्रिय बनार्इ। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा आैर कांग्रेस जैसी प्रमुख पार्टियों को हराकर अप्रत्याशित जीत दर्ज करने वाली ये पार्टी अब देशभर में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए भरसक प्रयास कर रही है, आप की रैलियों में उमड़ रहे जनसमुदाय को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस पार्टी को लेकर जनता में कितना क्रेज है। जिसका ताजा उदाहरण पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 में साफ देखने को मिल रहा है। पंजाब के राजनीतिक गलियारों में इस नर्इ पार्टी की दस्तक ने चुनावी मुकाबला को काफी रोमांचक बना दिया है। अगर ये पार्टी पंजाब में भी जीत का परचम लहराने में सफल होती है तो वे एक आैर राज्य पर पूर्ण शासन करने आैर अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल करने की पूरी शक्ति हासिल कर पाएगी। एेसे में अन्य राज्यों तक अपनी पकड़ बनाना आप के लिए आसान हो जाएगा। हालांकि विवादों ने आप की साफ छवि को काफी हद तक धूमिल किया है, इस कारण पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 में उनका सियासी ग्राफ थोड़ा डाउन हुआ है। लेकिन क्या इसके बाद पार्टी एक सशक्त पार्टी के रूप में उभर पाएगी ? क्या आप दिल्ली में मिली आश्चर्यजनक सफलता को पंजाब विधानसभा चुनाव में दोहरा पाएगी,आइए इसका जवाब गणेशजी से जानते हैः

स्थापना कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

पंजाब चुनाव 2017 भविष्यवाणियां

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की संभावनाएं उज्जवल स्थापना कुंडली के अनुसार, पार्टी वर्तमान में शुक्र की महादशा आैर चंद्र भुक्ति से प्रभावित है। चंद्रमा चौथे भाव में शुक्र के नक्षत्र में विराजमान है। नक्षत्र का स्वामी शुक्र दसवें भाव में बलवान है। जो ये संकेत देता है कि पंजाब में मतदाताआें को लुभाने में पार्टी को सफलता मिलेगी।

पंजाब चुनाव 2017 में आम आदमी पार्टी की भूमिका: दिग्गज नेताआें को मिलेगी चुनौती पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 में नवागंतुक पार्टी राजनीतिक क्षेत्र के बड़े नेताआें के लिए बड़ा सिरदर्द होगी। ये पार्टी स्थापित पार्टियों के ट्रेडिशनल वोट में सेंध मार सकती है आैर उनके जीत की संभावनाआें को भी नुकसान पहुंचा सकती है।

कैरियर एक प्रश्न पूछें से कैरियर मार्गदर्शन प्राप्त करें

आम अादमी पार्टी अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होगी चुनाव की तारीख पर गोचर का शुक्र उच्च का था अौर गोचर का चंद्र मेष राशि से होकर गुजरा था। ये दोनों ही पहलू दर्शाते है कि आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन प्रभावशाली होगा आैर वो सोसायटी के विभिन्न वर्गों से सहयोग जुटाने में सक्षम होगी।

पंजाब चुनाव 2017 में आम आदमी पार्टीः समर्थन के वोट में तब्दील होने की संभावना कम हालांकि, 18 फरवरी 2017 से आम अादमी पार्टी मंगल भुक्ति के प्रभाव के तहत रहेगी। मंगल बारहवें भाव में विराजमान है, एेसे में जो सहयोग पार्टी को मिलेगा उसके पूरी तरह से वोटिंग प्रतिशत में परिवर्तित होने की संभावना कम है। साथ ही धनु में शनि का गोचर पार्टी की जीत की संभावनाआें को सीमित कर सकता है।

अपने बिजनेस की संभावनाआें को जानें हमारी 2017 बिजनेस रिपोर्ट से

आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन पंजाब इलेक्शन 2017 का निर्णायक कारक होगा चुनाव परिणाम की तारीख पर, गोचर का चंद्र आैर राहु निकट युति करेंगे। साथ ही, गोचर का सूर्य केतु के साथ युति में होगा। जिस तरह तारागण में कुछ ग्रह दूषित होंगे, इस कारण वोटिंग ट्रेंड आंकना मुश्किल हो जाएगा। लेकिन, इसकी प्रबल संभावना है कि आप का प्रदर्शन अगली विधानसभा के भाग्य का फैसला करेगी। केजरीवाल की ये पार्टी एक एेसी पार्टी के रूप में सबके सामने आएगी जो दौड़ के घोड़े के समान दिखने में भले ही सबको कमजोर लगे, लेकिन चुनाव के परिणामों से वो कर्इयों को आश्चर्यचकित कर सकती है।

गणेशजी के आर्शीवाद सहित
तन्मय के ठाकर
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम टीम

ये भी पढ़े

भारतीय लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़ें सभी भविष्यवाणियां पढ़ें

नरेंद्र मोदी की कुंडली एवं लोकसभा चुनाव 2019 की भविष्यवाणी

अमेठी लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी का भविष्य एवं कुंडली विश्लेषण

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मुलायम सिंह यादव का कुंडली विश्लेषण

नितिन गडकरी की कुंडली एवं आम चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी

Follow Us