कांग्रेस के लिए ये परेशानी खड़ी कर सकते हैं Ghulam Nabi Azad?

कांग्रेस के लिए ये परेशानी खड़ी कर सकते हैं Ghulam Nabi Azad?

चुनावों के वक्त अक्सर कांग्रेस नेता बयानबाजी कर पार्टी की लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। कई बार गुलाम नबी आजाद इन बातों को संभालने का प्रयास करते हैं तो कई बाार पार्टी लाइन के खिलाफ दो टूक बयान देकर उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। अभी चर्चा है कि वे अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं। अब 2022 में पांच राज्यों में होने वाले चुनावों पर आजाद के इस रुख का क्या होगा असर, करते हैं ज्योतिषीय विश्लेषण..


Ghulam Nabi Azad: 2022 तक बढ़ सकता है पॉलिटिकल कद

7 मार्च 1948 को जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के भदेरवा शहर में जन्मे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की सूर्य कुंडली का विश्लेषण करें तो पता चलता है कि स्वग्रही गुरू के कारण वे हर पक्ष के लिए सर्व सामान्य रहे हैं और सभी उनकी बातों को सुनते रहे हैं। आने वाले समय की बात करें तो मई 2022 तक उनका पॉलिटिकल कद बढ़ेगा। हो सकता है कि वे अपनी पार्टी खड़ी करें या फिर वर्तमान पार्टी में उन्हें ज्यादा तवज्जो मिले। हालांकि वर्ष 2023 उनके स्वास्थ्य के लिहाज से चुनौतीपूर्ण है।

(कैसा रहेगा आपका आने वाला समय, पढ़िए वार्षिक राशिफल 2023 यहां)


Ghulam Nabi Azad: बातें करते हैं खरी-खरी

चुनाव को लेकर अभी देश में हिंदू और हिंदुत्व का मुद्दा गरमाया है। हालांकि गुलाम नबी आजाद ने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और जिहादी इस्लाम से करने को गलत बताया है, और उनका यह बयान पार्टी लाइन से अलग है।

(कहीं आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या तो नहीं, पाएं इसका समाधान, हमारे ज्योतिषीयों से अभी करें बात)



Continue With...

Chrome Chrome