कांग्रेस के लिए ये परेशानी खड़ी कर सकते हैं Ghulam Nabi Azad?

ghulam nabi azad

 

चुनावों के वक्त अक्सर कांग्रेस नेता बयानबाजी कर पार्टी की लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। कई बार गुलाम नबी आजाद इन बातों को संभालने का प्रयास करते हैं तो कई बाार पार्टी लाइन के खिलाफ दो टूक बयान देकर उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। अभी चर्चा है कि वे अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं। अब में पांच राज्यों में होने वाले चुनावों पर आजाद के इस रुख का क्या होगा असर, करते हैं ज्योतिषीय विश्लेषण..

(आप जानना चाहते हैं कि आपकी कुंडली में किन ग्रहों का हो रहा ट्रांजिट, पाएं समाधान, हमारे एस्ट्रोलॉजर्स से बात करें अभी)

Ghulam Nabi Azad: तक बढ़ सकता है पॉलिटिकल कद

7 मार्च 1948 को जम्मू कश्मीर के डोडा जिले के भदेरवा शहर में जन्मे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद की कुंडली का विश्लेषण करें तो पता चलता है कि स्वग्रही गुरू के कारण वे हर पक्ष के लिए सर्व सामान्य रहे हैं और सभी उनकी बातों को सुनते रहे हैं। आने वाले समय की बात करें तो मई तक उनका पॉलिटिकल कद बढ़ेगा। हो सकता है कि वे अपनी पार्टी खड़ी करें या फिर वर्तमान पार्टी में उन्हें ज्यादा तवज्जो मिले। हालांकि वर्ष 2023 उनके स्वास्थ्य के लिहाज से चुनौतीपूर्ण है।

(कहीं आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या तो नहीं, पाएं इसका समाधान, हमारे ज्योतिषीयों से अभी करें बात)

Ghulam Nabi Azad: बातें करते हैं खरी-खरी

चुनाव को लेकर अभी देश में हिंदू और हिंदुत्व का मुद्दा गरमाया है। हालांकि गुलाम नबी आजाद ने हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और जिहादी इस्लाम से करने को गलत बताया है, और उनका यह बयान पार्टी लाइन से अलग है।

(कैसा रहेगा आपका आने वाला समय, पढ़िए वार्षिक राशिफल 2022 यहां)

Follow Us