Shreya Ghoshal किन ग्रहों के सहयोग से बनीं मधुर आवाज की मल्लिका

Shreya Ghoshal किन ग्रहों के सहयोग से बनीं मधुर आवाज की मल्लिका

Shreya ghoshal की गिनती बालीवुड के उन सभी सफल गायकों में होती है, जिन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गीत गाकर अपनी पहचान बनाई है। आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके गाए गीत देश विदेश समेत गांव की छोटी गलियों में बजते हैं। उनकी मधुर व मखमली अवाज किसी भी फिल्म के हिट होने में भी अपना योगदान देते हैं। वे अपने कॅरियर में कई बार बेस्ट सिंगर का अवार्ड जीत चुकी हैं। आज भी वे अपने कॅरियर में सबसे ज्यादा बिजी हैं। वे अक्सर शो के लिए देश विदेश जाती हैं। यहां Shreya ghoshal की जन्मकुंडली के अधार पर उनकी भविष्य का विश्लेषण करेंगे।

मंत्रमुग्ध कर देती है Shreya ghoshal की जादुई आवाज

Shreya ghoshal अपनी मखमली आवाज से देश भर के संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करती आ रही हैं। उनकी तुलना लता मंगेशकर और अल्का याज्ञनिक जैसी गायिकाओं के साथ की जाती है। संगीत प्रेमी उन्हें उनकी मधुर अवाज के लिए जानते हैं। श्रेया घोषाल बचपन से ही संगीत से जुड़ी है। चार साल की छोटी सी उम्र में ही उन्होंने गुरु के रूप में अपनी मां से संगीत का ककहारा सीखा। साथ ही छोटी आयु से ही हारमोनियम बजाना शुरू कर दिया था। वे 90 के दशक में छोटी उम्र में ही जीटीवी पर प्रसारित मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में विजेता बनीं थी। उसके बाद सारेगामा के सीनियर वर्ग में भी भाग लिया। जहां उन्होंने संगीत के क्षेत्र में तहलका मचा दिया। रातों रात वे सभी की चहेती सिंगर बन गई। हालांकि उस समय Shreya ghoshal ने कभी सोचा भी नही था कि वो एक दिन बॉलीवुड की मशहुर सिंगर बन जाएंगी। सारेगामा का टाइटल जीतने के बाद बालीवुड का दरवाजा उनके लिए खुल गया। 

क्या आपके किस्मत का दरवाजा अभी भी बंद है, क्या जीवन में सफलता नहीं मिल पा रही है, तो अपने करियर रिपोर्ट देंखें अभी…

shreya ghoshal का पहला हिट गाना ‘बैरी पिया…’

बॉलीवुड में सबसे पहले मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूशर संजय लीला भंसाली ने Shreya ghoshal की प्रतिभा को पहचाना। उन्होंने अपनी फिल्म देवदास के लिए श्रेया घोषाल से गाना गवाया। देवदास फिल्म में उन्होंने पारो के लिए गाना गाया था। उनकी गाए गीत बैरी पिया बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था। उसके बाद से उन्होंने अपने कॅरियर में कभी पीछे मुडकर नहीं देखा। उन्होंने न केवल हिंदी बल्कि कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी कई सुपरहिट गाने गाए हैं। यूथ आइकॉन श्रेया घोषाल ने 12 मार्च 2021 को अपना 37वां जन्मदिन मनाया। क्या उनके सितारे आने वाले वर्ष में भी उन्हें मधुर संगीत के क्षेत्र में सफलता दिला पायेंगे।

आपको किस क्षेत्र में मिलेगी सफलता, जानने कि लिए करवाएं अपनी कुंडली का विश्लेषण…

ज्योतिषीय अवलोकन

  • उनकी जन्म कुंडली में बृहस्पति वर्तमान में नीच के बुध पर गोचर कर रहा है। यह बाद में यह उच्च शनि पर दृष्टि डालेगा।
  • कुंभ राशि में सूर्य और शुक्र की युति बनी हुई है।
  • इसके अलावे वे कुंडली में राहु-केतु के अर्धवापसी चरण में प्रवेश करने वाली हैं।
  • कुंडली में नवंबर 2011 के बाद शनि की वापसी हो चुकी है।  

ज्योतिषीय भविष्यवाणियां

श्रेया घोषाल का जन्म 12 मार्च, 1984 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। इस हिसाब से उनकी कुंडली खंगालें, तो गणेश को पता चला है कि आने वाला साल श्रेया के लिए बहुत शानदार होगा। जन्म कुंडली में उच्च और वक्री शनि के साथ बृहस्पति का गोचर एक अच्छा समय चिह्नित कर रहा है। उनके कॅरियर के लिए भी सब कुछ शानदार रहने वाला होगा। हालांकि बाद में थोड़े कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। शनि की वापसी से थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। श्रेया के पुरस्कार जीतने की भी पूरी संभावना बनती दिखाई दे रही है। उनका निजी जीवन भी अस्त-व्यस्त हो सकता है। इससे उनकी आवाज पर भी असर पड़ सकता है। वैसे वे गायन में थोड़ा बदलाव कर अलग शैली में गाना गाने की कोशिश कर सकती हैं। उनका आने वाला समय सकरात्मकता से भरा रहेगा। वे सभी बाधाओं के खिलाफ मजबूत लड़ाई लड़ने में सक्षम होंगी।

जीवन में आने वाली समस्याओं से निजात पाने के लिए अभी हमारे ज्योतिषीय विशेषज्ञों से बात करें…

गणेश जी की कृपा से

भावेश पट्टनी

गणेशास्पीक्स टीम।

 

Follow Us