https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या केतु साल २०१६ में, श्रद्धा कपूर की राह में मुसीबतें खड़ी करके उनके लिए ‘एक विलेन’ की भूमिका निभाएगा ?

क्या केतु साल २०१६ में, श्रद्धा कपूर की राह में मुसीबतें खड़ी करके उनके लिए 'एक विलेन' की भूमिका निभाएगा ?

पुराने जमाने के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय की शुरुआत 2010 में ‘तीन पत्ती’ नामक फिल्म से की थी। हिन्दी सिने जगत की इस दिलकश अदाकरा ने सिद्घार्थ मल्होत्रा के साथ एक विलेन,आशिकी 2 एवं शाहिद कपूर के साथ हैदर जैसी शानदार फिल्में दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ‘फोर्ब्स 30 अंडर 30 एशिया’ सूची में दूसरी बार शामिल हुई। इनकी आने वाली फिल्में ‘रॉक ऑन 2’ और ‘बागी’,’हाफ गर्लफ्रेंड’,’ओके जानू’ हैं।
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम ने श्रद्धा कपूर की सूर्य कुंडली बनाते हुए उनके भविष्य को जानने का प्रयास किया एवं पाया कि –

श्रद्धा कपूर
जन्म की तिथि – 3 मार्च 1989
जन्म समय : ज्ञात नहीं
जन्म स्थान – मुंबई, महाराष्ट्र , भारत

सूर्य कुंडली

kundali

[ भारतीय अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्म समय उपलब्ध नहीं होने के कारण गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के वरिष्ठ ज्योतिषविद ने जन्म स्थल एवं जन्म तारीख़ को केंद्र में रखते हुए उनकी सूर्य कुंडली का निर्माण किया। इसलिए निम्न फलकथन सूर्य कुंडली आधारित है।]

ज्योतिषीय अवलोकन :
श्रद्धा कपूर की जन्म कुंडली में ग्रह शुक्र, सूर्य और राहु कुंभ राशि में विद्यमान है। वर्ष दौरान केतु उनके जन्म के शुक्र, राहु और सूर्य से होकर पारगमन करेगा। गोचर का शनि इनके जन्म के बुध पर तीसरी दृष्टि डालेगा। इसके अलावा, गोचर का शनि इनके जन्म के मंगल और गुरू पर भी सातवीं दृष्टि डालेगा। 11 अगस्त, 2016तक गुरू का पारगमन इनके जन्म के बुध के ऊपर से होगा। इसकी दृष्टि कुंभ राशि में स्थित तीनो ग्रहों(शुक्र, सूर्य व राहु) पर भी पड़ेंगी। इसके पश्चात गुरू कन्या राशि में से गुजरेगा जहां यह जन्म के बुध के ऊपर अपनी पांचवी दृष्टि डालेगा।

ज्योतिषीय फलकथन :
केतु का पारगमन, इनके जन्म के सूर्य, शुक्र और राहु पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है। एक अभिनेत्री के रूप में श्रद्धा को अपने फिल्मी करिअर में औसत दर्जे की सफलता मिलने की संभावना है। इस पारगमन के कारण, रचनात्मक मोर्चे पर इनको उम्मीद के मुताबिक प्रगति नहीं मिल पाएगी। लेकिन, बृहस्पति के सकारात्मक प्रभाव से इस हसीन अदाकारा को भविष्य में और भी प्रस्ताव मिलेंगे और ये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे पाएंगी।

परिश्रम का पुरूस्कार मिलने तक इन्तजार करें!
फिल्म परियोजनाअों में विशेष प्रयास करने पर भी, इन्हें फिल्मों में कोई बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त न हो सकेगी। इनकी अभिनय कला को अपेक्षित सम्मान नहीं मिल पाएगा।

विज्ञापन और अन्य क्षेत्रों में…
इनके दूसरे कार्य जैसे कि विज्ञापन इत्यादि वर्ष दौरान सुचारू रूप से चलते रहेंगे। काफी व्यस्तताओं और दौड़भाग से भरा दौर रहेगा। इन्हें निर्धारित तयशुदा समय सीमा में अपने काम को पूरा करना होगा।

अच्छे समय की शुरूआत…
एक अभिनेत्री के रूप में इनका फिल्मी करिअर, जनवरी 2017 के बाद अधिक अच्छा प्रतीत होता है। गोचर के शनि की जन्म के सूर्य और शुक्र के साथ चतुष्कोणीय स्थिति समाप्त हो जाएगी। सामान्यतया, गोचर के शनि से प्रभावित व्यक्ति का जीवन संघर्षमय होता है। सफलता की राह में इन्हें विलंब व चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। यह समय बीत जाने के बाद, परिस्थितियों में धीरे-धीरे सुधार होगा। फिल्मों में इन्हे अच्छे काम की वजह से ज्यादा शोहरत मिल सकती है।

हताश न होइए ! जीत अंततः आपकी होगी।
गणेश जी को लगता है कि, 11अगस्त, 2016 के बाद का समय इनके लिए अधिक उन्नतशील रहेगा। इस दौरान, गोचर के गुरू की मकर राशि में जन्म के बुध पर दृष्टि पड़ेगी। गणेशजी का कहना है कि गुरू की सहायता व समर्थन से श्रद्धा बेहतर निर्णय लेने में सक्षम रहेंगी। उनकी झोली में एेसे प्रस्ताव आएंगे जिनका व्यावसायिक महत्व अपेक्षाकृत अधिक होगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us