https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

रणवीर सिंग के लिए आगे आने वाला समय कैसा होगा?

‘बैंड बाजा बारात’ जैसी ब्लाक बस्टर सफ़ल फ़िल्म के साथ अपने अभिनय कैरियर की शुरुवात करने वाले रणवीर सिंग को भारतीय सिनेमा जगत में पैर जमाने में ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी । आज जंहा बड़े सितारे अपने बच्चो को पूरे ताम-झाम के साथ फ़िल्म जगत में उतार रहें हैं वंहा रणवीर सिंग को पहली ही फ़िल्म यशराज बैनर की सोलो हीरो के रुप में मिलना अपने आप में बड़ी बात थी जब कि इनका फ़िल्मी परिवार से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कैसा भी सबंध नहीं हैं ।इनकी लेडिस वर्सेस रिकी बहल भी सफ़ल रही ।इनकी आने वाली फ़िल्म लुटेरे है जो सोनाक्षी सिऩ्हा के साथ हैं । इसके प्रोमो आलोचको को अभी से प्रभावित कर रहे हैं ।

इनका जन्मदिन ६ जुलाई को पड़ता हैं । हम उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाईयां देते हैं और इस नये उदयीमान सितारे के बेहतर और सुनहरे भविष्य की कामना करते हैं ।

गणेशा इनकी जन्म कुण्डली का अध्ययन करके बता रहे हैं कि इनका आगे आने वाला समय कैसा हैं ।
जन्मदिनांक : जुलाई 6, 1985
जन्मस्थान : मुम्बई,महाराष्ट्र,भारत

रणवीर सिंग की सूर्य कुण्डली

kundali

ज्योतिषिय दृष्टिकोण :

  • वर्ष के आगे आने वाले समय में रणवीर सिंग शनि के जन्म कुण्डली के शनि के स्थान पर वापस आने की दशा से प्रभावित रहेंगे ।
  • उनकी सूर्य कुण्डली के प्रथम भाव में नैसर्गिक शुभ ग्रह गुरु जन्म के सूर्य और मंगल के उपर गोचर भ्रमण कर रहा हैं ।
  • सूर्य कुण्डली के ग्यारहवें भाव में जन्म के राहु पर से केतु गमन कर रहा हैं ।
  • वर्ष के आगे आने वाले समय में जन्म के राहु और शनि पर से राहु का गमन जारी रहेगा ।

ज्योतिषिय भविष्यवाणी :

  • रणवीर सिंग की सूर्य कुण्डली के अनुसार गणेशजी देख रहे हैं कि जन्म के केतु से अनिष्टकारी राहु और शनि गमन कर रहें हैं । शनि पांचवे घर जो कि अभिनय का गृह है पर से गुजर रहा हैं ।अत: रणवीर को अभिनय क्षेत्र में और अधिक लाभ उठाने के लिये अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ेगी ।
  • इनके जन्म का शनि अधोगामि हैं इसलिये रणवीर को अपने काम के प्रति समर्पित रहना होगा अन्यथा इनके कौशल और प्रतिभा में सुधार होना मुश्किल हैं ।
  • ग्यारहवें घर से जन्म के राहु से केतु का पारगमन हो रहा हैं जिससे यह प्रदर्शित होता हैं कि ये कुछ विवादों में घिरे रहेंगे । वर्ष २०१३ की आखिरी तिमाही में दुर्घटना,चोट लगना अथवा अस्वस्थ होने की आशंका हैं ।अत: सावधानी बरतने की सलाह गणेशजी देते हैं ।
  • कुल मिला कर यह कहा जाय कि दसवां घर जो कि कैरियर होता हैं इसका स्वामित्व बृहस्पति कर रहा हैं जो प्रथम घर से पारगमन कर रहा हैं जो अच्छी किस्मत को प्रदर्शित करता हैं ।यह ये भी प्रदर्शित करता हैं कि इन्हे अपने परिश्रम का सम्पूर्ण फ़ल प्राप्त होगा ।
  • पारगमित बृहस्पति जन्म के चन्द्र के अभिमुख हैं जो इनकी प्रसिद्धी और लोकप्रियता को बढ़ायेगा ।
  • सूर्य पर से बृहस्पति का पारगमन इन्हे मान्यता या पुरस्कार दिला सकता हैं ।

रणवीर के लिए आने वाला समय घटनाओं से परिपूर्ण हो सकता हैं,उन्हे सावधान रहने की जरुरत हैं । गणेशा उनके अच्छे भाग्य की मंगल कामना करते हैं ।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम