https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

‘ओके जानू’: चलिए फिगर आउट करें एस्ट्रो ढंग से !

13 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ओके जानू’ मणि रत्नम की तमिल फिल्म ‘ओ कादल कनमणी’ की हिंदी रीमेक है जिसका निर्देशन साद अली कर रहे हैं। इस फिल्म में आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी की केमिस्ट्री अभी से ही सुर्खियों में है। फिल्म की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक यंग कपल की लाइफ को लेकर है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म को मणिरत्नम और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का ‘हम्मा- हम्मा’ गाना और श्रद्धा कपूर के डांस मूव्स काफी पसंद किए गए है। गणेशजी के अनुमान से फिल्म ‘ओके जानू’ दर्शकों को कनेक्ट करने और विवादों से दूर रहने में कामयाब रहेगी। ज्यादा जानकारी के लिए चलिए फीगर आउट करते हैं ज्योतिषीय ढंग से !

‘ओके जानू’
फिल्म रिलीज की तारीख: 13 जनवरी, 2017
बॉलीवुड के प्रमुख क्षेत्र के लिए रिलीज समय चार्ट

ok jaanu 2017

हमारे विशेषज्ञों द्वारा अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री पाएं

ज्योतिषीय अवलोकन
गणेशजी नोट कर रहे हैं कि रोमांटिक फिल्म ‘ओके जानू’ की रिलीज कुंभ लग्न में होने जा रही है। लग्न स्थान में योगकारक ग्रह शुक्र अन्य दो ग्रह मंगल व केतु के साथ विराजमान है। चंद्र व मंगल की स्थिति एकादश स्थान में है। कर्क राशि में चंद्र स्थित है और बृहस्पति अपनी स्वराशि पर दृष्टि डाल रहा है। सफलता के दसवें भाव में शनि विराजमान है।

क्या यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रहेगी?
कुंडली की ग्रहीय स्थितियों को ध्यान में रखते हुए गणेशजी को लगता है कि बॉक्स अॉफिस पर इस फिल्म की शुरूआत औसतन हो सकती है। बहुत बिजनेस होने की संभावना नहीं लगती। हालांकि, यह फिल्म छोटे शहरों की तुलना में बड़े शहरों में बेहतर रूप से प्रदर्शन कर सकती है। किन्तु, विदेशों में इसके अच्छा व्यापार करने की काफी संभावना है। इन पहलुओं को देखते हुए गणेशजी को महसूस लगता है कि फिल्म आर्थिक दृष्टि से नफा तो करेगी, पर फिल्म प्रोड्यूर्स की अपेक्षाओं को पूरा करने में उतनी कामयाब नहीं हो पाएगी।

स्टारकास्ट
फिल्म के लीड कलाकारों के शानदार अभिनय के कारण उनकी तालियों की गड़गड़ाहट ,सीटियां और तारीफों से स्वागत किया जाएगा। लग्न स्थान में मंगल व शुक्र ग्रहों की युति का बनना फिल्म के लीड कलाकारों के बीच के अच्छे तारत्मय को सुनिश्चित करता है। लेकिन, फिल्म की कुंडली के संदर्भ में एक बुरी बात यह है कि इसी जगह केतु के आ जाने की वजह से फिल्म को मंगल-शुक्र के योग को उतना भुना नहीं पाएंगी। दूसरे शब्दों में कहें तो फिल्म के लीड कलाकारों के शानदार अभिनय से वांछित फाइनेंसियल गेन्स प्राप्त नहीं हो पाएंगे।

युवा वर्ग के साथ जुड़ाव
यह फिल्म शहरी और युवा जनता के साथ बड़ी ही आसानी से कनेक्ट हो जाती है। लग्न स्थान में इन दोनों जीवंत ग्रह और ग्यारहवें स्थान में बुध का होना युवा जनता की ओर से उच्च लाभ का संकेत करता है।

फिल्म के संगीत पक्ष का विश्लेषण
जहां तक फिल्म के साउंडट्रैक की बात है तो यह फिल्म म्यूजिक लवर्स के साथ कनेक्ट नहीं हो, एेसा तो हो ही नहीं सकता, क्यों कि इस फिल्म का संगीत अॉस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने और लिरिक्स गुलजार ने दिया है। योगकारक ग्रह शुक्र के लग्न राशि में और म्यूजिक से जुड़े दूसरे भाव के स्वामी गुरू का आठवें भाव में स्थित होकर अपने घर को देखना लोगों के द्वारा म्यूजिक को पसंद किए जाने को इंगित करता है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म के गानों का फैन्स की जुबां पर होना इस बात को और भी पुख्ता करता है।

देखें या नहीं?
अंत में, गणेशजी का विचार है कि ‘ओके जानू’ फिल्म का ग्राफ धीरे-धीरे ऊपर चढ़ेंगा। इसकी ओपनिंग डीसेंट तरीके से होगी और पांचवें दिन से इसकी स्थिति मजबूत होती जाएगी। कुल मिलाकर, यह फिल्म हमारे सामने एक दिलचस्प कहानी को लेकर हाजिर होगी। फिल्म का प्रदर्शन अच्छा होगा, दर्शकों का मनोरंजन करेगी। लेकिन स्टोरीलाइन में कहीं-कहीं पंच की कमी दिखाई पड़ सकती है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन. पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

क्या जानना चाहते हैं कि आपके कैरियर के लिए साल 2017 में आपके सितारें क्या भविष्यवाणी कर रहे हैं? साल 2017 की कैरियर रिपोर्ट पाएं अब मुफ्त में !

Follow Us