जानिए! बॉक्स ऑफिस पर कैसी रहेगी अभिषेक कपूर की ‘फितूर’ ?

जानिए! बॉक्स ऑफिस पर कैसी रहेगी अभिषेक कपूर की 'फितूर' ?

‘फितूर’ एक रोमांटिक फिल्म है, जो कि चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ‘द ग्रेट एक्स्पेक्टैशन्स’ का नाट्‌य रूपांतरण है। इस फिल्म का निर्देशन ‘काई पो चे’ ‘राॅक आॅन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने किया है। फिल्म में ‘आशिकी २’ फेम अभिनेता आदित्य राॅय कपूर के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, राहुल भट्ट भी नजर आएंगे। अभिषेक कपूर के निर्देशन तले बनी ‘फितूर’ बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन करेगी ? को जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविद ने फिल्म की रिलीज डेट को आधार बनाते हुए कुंडली का निर्माण कर निम्न फलकथन किए हैं।

फिल्म ‘फितूर’

रिलीज तिथि : 12 फरवरी 2016

केंद्र स्थल : मुंबई, भारत

kundali

गणेशजी देख रहे हैं कि फिल्म ‘फितूर’ मीन लग्न के साथ रिलीज होगी। लग्न स्वामी बृहस्पति छठे भाव में राहु के साथ है।

नौवें भाव का स्वामी मंगल आठवें भाव में है। पांचवें भाव का स्वामी चंद्र लग्न में है। इसके अलावा शुक्र दसवें भाव में है। ग्यारवें भाव का स्वामी शनि नौवें भाव में रहेगा और इसकी दृष्टि अपने स्वयं के स्थान अर्थात ग्यारहवें भाव पर होगी।

ज्योतिषीय भविष्यवाणियां :

ग्रहीय स्थितियां देखने के बाद गणेशजी महसूस कर रहे हैं कि अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म ‘फितूर’ का अारंभ अौसत दर्जे का रहेगा। शनि नौवें भाव में है। इसलिए फिल्म के धीरे धीरे गति पकड़ने की संभावना है।

प्रदर्शन व अभिनय :

ग्रहों से मिल रहे संकेतों के अनुसार फिल्म में महिला कलाकारों का अभिनय काफी सराहनीय रह सकता है। गणेशजी कह रहे हैं कि इस फिल्म में तब्बू और कटरीना कैफ की अभिनय प्रतिभा पहले से ज्यादा निखरी हुर्इ नजर आएगी।

कलात्मक और रचनात्मक पक्ष :

चार्ल्स डिकेंस के उपन्यास ‘द ग्रेट एक्स्पेक्टैशन्स’ पर आधारित फिल्म ‘फितूर’ को कलात्मक एवं रचनात्मक दृष्टि से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल सकती है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के साथ सिने प्रेमी भावनात्मक तौर पर भी जुड़ सकते हैं।

व्यापार :

यदि बॉक्स ऑफिस पर कमार्इ की बात करें तो फिल्म सामान्य प्रदर्शन करेगी। विदेशी सिने बाजार से भी फिल्म को कोर्इ बड़ा प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद नहीं है।

रियल लाइफ और रील लाइफ में काम :

गणेशजी कह रहे हैं कि चार्ल्स डिकेंस का उपन्यास ‘द ग्रेट एक्स्पेक्टैशन्स’ वास्तव में बहुत अच्छा है। लेकिन, फिल्म उस स्तर की नहीं होगी, इस तरह की संभावनाएं अधिक हैं। यह एक खास वर्ग को तो पसन्द आएगी। पर, अाम जनता को शायद उतना मजा नहीं आए।

गणेशजी ‘फितूर’ फिल्म के कलाकार और उनकी टीम को शुभकामनाएं देते हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित

रंतीदेव ए उपाध्याय 

गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम टीम

09 Feb 2016

View All blogs

Follow Us