https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव सिंह राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव सिंह राशि पर

राहु के गोचर का सिंह राशि पर प्रभाव

–राहु बारहवें भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर विभिन्न स्तर पर बहुत सारे बदलाव का कारण हो सकता है आैर इस समय आपके साथ कुछ अप्रत्याशित घटनाएं होगी। भ्रम का ग्रह हाेने के कारण-राहु आपको सपनों की दुनिया आैर अंतहीन कल्पनाआें में ड़ाल देगा। राहु के गोचर के प्रभाव से आप ज्यादातर अपने विचारों में खोए रहेंगे आैर इस कारण आप वास्तविकता से दूर हो जाएंगे। इस समय आपको डींगें मारने की आदत आैर महत्वहीन चीजों के पीछे अत्यधिक खर्च करने की प्रवृत्ति को नियंत्रित करना होगा। राहु के राशि परिवर्तन की अवधि में आप दूसरों से अलग-थलग महसूस करेंगे, आैर ये लोगों के साथ गलतफहमियां बढ़ा सकता है।

राहु गोचर 2017 की ये अवधि परोक्ष रूप से काम करने अौर साथ ही एकांत में काम करने के फायदों का पता लगाने के लिए अनुकूल है। राहु के कर्क राशि में गोचर के दौरान अनावश्यक चीजों को लेकर चिंता करना एक आम लक्षण है। बेहतर प्रदर्शन ना करने पर अपराध बोध महसूस करने की बजाय, आपको प्रेरणा का सही स्त्रोत ढूंढना होगा आैर आत्मसुधार को लेकर काम करना होगा। राहु के गोचर के प्रभाव से विदेश के लोगों के साथ संपर्क विकसित करने की मजबूत संभावना है आैर उनसे ये संपर्क सोशल नेटवर्किंग साइड के जरिए जुड़ सकता है। इस समय आपको विदेशगमन के अवसर भी प्राप्त हो सकते है।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके कैरियर पर क्या प्रभाव ड़ाल सकता है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव राहु-केतु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का सिंह राशि पर प्रभाव

–केतु छठें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर आपके लिए बेहतरीन अवधि साबित होगी आैर आप अपनी जिंदगी में विभिन्न अनुकूल उन्नति के साक्षी बनेंगे। केतु आपको निडरता का आशीर्वाद देगा आैर आप काफी निडर होंगे। केतु गोचर 2017 की ये अवधि आपके दुश्मनों के लिए काफी भयानक होगी क्यूंकि आप उनके साथ बहुत निष्ठुर तरीके से पेश आएंगे।

जब राहु कुछ भ्रम उत्पन्न कर सकता है तब केतु ये सुनिश्चित करेगा कि आप अपने स्वप्रयासों से वांछित स्पष्टता प्राप्त करने में सक्षम है। आप अपने नौकरी के मामलों में अधिक सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे आैर अगर आपको रोजगार से संबंधित कोर्इ परेशानी हो रही है, तो आप इसका प्रभावकारी समाधान पाने में सक्षम होंगे। आप अधिक आदर आैर सम्मान पाने में सक्षम होंगे। वहीं अगर किसी व्यक्ति के साथ कोर्इ लंबित मनमुटाव चल रहा है, तो केतु के मकर राशि में गोचर की ये अवधि उन्हें सुलझाने के लिए अनुकूल अवधि है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपकी बिजनेस की संभावनाआें पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?

फाइनेंस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें अपने फाइनेंस के बारे में।

Follow Us