होम » राशिफल » गया कल का राशिफल » Virgo राशि – गया कल का राशिफल

Virgo राशि – गया कल का राशिफल

Libra

कन्या बीता कल

13-06-2024

शारीरिक और मानसिक चिंता से व्यग्र रहेंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं। किसी के साथ झगड़े झंझट होने में आपका अहं निमित्त बनेगा। आकस्मिक धनखर्च होगा। दांपत्यजीवन में खटराग उत्पन्न होगा। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य खराब होगा। अदीनस्थ व्यक्ति तथा नौकरवर्ग से परेशानी का अनुभव होगा।.

बीता कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

आज असहमति या विवाद होने की संभावना नजर आ रही हैं। गणेशजी आपको घर पर बहस से बचने की सलाह देते हैं। आपको अपने जीवनसाथी की भावनाओं के प्रति सावधान रहना होगा। गणेशजी का मानना है कि अपने प्रिय को हर चीज में सहयोग देकर आप उसके करीब जाने में सफल होंगे।

और पढ़ें

आज अपने स्वास्थ्य और मूड का ध्यान रखें। स्वास्थ्य समस्याओं के कारण आज अपना सर्वश्रेष्ठ काम नहीं दे पाएंगे। हालांकि, आपको आज आवेगी होने से बचना चाहिए और किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से पहले स्थिति का विश्लेषण करने का प्रयास करें।

और पढ़ें

गणेशजी आपको सलाह देते हैं कि आप अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें बल्कि अपनी बचत से राशि का उपयोग करें। स्वास्थ्य और दवाओं पर पैसा खर्च हो सकता है। वाहन या घर की मरम्मत या कुछ अन्य खर्चा करने की भी आवश्यकता हो सकती है।

और पढ़ें

तकनीकी मुद्दों पर काम करने के लिए यह बहुत अच्छा दिन नहीं है। अपने उज्ज्वल विचारों को अपने तक सीमित रखना अच्छा है। जो लोग आप के अंडर में काम करते हैं वे आपसे छुटकारा पाना चाहते हैं, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अपने पर हावी नहीं होने देंगे। ऐसे में आज राजनयिक या व्यवहारकुशल बनने की कोशिश करें।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services