होम » राशिफल » गया कल का राशिफल » Virgo राशि – गया कल का राशिफल

Virgo राशि – गया कल का राशिफल

Libra

कन्या बीता कल

27-05-2024

शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता बनाए रखने पर ध्यान देने की गणेशजी आपको सलाह देते हैं। माता का भी स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। स्वजनों पर आपत्तिजनक प्रसंग आ सकता हैं। धनहानि के भी योग हैं। पानी से संभलकर चलिएगा। यात्रा-प्रवास न करें। संतानों के अभ्यास और उनके स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। क्रोध पर संयम बरतिएगा तथा आसपास में यहां-वहां की बौद्धिक चर्चा से अलिप्त रहिएगा।.

बीता कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

बहुत अधिक भावनाएं हानिकारक हो सकती हैं इसलिए लव लाइफ में थोड़ा व्यावहारिक बनने की कोशिश करें। गणेशजी मानते है कि व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ भावनाएं आपको रिश्ते में एक बेहतर व्यक्ति बनाती हैं। आपका प्रजेंस ऑफ माइंड और सेंस ऑफ हयूमर महत्वपूर्ण परिस्थितियों को अच्छी तरह से संभाल पाएगा।

और पढ़ें

आप आज सहज रहेंगे और छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव में नहीं आना चाहेंगे। आप बिना थके काम करेंगे और आपका दिमाग तेजी से काम करेगा। आज आप अपने वर्क शेडयूल को लेकर संगठित होंगे। हालांकि, आपको पर्याप्त आराम करने की भी आवश्यकता है।

और पढ़ें

पैसा कमाने के लिए धीमी गति से जाना त्वरित निर्णय लेने के बजाय एक अच्छा विचार होगा। जल्दबाजी में, आप शायद गलतियों कर सकते हैं जो आपकी वित्तीय स्थिति को लंबे समय तक प्रभावित कर सकती हैं।

और पढ़ें

आज आपको लगभग हर काम या हर वो जगह जहां आप जाते है वहां देरी हो सकती है। आज आपके धैर्य की परीक्षा होने वाली है और वह भी ऐसे समय में जब आप जल्दी में हों। आपको खुद को दबाव की स्थिति में शांत रखना चाहिए।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services