होम » राशिफल » साप्ताहिक प्रेम और संबंध राशिफल » मकर राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि का प्रेम और संबंध साप्ताहिक राशिफल

Libra

मकर साप्ताहिक

19-05-2024 – 01-06-2024

प्रेम संबंधों के मामले में यह सप्ताह आपके लिए शुभ से शुभ समाचार लेकर आने वाला है यदि आप किसी को लंबे समय से पसंद कर रहे हैं और अपने दिल के भाव व्यक्त करने में असमंजस में है तो अब ये उपयुक्त समय हैं आप अपने पार्टनर को प्रपोज़ कर सकते हैं और आपको शुभ समाचार प्राप्त होगा। वही यह सप्ताह उत्तरार्ध में पहले से ज़मीन में संबंधों को और मधुरता प्रदान करेगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय और समृद्धि दिखाई देता है।.

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

स्वास्थ्य की दृष्टि से ही सप्ताह बहुत ही सामान्य सा पर बहुत लाभकारी रहने वाला है पहले से चल रही बोहोत सारी बीमारियों को इस सप्ताह राहत मिलेगी। डॉक्टर्स की दवा असर करना प्रारंभ कर देंगी। अगर आपको इतना भोजन पसंद है तो यह सप्ताह पेट ख़राब कर सकता है । हो सके मसालों का परहेज़ करें अत्यधिक मसालों का सेवन नहीं करें गर्म मसाला भी नहीं हम पान का जत्था ध्यान रखेंगे उतना भविष्य में बीमारियों की चपेट से बच जाएंगे।

और पढ़ें

आर्थिक दृष्टि से देखा जाए तो मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा जहाँ कहीं धन का निवेश होगा वहाँ से थोड़ी मशक़्क़त के बाद धन प्राप्त हो सकता है लेकिन उधार दिये हुए पैसों के लिए बोहोत प्रयास के बाद भी सफलता नज़र नहीं आ रही है व्यापारिक वर्गों को सोच समझकर पैसा लगाना है नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य जाएगा हो सकता है सप्ताह के उत्तरार्ध कोई महत्वपूर्ण कार्य की आ जाने से अधिक ख़र्च हो सकता है।

और पढ़ें

व्यवसायों करियर के मामले में यह सत्ता बहुत ही मिलाजुला जाने वाला है। व्यापारिक पर अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए नए लोगों से संबंध बना सकते हैं लेकिन जल्दबाज़ी में कोई निर्णय न लें नहीं तो सफलता की जगह नुक़सान हो सकता है। विदेश से जुड़े कामकाजी लोगों को यह सप्ताह मनचाही लाभ और सफलता प्रदान करता दिखाई देता है। आपके छोटे छोटे क़दम लंबी सफलता देकर जाएंगे। इस दौरान किसी मित्र संबंधी से मुलाक़ात आपके करियर को एक नया पन प्रदान करेगी।

और पढ़ें

विद्यार्थी जीवन में प्रवेश कर चुकी जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा चुनौती भरा नज़र आता है। बोहोत समय से प्रयासरत किसी परीक्षा के परिणाम से आप असंतुष्ट नज़र आएंगे जिससे मन दुखी नज़र आता है। किसी बड़े की सलाह के कारण आप अपनी पढ़ाई पर दोबारा से नियंत्रण कर पाएंगे जो सप्ताह के उत्तरार्ध में आपके परिणाम को सामान्य करने में सहयोग प्रदान करेगा। सामान्य बच्चे अपनी संगत न ख़राब करें। पढ़ाई में विशेष ध्यान लगाएं ।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services