https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

‘डी-कंपनी’ (चेन्नई सुपर किंग्स) आईपीएल फाइनल में पहुंचने की तैयारी में है

D – Company

चेन्नई सुपर किंग्स इंडिया सीमेंट्स के स्वामित्व वाली चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी है। टीम एम एस धोनी के नेतृत्व वाली एक सदस्यीय सेना है जो वर्तमान में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला आईपीएल खिलाड़ी है, और केपलर वेसल्स द्वारा प्रशिक्षित है। नौ में से छह मैच जीतकर, चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग ट्वेंटी 20 प्रतियोगिता के निर्णायक चरण में प्रवेश करती है।

इस अवसर पर, जहां जीत निकट लगती है, गणेश कुछ मुख्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन की भविष्यवाणी करते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी

Dhoni

गणेश ने नोट किया कि महेंद्र सिंह धोनी की कुंडली में, सूर्य का गोचर शत्रु के छठे भाव के स्वामी मंगल के ऊपर से बारहवें घर से गुजर रहा है, जो दर्शाता है कि प्रतियोगी उसे दूर करने का प्रयास करेगा। गणेश को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए आने वाला समय चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन कड़ी मेहनत से वह मैच को अपने पक्ष में कर पाएंगे। गणेश को लगता है कि 17 मई, 2008 के बाद डीएलएफ आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की अच्छी अवधि होगी। गणेश को लगता है कि बृहस्पति का गोचर सातवें घर से गुजर रहा है, जो दर्शाता है कि वह खेल के महत्वपूर्ण चरण में कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेल सकते हैं और चेन्नई सुपर के लिए लाभ पैदा कर सकते हैं। राजाओं।

सुरेश रैना

Suresh Raina

गणेश ने नोट किया कि सुरेश रैना के चार्ट में, बृहस्पति का गोचर वित्त के दूसरे घर से गुजर रहा है और चंद्र राशि से 9 वें घर से गुजर रहा है, जो इंगित करता है कि सुरेश रैना को कुछ मानद पुरस्कार मिल सकते हैं जैसे कि प्लेयर ऑफ द मैच या डीएलएफ मैक्सिमम सिक्स अवार्ड। सुरेश रैना पर गणेश जी की कृपा होगी। गणेश को लगता है कि सुरेश रैना की अवधि 18 मई 2008 के बाद अच्छी होगी, वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेलेंगे। गणेश को लगता है कि वह अपनी पारी की शुरुआत धीमी और स्थिर गति से करेंगे लेकिन वह जरूरत के हिसाब से अपना खेल खेलेंगे।

एल्बी मोर्केल

Albie Morkel

गणेश ने नोट किया कि एल्बी मोर्कल के चार्ट में, पारगमन सूर्य सूर्य और मंगल से गुजर रहा है, जो इंगित करता है कि एल्बी मोर्कल शेष डीएलएफ आईपीएल मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगा, उसकी किस्मत उसका साथ देगी। गणेश को लगता है कि अगर एल्बी मोर्कल जल्दबाजी में शॉट लगाने से बचते हैं, तो वह अपने खेल को अच्छी पारी में बदल सकते हैं। एल्बी मोर्कल गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। गणेश को लगता है कि 18 मई, 2008 के बाद उनका पीरियड अच्छा रहेगा। गणेश को लगता है कि एल्बी मोर्कल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अहम खिलाड़ी होंगे।

गणेश की कृपा से,
हितेंद्र एच ठाकोर,
Ganeshaspeaks.com

Follow Us