https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

श्राबंती चटर्जी ने भाजपा का कहा अलविदा, जानिए क्या कहती है सूर्य कुंडली..

Published on नवम्बर 16, 2021

श्राबंती चटर्जी ने भाजपा का कहा अलविदा, जानिए क्या कहती है सूर्य कुंडली..

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा के कई नेताओं ने अपनी पार्टी का साथ छोड़ दिया है। विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा में लगातार नकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहा है। बीजेपी के एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है। श्राबंती बंगाली फिल्मों में जाना माना नाम है। एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद राजनीति में कदम रखा था, और लगातार राजनीति में सक्रिय रहती थी। आइए सूर्य कुंडली के हिसाब से जानते हैं कि बीजेपी का दामन छोड़ने के बाद उनका करियर कैसा होगा…

चंद्र-राहु का ग्रहण दोष बिगाड़ सकता है खेल

13 अगस्त 1987 को कोलकाता में जन्मी श्राबंती चटर्जी की सूर्य कुंडली खंगाली जाए, तो कुंडली में सूर्य, बुध और शुक्र की युति है। जो कुंडली को मजबूत बनता है। इसके साथ ही श्रांबती की राशि जल तत्व की है, जो इनकी कुंडली को संतुलित करती है। इनकी कुंडली में चंद्र-राहु का ग्रहण दोष भी है। करियर में उतार चढ़ाव ला सकता है। अगर श्राबंती चटर्जी के आने वाले समय की बात की जाए, तो इनकी राजनैतिक यात्रा फिलहाल जारी रह सकती है।

क्या आपकी कुंडली में है ग्रहण दोष, हमारे विशेषज्ञ एस्ट्रोलॉजर्स से जानिए समाधान…

श्राबंती चटर्जी के जाने से बीजेपी को नहीं पड़ता फर्क

मशहूर बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने ट्वीट करके पार्टी से अलग होने की जानकारी दी है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश प्रमुख सुकांत मजूमदार ने लिखा कि श्राबंती चटर्जी के जाने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं ‘तथागत रॉय ने कहा कि यह पार्टी के लिए अच्छा ही हुआ। बता दें कि इससे पहले नामी नेता बाबुल सुप्रियो ने भी बीजेपी का दामन छोड़ दिया था। बंगाल में बीजेपी की ममता से करारी हार के बाद कई नेताओं ने बीजेपी का दामन छोड़ दिया है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us