https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या जयपुर का दिल फिर जीत पाएंगे राज्यवर्धन, पढ़ें कुंडली विश्लेषण

क्या जयपुर का दिल फिर जीत पाएंगे राज्यवर्धन, पढ़ें कुंडली विश्लेषण

सेना में अपने जोश-जुनून का प्रदर्शन करने वाले राज्यवर्धन सिंह राठौर देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत है। एथेंस ओलंपिक में 2004 रजत पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले राज्यवर्द्घन सिंह राठौर 2014 की मोदी लहर में जयपुर ग्रामीण से सांसद बने। मोदी सरकार में सूचना और प्रसारण मंत्री की भूमिका में रहने वाले राज्यवर्धन सिंह राठौर पर भाजपा ने फिर विश्वास जताकर जयपुर ग्रामीण से ही लोकसभा चुनाव2019 का उम्मीदवार बनाया है। उनके सामने कांग्रेस ने खिलाड़ी कृष्णा पूनिया को टिकट दिया है। क्या कहती है राज्यवर्धन सिंह की कुंडली इस चुनाव के बारे में, जानते हैं।

राज्यवर्धन सिंह राठौर की कुंडली

जन्म 29 जनवरी 1970
स्थान- जैसलमेरसमय- अज्ञात

kundali

राज्यवर्धन सिंह राठौर की कुंडली का विश्लेषण

राज्यवर्धन सिंह राठौर की कुंडली धनु लग्न की है। लग्न में ही बुध इन्हें काफी बुद्धिमान और हाजिर जवाब बनाता है। चतुर्थ भाव में मंगल इन्हें काफी साहसी बनता है। इसी कारण ये सेना में अच्छे पद तक गए। मंगल और चंद्र का दृष्टि संबंध व्यक्ति को असीमित काम करने की ताकत देता है। गुरु-शनि की भी एक-दूसरे पर दृष्टि है। इससे व्यक्ति अच्छी योजनाएं बनाकर उसमें काम करने में माहिर होता है।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी

वर्तमान स्थिति की बात करें, तो राज्यवर्धन सिंह राठौर के लग्न भाव में बुध से शनि और केतु का गोचर हो रहा है। वहीं पब्लिक लाइफ की जगह यानी कि सातवें भाव से राहु का गोचर उनके लिए थोड़ी दिक्कत डाल सकता है। 23 अप्रेल तक गुरु का भी लग्न में भ्रमण राठौर को बहुत मदद करने वाला है, लेकिन इसके बाद राहु का 12 वें भाव में गोचर उनके लिए थोड़ी मुश्किल पैदा कर सकता है। कुल मिलकर ग्रहों की स्थित राज्यवर्धन सिंह राठौर को कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित कर रही है। यदि वे जीते भी तो पिछले बार के मुकाबले कम अंतर से जीत पाएंगे।

आचार्य वेद के इनपुट के साथ
गणेशास्पीक्स डॉट कॉम/ हिंदी

ये भी पढ़ें-
लोकसभा चुनाव 2019 : पढ़ें भारत के भविष्य के चुनाव का विश्लेषण
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली का विश्लेषण
लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस की कुंडली का विश्लेषण

Follow Us