https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गणेशजी से जानें, एक राइटर और प्रोडयूसर के रूप में कैसा होगा ट्विंकल खन्ना का भविष्य

गणेशजी से जानें, एक राइटर और प्रोडयूसर के रूप में कैसा होगा ट्विंकल खन्ना का भविष्य

गुजरे जमाने के सुपरहिट अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना का नाम उन अभिनेत्रियो की फेहरिस्त में आता है जो अपनी एक्टिंग की बजाय अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। ट्विंकल को अपनी पहली ही फिल्म ‘बरसात’ के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट फिमेल डेब्यू अवार्ड मिला था, लेकिन वो सफलता का क्रम जारी रखने में असफल रही। कर्इ असफल फिल्में देने के बाद ट्विंकल ने अभिनेता अक्षय कुमार से शादी कर ली। जिसके बाद वो फिल्मी पर्दे पर लगभग गायब हो गर्इ। ट्विंकल ने अपनी प्रतिभा को पहचानते हुए इंटीरियर डिजाइनिंग और राइटिंग में भाग्य आजमाया। उनकी पहली बुक ‘मिसेज फनीबोस’ की लाखों काॅपियां बिकी और वो वर्ष 2015 में इंडिया की highest-selling female writer बनी। उनकी दूसरी बुक ‘ द लेजेंड आॅफ लक्ष्मी प्रसाद’ को भी अच्छी सक्सेस मिली। ट्विंकल डीएनए और टाइम्स आॅफ इंडिया की लोकप्रिय समीक्षक भी है। वहीं एक ब्लाॅगर के रूप में वो किसी ने किसी सेलीब्रेटी या मेटर को लेकर विवादास्पद बयान देती रहती है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि एक राइटर के रूप में उनका आगामी भविष्य कैसा होगा ? और क्या विवाद उनके कैरियर को प्रभावित करेंगे ?

टीना जतिन खन्ना
जन्म-तारीख: 29 दिसंबर 1974
जन्म-समय: अज्ञात
जन्म-स्थान: मुंबर्इ, महाराष्ट्र

सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

टिवंकल खन्नाः विवाद काम को प्रभावित नहीं करेंगे

टिवंकल खन्ना की कुंडली पर गौर करें, तो ये बात सामने आती है कि प्राकृतिक रूप से दूषित ग्रह शनि जन्म के सूर्य के ऊपर पहले भाव में पारगमन कर रहा है, जो दसवें भाव पर दृष्टि भी डाल रहा है। एेसे में, जन्म के सूर्य और दसवें भाव का प्रभाव ट्विंकल खन्ना की पब्लिक लाइफ में विवादों का मूल कारण हो सकता है। समय बीतने के साथ ही, गोचर का शनि बारहवें भाव में वक्री हो जाएगा। एेसे में मर्इ 2017 से जुलार्इ 2017 का समय विवादों के मामले में अपेक्षाकृत अधिक प्रभावशाली नजर आ रहा है। ट्विंकल के अपने बयानों को लेकर चर्चाआें में रहने की संभावना है। एेसे में गणेशजी ट्विंकल को किसी भी व्यक्ति या संस्थान पर कोर्इ भी निर्णय लेने से पहले सावधान रहने की सलाह देते है। हालांकि, विवादों का साया उनके कैरियर, प्रोफेशन या बिजनेस पर किसी हाल में नहीं पड़ सकता।

कोर्इ भी प्रश्न पूछें रिपोर्ट से पाए किसी भी मसलें का समाधान।

ट्विंकल खन्ना: एक राइटर और फिल्म प्रोडयूसर के रूप में उज्जवल कैरियर

जन्म का चंद्र बुध की राशि से प्रभावित है। साथ ही, जन्म का बुध शुक्र में गुरू की राशि में युति कर रहा है। ये सभी पहलू इंगित करते है कि ट्विंकल खन्ना काफी चतुर बिजनेसवुमन होगी और जिनका दृष्टिकोण स्थिति के अनुसार ढलने वाला होगा। ट्विंकल खन्ना नए मार्केट ट्रेंड के साथ सामंजस्य स्थापित करने में सक्षम होगी और जो कस्टमर को आकर्षिक करने के लिए अच्छी तकनीक के साथ आगे आएगी। वो एेसी महिला होगी जो किसी भी तरह का जोखिम उठाने में हिचकिचाएगी नहीं। फिल्म प्रोडयूसर, डिजाइनर और राइटर के रूप में टिवंकल का भविष्य उज्जवल नजर आ रहा है। जिस तरह जन्म का शनि और सूर्य प्रतिपक्षी है, एेसे में वो हमेशा कुछ अलग करने की चाह रखेगी।

2017 कैरियर रिपोर्ट से पाए कैरियर मार्गदर्शन

ट्विंकल खन्ना: आगामी वर्ष में सितारे देंगे सहयोग

इस वर्ष के दौरान, लाभकारी ग्रह गुरू का गोचर अनुकूल होगा। एेसे में टिवंकल द्वारा बाॅलीवुड, सरकार और ताकतवर लोगों के अच्छे सहयोग का आनंद उठाने की संभावना है। ट्विंकल खन्ना धीरे-धीरे कुछ शीर्ष उपभोक्ता ब्रांडस के साथ अच्छे और व्यवसायिक संबंध विकसित करने में सक्षम होंगी। उन्हें अपनी कड़ी मेहनत का प्रतिफल मिलेगा और जो इस वर्ष में अपनी क्षमताआें का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकती है। हालांकि, शनि का जन्म के सूर्य के ऊपर गोचर उसे कठिन काम से बचने की सलाह देता हूं क्यूंकि इस कारण थकान हो सकती है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us