https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

शिल्पा शेट्टी पर गणेशजी की भविष्यवाणी, फिल्मी सफर पटरी पर, हेल्थ डगमगाने की आशंका..!

शिल्पा शेट्टी पर गणेशजी की भविष्यवाणी, फिल्मी सफर पटरी पर, हेल्थ डगमगाने की आशंका..!
भारतीय फिल्म अभिनेत्री, निर्माता, भूतपूर्व मॉडल और ब्रिटिश रिएलिटी टेलीविज़न सीरीज सेलिब्रिटी “बिग ब्रदर 5’ की विजेता यानी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हिन्दी फिल्मों के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और तमिल भाषा की फिल्मों के पर्दे पर भी विविध भूमिका निभाकर अनेक अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड नॉमिनेशन भी जीता है। साल 1993 में आयी थ्रिलर “बाजीगर” से बॉलीवुड में कामयाबी प्राप्त करने वाली शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म के उपरांत ब्लॉकबस्टर फिल्म “मैं खिलाडी तू अनाड़ी” के साथ-साथ “गर्व”, कन्नड मूवी “ऑटो शंकर” और 2007 की पारिवारिक फिल्म “अपने” जैसी सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म में अपने श्रेष्ठ परफॉरमेंस से फिल्म जगत में यश-कीर्ति और ख्याति अर्जित की है। बहुप्रतिभाशाली व्यक्तित्व वाली शिल्पा ने एक्टिंग के उपरांत झलक दिखला जा, नच बलिये जैसे शो में जज के तरीके काम किया है। इसके अलावा, साल 2014 की एक्शन फिल्म “ढिश्कियाऊं” में फिल्म निर्माता के रुप में कार्य किया है। शिल्पा शेट्टी के जन्म दिन पर गणेशजी इनकी कुंडली के सितारों की स्थितियों को देखते हुए इनके भविष्य की झांकी प्रस्तुत कर रहे है।

शिल्पा शेट्टीजन्म तारीख: 8 जून 1975 जन्म समय: अज्ञातजन्म स्थान: मैंगलूर, कर्नाटक, भारत
शिल्पा शेट्टी की सूर्य कुंडलीKundali
ज्योतिषीय अवलोकन

क्या कहते हैं जन्म के ग्रह:सूर्य कुंडली के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जन्म वृषभ लग्न में हुआ है। लग्नेश शुक्र कुंडली के तीसरे भाव व चंद्र के घर में है। वहीं तृतीयेश चंद्र जन्म लग्न में वृषभ राशि में है। ज्योतिषीय रुप से इन दोनों की परस्पर ग्रह स्थितियां परिवर्तन योग का निर्माण कर रही हैं। भाग्येश व कर्मेश शनि मिथुन राशि में है। द्वितीयेश व पंचमेश बुध देह भवन में वृषभ राशि में उपस्थित है। सुखेश सूर्य देह भवन में वृषभ राशि में है। सप्तमेश व व्ययेश मंगल एकादश स्थान में मीन राशि में बैठा हुअा है। लाभेश तथा अष्टमेश गुरु लाभ स्थान में स्वयं के घर व मीन राशि में स्थित है। अगर आप अपनी जिंदगी के किस भी क्षेत्र में किसी तरह की परेशानी से गुजर रहे है तो कोर्इ भी प्रश्न पूछें रिपोर्ट का लाभ उठाए।

सफल अदाकारा और जज:शनि के नक्षत्र का शुक्र तथा चंद्र-शुक्र के परिवर्तन योग के कारण “धड़कन गर्ल” शिल्पा शेट्टी नृत्यकला, कलाजगत, निर्माता और मॉडल के रुप में एक सफल अभिनेत्री रही हैं। एक सफल अभिनेत्री के रुप में इन्होंने अवार्ड भी हासिल किया है। सूर्य-केतु के कारण ये अपनी एक अलग पहचान रखती है। शुक्र, मंगल तथा शुक्र-गुरु के नवपंचम योग के कारण शिल्पा नृत्य क्षेत्र में जज के रुप में अद्भुत योगदान देने में सक्षम हैं।

क्या कहते हैं गोचर के ग्रह:शिल्पा के जन्मकालीन चंद्र से चौथे स्थान में राहु तथा दसवें स्थान में कुंभ राशि का केतु भ्रमण कर रहा हैै। गुरु जन्म के चंद्र से पांचवें स्थान में यानी कन्या राशि में चलायमान है। जन्म के चंद्र से आठवें में शनि महाराज वक्री गति से गोचर करते हैं। सप्तमेश व व्ययेश मंगल जन्मकालीन चंद्र से दूसरे स्थान में यानी मिथुन राशि में भ्रमण करता है। लग्नेश व षष्ठेश शुक्र अपने जन्म के चंद्र से बारहवें भाव मतलब कि मेष राशि में भ्रमण कर रहा है। धनेश व पंचमेश बुध चंद्र से बारहवें स्थान में परिक्रमण कर रहा है।

कैसा रहेगा आगामी वर्ष?
शनि की पनौती और राहु का राउंड पर होना नर्इ आफतों की ओर इशारा:सूर्य कुंडली के अनुसार, 26 जनवरी 2017 से शिल्पा के जीवन में शनि की छोटी पनौती की शुरुआत हो रही है। 20 जून से अक्टूबर तक शनि वृश्चिक राशि में आएगा जिससे इनको कुछ समय के लिए राहत महसूस होगी। शनि की पनौती 24 जनवरी 2020 तक चलेगी। इससे इनके कामकाज में विलंब होगा। 18 अगस्त 2017 तक चंद्र से चौथे स्थान पर भ्रमण करता हुआ भ्रामक राहु जीवन में तकलीफों के कांटे बिछाएगा। वहीं चंद्र से दसवें स्थान पर भ्रमशील कुंभ राशि का केतु व्यावसायिक मार्ग में रोड़े डालते हुए अवरोध खड़े करेगा। अपने जीवन के बारे में बारीकी से जानने के लिए खरीदें आपके जीवन की विस्तृत भविष्यवाणी रिपोर्ट।

कार्यक्षेत्र में सिद्ध और भाग्यवृद्धि:गणेशजी 8 अगस्त के बाद पर्सनल और प्रोफेशनल मार्ग में प्रगति की आशा गणेशजी देखते हैं। 12सिंतबर 2017 तक चंद्र से पांचवे स्थान में भ्रमण करता हुआ कन्या राशि का गुरु कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम लेकर आएगा। ग्लैमरस व हॉट दिखने वाली शिल्पा के लिए किस्मत कुछ अच्छे रास्ते खोल सकती है। इसके पश्चात तुला राशि का गुरु 12 सितंबर के बाद भाग्यवृद्धि से जुड़े अवसर पेश करेगा। सार्वजनिक क्षेत्र में शिल्पा नाम कमाएंगी और लाइमलाइट में रहेंगी। 11 जुलाई 2017से 27 अगस्त 2017 तक चंद्र से तीसरे स्थान पर चलायमान कर्क का मंगल कार्यक्षेत्र में सफलता की सीढ़ियां चढ़वाएगा।

स्वास्थ्य व पारिवारिक संबंध:गणेशजी शिल्पा को 13 जून तक तबीयत का खास ध्यान रखने की सलाह देते है। हालांकि 26 मई से 11 जुलाई 2017 तक मिथुन राशि में भ्रमण करता मंगल कार्यक्षेत्र, आर्थिक क्षेत्र और पारिवारिक संबंधों में शुभ परिणाम दिलाएगा। लेकिन 27 अगस्त से 13 अक्टूबर2017 तक की अवधि में सिंह राशि के मंगल के दरमियान इनको अपनी तबीयत का खास ध्यान रखना पड़ेगा।

अन्य स्रोतों से कमाई :13 अक्टूबर से 29 नवंबर 2017 तक चंद्र से पांचवें स्थान में गतिमान कन्या राशि का मंगल शिल्पा को आर्थिक क्षेत्र में खूब उन्नति कराएगा। मॉडलिंग, एडवरटाइजिंग और टेलीविज़न वगैरह से भी मंगल द्वारा शिल्पा को अच्छी-खासी कमाई कराने की सूचना है।

क्रिएटिविटी क्षमता के निखरने की अवधि:29 नवंबर 2017 से 16 जनवरी 2018 तक चंद्र से छठे स्थान में गति कर रहा तुला राशि के मंगल की बदौलत ये फिल्म जगत में अपनी प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेंगी। 13 जनवरी 2018 से 7 मार्च 2018के दौरान वृश्चिक राशि का मंगल इनकी आरोग्यता के लिहाज इनको शुभ फल देता नहीं लगता। 7 मार्च से 1 मई 2018 तक धनु राशि का मंगल इनकी सृजनात्मक क्षमता को बढ़ाते हुए इन्हें और अधिक प्रोत्साहित करेगा। ये अपनी रचनात्मक शक्तियों को किसी नई एक्टिविटीज में लगाती दिखाई दे सकती हैं।

सारांश:गणेशजी के अनुसार, कुल मिलाकर यह वर्ष शिल्पा शेट्टी के लिए अनुकूल होने की भविष्यवाणी है। लेकिन, साथ ही इनको अपनी हेल्थ पर भी उतना ही ध्यान देना चाहिए।
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम की ओर शिल्पा शेट्टी को बर्थडे की ढेरों शुभकामनायें !

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us