https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

रंगून मूवी रिव्यूः कलाकारों की दमदार परफोमेंस होगी आकर्षण का केन्द्र

रंगून मूवी रिव्यूः कलाकारों की दमदार परफोमेंस होगी आकर्षण का केन्द्र

बाॅलीवुड में आजकल वाॅर बेस्ड फिल्में ज्यादा पसंद की जा रही है आैर दर्शकों की इस नब्ज को समझते हुए आेमकारा आैर कमीने जैसी फिल्मों के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज अपनी पीरियड रोमांटिक ड्रामा ‘रंगून’ को रूपहले पर्दे पर पेश करने वाले है। 24 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला है, जिसमें सैफ अली खान, शाहिद कपूर आैर कंगना रनौत मुख्य किरदारों में है। फिल्म में 1939 -1945 के दौरान चलने वाली दूसरे विश्व युद्घ की पृष्ठभूमि को दर्शाया गया है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि मूवी का परफोमेंस कैसा रहेगा।

‘रंगून’– फिल्म रिव्यू आैर सितारों का विश्लेषण
रिलीज की तारीखः 24 फरवरी, 2017
रिलीज स्थानः बाॅलीवुड के प्रमुख क्षेत्र, मुंबर्इ, महाराष्ट्र

रिलीज समय की कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा अपनी जन्मपत्री प्राप्त करें

रंगून बाॅक्सआॅफिस भविष्यवाणीः आपको ये फिल्म क्यूं देखनी चाहिए ?

रंगून बाॅक्सआॅफिस भविष्यवाणीः सकारात्मक

मजबूत शुक्र-मंगल दर्शकों को निराश नहीं करेंगेः
गणेशजी के अनुसार रंगून की रिलीज समय की कुंडली में शुक्र आैर मंगल लग्न में विराजमान है आैर शुक्र अपनी उच्च राशि में है। इससे ये संकेत मिलते है कि रंगून के कलाकार अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे आैर दर्शकों को निराश नहीं होने देंगे। इसके अलावा, गुरू आैर शनि भी अच्छी स्थिति में विराजमान है, एेसे में विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म रंगून को अत्यधिक सराहा जाएगा।

रंगून मूवीः दिलचस्प स्टोरी लाइन
ग्रहों का विन्यास दिलचस्प कहानी आैर मनोरंजक विषय को दर्शाता है। फिल्म का पहला भाग दर्शकों को अधिक पसंद अा सकता है।

रंगून में कंगना का किरदार रहेगा दमदार
फिल्म रंगून के रिलीज समय की कुंडली में शुक्र आैर चंद्र अनुकूल है, एेसे में इस फिल्म की अभिनेत्री का परफोमेंस विशेष उल्लेख प्राप्त कर सकती है। यानि कंगना के परफोमेंस की ना सिर्फ दर्शक बल्कि फिल्म क्रिटिक्स भी खूब तारीख करेंगे।

कैरियर संभावना रिपोर्ट का लाभ उठाए आैर सही मार्गदर्शन पाए

अभिनय में होगी विविधता आैर गहरार्इ
गणेशजी कहते है कि जिस तरह प्रदर्शन के पांचवां भाव का स्वामी चंद्र ग्यारवें भाव में विराजमान है, इस कारण कलाकारों के रोल में बहुत सारी वैरायटी होगी। ये पहलू फिल्म रंगून के पक्ष में बहुत अच्छे से काम करेगा आैर कलाकारों के आकर्षण को बनाए रखने में मदद करेगा।

फिल्म रंगून रिव्यूः नकारात्मक पहलू का विश्लेषण

फिल्म रंगून दूसरे भाग में पड़ सकती है कमजाेर
इसकी काफी हद तक संभावना है कि इंटरवेल के बाद कहानी की गति थोड़ी धीमी हो सकती है। ये पहलू दर्शकों को निराश कर सकता है आैर ये फिल्म का नकारात्मक कारक हो सकता है।

रंगून बाॅक्सआॅफिस कलेक्शनः 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल
फिल्म रंगून की रिलीज समय की कुंडली में सूर्य आैर केतु बारहवें भाव में विराजमान है, एेसे में फिल्म की कमार्इ की गति थोड़ी धीमी होगी आैर100 करोड़ी क्लब तक का सफर तय करना आसान नहीं होगा।

रंगून 2017: वांछित बिजनेस पाने में लग सकता है समय
धीमी गति का ग्रह – शनि सफलता आैर बिजनेस के दसवें भाव में है, एेसे में फिल्म के समग्र बिजनेस की संभावनाएं क्रमिक गति की गवाह बन सकती है। फिल्म के निर्माता को कमार्इ के आंकड़ों में वृद्घि देखने के लिए धैर्य रखना होगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम