कृति सेनन की दिलवाले में भूमिका को लेकर क्या कहते हैं ग्रह

kriti sanon: वरुण के साथ दिलवाले में कैसी रहेगी कैमेस्ट्री- Ganeshaspeaks

कृति सैनन (kriti sanon) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा तरोताजा, चुलबुली और जिंदादिल के रूप में सामने आती हैं! उसके पास वह हज़ार वाट की संक्रामक मुस्कान है, जो किसी भी चीज़ को, सचमुच कुछ भी और ढेर सारा चुम्बकत्व और सुंदरता की अधिकता को आकर्षित कर सकती है! चार्टर्ड अकाउंटेंट पिता और एसोसिएट प्रोफेसर मां के घर पैदा हुई कृति की एकेडमिक बैकग्राउंड अच्छी रही है। उन्होंने दिल्ली पब्लिक स्कूल, आर के पुरम, नई दिल्ली में अध्ययन किया और जेपी इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, नोएडा से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में बी.टेक की डिग्री हासिल की। ऐसे में निश्चित रूप से उनके पास दिमाग के साथ सुंदरता भी है।

इस आकर्षक अभिनेत्री (kriti sanon) ने टाइगर श्रॉफ के साथ बहुप्रतीक्षित और लोकप्रिय फिल्म हीरोपंती से अपनी शुरुआत की, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता! लेकिन, इससे पहले वह तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अब, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित हाई-वोल्टेज फिल्म दिलवाले वे अपनी भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल के साथ उनके अपोजिट हैं वरुण धवन। गणेश ने पता लगाया कि उनके ग्रह उनके भविष्य और बॉलीवुड में उनकी यात्रा के बारे में क्या संकेत देते हैं। आइए जानने के लिए पढ़ते हैं…

कृति सैनन

जन्म तिथि: 27 जुलाई, 1990

जन्म स्थान: दिल्ली, भारत

 चूंकि जन्म का समय उपलब्ध नहीं है, सेलिब्रिटी का विवरण जन्म तिथि और स्थान की सहायता से सौर राशिफल (सूर्य कुंडली) पर आधारित है।

कृति सेनन की कुंडली का ज्योतिषीय अवलोकन

वर्तमान में बृहस्पति कृति (kriti sanon) के सौर चार्ट के पहले घर के ग्रहों पर गोचर कर रहा है। यह 14 जुलाई 2015 तक, 7वें घर में जन्म के राहु को देख रहा है। इसके बाद यह सिंह राशि से बुध पर गोचर करेगा। वह उनकी कुंडली के छठे और दसवें भाव में स्थित ग्रहों पर दृष्टि डालेगा। वक्री शनि पंचम भाव से गोचर कर रहा है और 1 अगस्त 2015 तक यह अपनी कुंडली के बुध और राहु को देख रहा है। जनवरी 2016 के बाद राहु बुध पर गोचर करेगा और केतु सौर चार्ट के 8वें भाव से गोचर करेगा।

kriti sanon को लेकर ज्योतिषीय भविष्यवाणी

1. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सुपर-प्रत्याशित फिल्म ‘दिलवाले’ में उनका अभिनय कैसा होगा?

कृति के परफॉर्मेंस के आधार पर फिल्म दिलवाले में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिलेगी, क्योंकि पहले घर पर बृहस्पति का गोचर और प्रदर्शन के पांचवें घर पर इसका पहलू सकारात्मक प्रभाव देता है। बृहस्पति का गोचर भी जन्म के मंगल के साथ वर्ग बना रहा है।

2. क्या दिलवाले बॉलीवुड में खुद को ठोस रूप से स्थापित करने में उनकी मदद करेगी?

फिल्म दिलवाले निश्चित रूप से उन्हें बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित करेगी, जो 14 जुलाई, 2015 को सिंह राशि के माध्यम से बृहस्पति के पारगमन के रूप में, कारक ग्रह (जिम्मेदार ग्रह), मंगल (प्रदर्शन के 5 वें घर का स्वामी) पर दृष्टि डालती है। चार्ट, उसके लिए बहुत सहायक है जो उसे सफल होने के लिए आवश्यक मारक क्षमता के साथ मदद करेगा।

3. क्या आने वाले समय में उनकी लोकप्रियता बढ़ने वाली है? क्या ग्रह अनुकूल हैं?

चूंकि मंगल 10 वें घर में (स्वयं के घर में) है और भाग्य के 9 वें घर के स्वामी, बृहस्पति सौर चार्ट में सूर्य के साथ उच्च का है, इसलिए उनकी लोकप्रियता बढ़ेगी। गुरु उनकी कुंडली में 5वें और 9वें भाव को देख रहा है। इन सभी ग्रहों की स्थिति और संयोजन से संकेत मिलता है कि उनका भविष्य इंडस्ट्री में बहुत उज्ज्वल है। गणेशजी का मानना है कि आने वाले दिनों में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें अपार सराहना मिलेगी।

क्या आपके जीवन में लगातार परेशानियां आ रही है, और आप उनसे छुटकारा पाना चाहते हैं, तो हमारे ज्योतिष विशेषज्ञों से बात कर समस्या का समाधान पाएं…

Follow Us