सनी लियोनी 2017 भविष्यवाणी: गणेशजी से जानिए इनका सफरनामा

सनी लियोनी 2017 भविष्यवाणी: गणेशजी से जानिए इनका सफरनामा

केरेनजीत कौर वोहरा यानी सनी लियोन (Sunny Leone) वर्तमान समय में भारतीय फिल्म जगत में मॉडल और एक्ट्रेस के रूप में सक्रिय हैं। कनाडा के सिक्ख परिवार में जन्मी सनी लियोन ने मेनस्ट्रीम इवेंट्स, फिल्म और टेलीवीजन की विविध भूमिकाओं में काम किया है। ये सबसे पहले 2005 में एमटीवी पर एमटीवी अवार्ड के रेड कारपेट पर दिखाई पड़ी। सनी वर्ष 2011 में भारत के सबसे चर्चित रियलिटी शो ”बिग बॉस 5” की कंटेस्टेंट बनकर रातों-रात पॉपुलर हुई। यहीं से ही इस बेबी डॉल के लिए बॉलीवुड फिल्मों के अॉफर्स आने लगे। वर्ष 2012 में पूजा भट्ट की ”जिस्म-2” मूवी के साथ अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू करते हुए पीछे मुड़कर दोबारा नहीं देखा। ”जैकपॉट”, ”रागिनी एम् एम् एस 2” और ”एक पहेली लीला” जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। आज सनी डिजिटल दुनिया की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटियों में से एक बन गई है। तो आइए बॉलीवुड डीवा सनी लियोन के भावी सफरनामे को ज्योतिषीय नजरिए से जानते है।

सनी लियोन

जन्म तारीखः 13 मई 1981 

जन्म समयः अज्ञात

जन्म स्थानः कनाडा

सनी लियोन की सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

सनी लियोन की कुंडली का ज्योतिषीय अवलोकन

परफेक्ट बॉडी:

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस अभिनेत्री सनी लियोन की सूर्य कुंडली को सरसरी तौर पर देखने से यह पता चलता है कि इनका जन्म मेष लग्न में हुआ है। सूर्य कुंडली के अनुसार इनकी सिंह राशि बनती है। इसके साथ, लग्न में उच्च का सूर्य व स्वग्रही मंगल है। यह ग्रह स्थिति इनकों सुगठित शरीर प्रदान करती है ।

आत्मविश्वास से संपन्न पर्सनालिटी:  

कुंडली के प्रथम भाव में ही सूर्य और मंगल की युति का होना यह सपष्ट करता है कि सनी लियोन आत्मविश्वास से भरपूर हैं। गणेशजी के अनुसार, इनकी वाणी और अभिनय से भी यह बात सही ठहरती है।

उत्तम फलप्रदायी युतिः

सूर्य कुंडली को देखते हुए इनका लग्नेश मंगल और सिंह राशि का अधिपति सूर्य दोनों साथ-साथ होकर युति करते हैं। साथ ही लग्न में उच्च का सूर्य है। गणेश कहते हैं कि सूर्य मान-प्रतिष्ठा और यश का कारक है जो कि यहां विराजमान होकर इनकी मान-प्रतिष्ठा को बढ़ा रहा है। वर्ष 2017 में आपका कैरियर किस मुकाम पर पहुंचेगा ये जानने के लिए खरीदें 2017 कैरियर रिपोर्ट। 

शुक्र-बुध की युति शुभकारकः

यहां शुक्र-बुध का कॉम्बिनेशन यानी युति भी देखने लायक है। शुक्र स्वग्रही होकर कुंडली के द्वितीय भाव व अपनी ही राशि में स्थिति है। कलाजगत और ग्लैमर में शुक्र का प्रभुत्व होता है। इसका यहां होना यह दर्शाता है कि ये एक उत्तम कलाकार बनेंगी।

अद्भुत अभिनय क्षमताः

पत्रिका में शुक्र व बुध का मेल है। गणेशजी बताते हैं कि सामान्य तौर पर कुमार ग्रह बुध जिसके साथ होता है उसकी तरह ही जातक को फल देता है। यहां यह शुक्र के साथ है तो शुक्र को यह और भी पावरफुल बना रहा है। ये दोनों ग्रह मिलकर सनी की अभिनय क्षमता को बढ़ा रहे हैं। इनकी बोली भी सबको बरबस लुभा लेती है।

गोचर के ग्रहों की स्थिति

शनि की पनौती की समाप्तिः मुश्किलें दूर होंगी

बोल्ड, बिंदास और स्ट्रॉन्ग वुमन सनी लियोन की कुंडली में भ्रमण करते हुए गोचर के ग्रहों की यदि चर्चा करें तो इनकी राशि में से छायाग्रह राहु का भ्रमण चल रहा है। इनके ऊपर चल रही शनि की पनौती अब पूरी हो चुकी है। गणेशजी एेसा देख रहे हैं कि पनौती के खत्म हो जाने से अब धीरे-धीरे इनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में भी चल रही मुश्किलें और अवरोध भी दूर होते जाएंगे। क्या आप अपनी जिंदगी के किसी मसले को लेकर परेशान है तो हमारी कोर्इ भी प्रश्न पूछे रिपोर्ट का लाभ उठाकर सही मार्गदर्शन पाए।

भाग्यशाली समय :

सितंबर के महीने से तुला राशि में प्रवेश करता हुए देवगुरु बृहस्पति अपनी सीधी दृष्टि इनके प्रथम स्थान पर डालेगा। गुरु की कृपा दृष्टि इन्हें जीवन में प्रगति व ख्याति दिलाएगी। इस समय के दौरान इनको अनेक फिल्मों से अॉफर मिलेगा जिससे बॉलीवुड में ये अपनी पोजीशन और भी स्ट्रांग कर सकेंगी।

भविष्य की दृष्टि से वर्ष 2018:

वर्ष 2018 बॉलीवुड सनसनी, सनी लियोन के करियर हेतु गोल्डन पीरिएड रहेगा। गणेशजी के अनुसार लियोन को हॉलीवुड में एंट्री करने का मौका मिल सकता है। इनकी अभिनय क्षमता और अदाकारी लोगों के दिलों को जीतने व धड़काने के लिए काफी रहेगी।

सभी पहलुओं पर गौर फरमाते हुए गणेशजी इस नतीजे पर पहुंचते हैं कि साल 2018 से एक अभिनेत्री के रूप में सनी लियोन का करियर पहले से अधिक सुहाना व उज्जवल रहेगा और ये उन्नति की ओर निरंतर बढ़ती रहेंगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित 

जैमिन व्यास

गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

एक्सपर्ट गाइडेंस पाने के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए। 

15 Jun 2017

View All blogs

Follow Us