https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

आयुष्मान गायक के रूप में निखर सकते हैं आगामी वर्ष में

आयुष्मान गायक के रूप में निखर सकते हैं आगामी वर्ष में

बॉलीवुड फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना एक एेसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने आकर्षण और टैलेंट के बल पर कईयों के दिल पर राज किया है। अपनी काबीलियत और बहुमुखी प्रतिभा के बल पर आयुष्मान ने यह सिद्ध कर दिखाया कि प्रतिभा किसी के मोहताज नहीं होती। उसे किसी गाॅडफादर या पारिवारिक नाम की आवश्यकता नहीं होती। वह तो अपनी किस्मत खुद ही बना लेती है। अपने कैरियर के शुरू से ही मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडिज में हिस्सा लेते हुए इन्होंने महज बीस साल की उम्र में विजेता बनने का गौरव हासिल किया। इसके बाद इन्होंने नर्इ दिल्ली में बड़े रेडियो चैनल में आरजे बनने, एमटीवी के प्रमुख शो में वीजे बनने, अभिनेता आैर उसके बाद एक अच्छा सिंगर बनने तक का एक लंबा सफर तय किया। अपनी बहुआयामी प्रतिभा से कर्इ युवाआें के लिए प्रेरणा स्त्रोत साबित होने वाले आयुष्मान के किस्मत के सितारे क्या संकेत दे रहे है?आइए जानते है आयुष्मान के जन्मदिन पर गणेशजी ने इनके भविष्य को लेकर क्या भविष्यवाणी की है।

आयुष्मान खुराना
जन्म दिनांक: 14 सितंबर 1984
जन्म समय: अनुपलब्ध
जन्म स्थान: चंडीगढ़, भारत

आयुष्मान खुराना की सूर्य कुंडली

kundali

आयुष्मान और सितारे:

सक्रिय आगामी वर्ष
गणेशजी एेसा मानते है कि विभिन्न ग्रहों के प्रभाव के कारण आगामी वर्ष हैंडसम आयुष्मान के लिए काफी हद तक घटनापूर्ण रहेगा। आने वाले कुछ महीनों में आयुष्मान के हाथ काफी सारे प्रोजेक्ट आैर काम मिलेंगे।

फिल्में, प्रस्ताव, रचनात्मकताः
गणेशजी के दृष्टिकोण से गोचर के गुरू का इनके जन्म के शुक्र के ऊपर से पारगमन होने के कारण हार्ट थ्रोब एक्टर आयुष्मान रचनात्मक क्षेत्र में विकास करेंगे। इन्हें फिल्मों के कुछ अच्छे आॅफर और स्क्रिप्ट मिल सकते हैं। इसके अलावा, एक गायक के रूप में उभरने के लिए आयुष्मान के लिए यह समय उपयोगी साबित होगा। आगामी सालों में हम इनके रसीले गाने सुनने को मिल सकते हैं।

बड़े बदलावों के संकेत ?
गणेशजी बताते हैं कि 26 जनवरी, 2017 से जन्म के गुरू के ऊपर से शनि का गोचर होगा। ये समय बॉलीवुड अभिनेता और गायक आयुष्मान की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाएगा। शनि का ये पारगमन 30 महीनों तक अपना असर दिखाएगा। इस अवधि के दौरान, इनके जीवन में कई महत्वपूर्ण घटनाएं घटेगी। ये काफी व्यवहारिक रहेंगे और अपनी लाइफ से जुड़े कुछ अहम फैसले भी ले सकते हैं।

गणेशजी की आयुष्मान को विशेष सलाह- ‘एंटी-कॉन्ट्रोवर्सी सॉफ्टवेर’ करें इनस्टॉल
जीवन में कई सकारात्मक प्रगति होने के बावजूद, इस ‘विक्की डोनर’ स्टार के लिए कई विवाद खड़े होने की संभावना है। गोचर के राहु का जन्म के सूर्य व बुध के ऊपर से पारगमन इनके लिए कई परेशानियां उत्पन्न कर सकता है। इनके दुष्प्रभावों के चलते इनसे कोई गलत फैसला होने की संभावना है। मीडिया या सार्वजनिक कार्यक्रमों में कोई गलत बयान भी दे सकते हैं। ग्रहों के इस प्रतिकूल पारगमन की वजह से इनकी प्रतिष्ठा भी धूमिल हो सकती है। निर्णय लेने में असमंजसता की स्थिति दिखाई पड़ सकती है।

वर्ष 2016-17 में आयुष्मान का फिल्मी सफर
गणेशजी के अनुसार, अगले वर्ष रिलीज हो रही अपनी इस फिल्म से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के तौर पर सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ सकते हैं। ये कुछ ताज़ातरीन विचार लेकर हाजिर होंगे। एक अभिनेता के रूप में आयुष्मान खुराना के लिए काफी शानदारी चरण होगा, जो कि वर्ष 2015-16 की तुलना में भी हर लिहाज से बेहतर होगा। कुछ बड़े बदलावों के होने पर भी गणेशजी का विचार है कि अायुष्मान का असली प्रदर्शन तो अभी देखना बाकी है!

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन. पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

क्या आज आपका जन्मदिन है? क्या आपका जन्मदिन शीघ्र ही आने वाला है? तो अपनी व्यक्तिगत जन्मदिन रिपोर्ट की मदद से जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला वर्ष!

Follow Us