https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का वृषभ राशि पर प्रभाव

जानिए शनि के गोचर का वृषभ राशि पर प्रभाव

शनि का भ्रमण वृषभ राशि वालों के लिए
पिछले ढ़ार्इ सालों के दौरान बिजनेस या निजी मोर्चे पर आपको संयुक्त प्रयास आैर रिश्तों के मामलों में मुसीबतों का सामना करना पड़ा। इन मसलों से डील करने के दौरान आप धैर्य विकसित करने में असमर्थ थे आैर इससे चीजें गड़बड़ा जाती थी।

हालातों को बेहतर करने के आप वास्तविक प्रयासों के बावजूद, आपकी निजी अौर पेशेवर जिंदगी अत्यधिक तनाव का कारण बनी। गणेशजी को एेसा भी लगता है कि आपकी प्रगति कछुआ चाल सी हुर्इ। कार्यस्थल पर आप काम बोझ तले दबे थे। वैवाहिक जिंदगी में भी आपको कलह का सामना करना पड़ा।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

पिछले ढ़ार्इ साल का घटनाक्रम सारांश में
अविवाहित लोगों के लिए ये समय उपयुक्त साथी की तलाश के लिए कठिन था। संक्षेप में, इस पूरी अवधि के दौरान आप अशांत थे। शारीरिक आैर मानसिक तनाव आपको जिंदगी के वांछित क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दे रहे था। इसने आपको काफी उदास आैर तनावपूर्ण महसूस कराया। आपका आत्मविश्वास हिल गया था।

जनवरी 2017 के बाद का प्रभाव
2017 में शनि का ये पारगमन आपके जन्म के चंद्र को अपनी सीधी दृष्टि से मुक्त रखेगा, एेसे में पिछले ढार्इ वर्षों में जो चीजें आपको सुलझाने में मुश्किल लग रही थी, उनको हल करने में ये पारगमन आपकी मदद करेगा। चीजें स्पष्ट रूप से नजर आने लगेगी आैर आप चीजों को बेहतर ढंग से समझने में सक्षम होंगे।

आपके निर्णय लेने की क्षमता में सुधार आने की संभावना है। अगर किसी के साथ आपके संबंध बिगड़ गए हैं, तो अब आपको उन्हें सुधारने का मौका मिल सकता है। गणेशजी मानते हैं कि पिछले ढार्इ सालों में जो चीजें गलत हुर्इ उन पर अधिक ध्यान केन्द्रित करने का और गलतियां सुधारने के लिए वास्तविक प्रयास करना का ये उपयुक्त समय है।

बिगड़े रिश्तों को सुधारने या नए रिश्तों को संवारने के लिए यह बढ़िया समय है। पहले अगर बिजनेस साझेदारी या निजी साझेदारी में कोर्इ परेशानी थी, तो आप उन रिश्तों में सुधार के गवाह बनने में सक्षम होंगे। गणेशजी आपको अतीत की परेशानियों से बाहर आने आैर अपने आसपास फ्रेश ऊर्जा फैलाने की सलाह देते है।

हालांकि, स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत होगी। दूसरों के साथ व्यवहार करने के दौरान अधिक विचारशील होने की कोशिश करें। संयुक्त वित्त, प्रॉपर्टी आैर विरासत से जुड़े मामलों को समझदारी से संभालें। आपके कर्मक्षेत्र चाहे वो नौकरी हो, बिजनेस या पढ़ार्इ, हालात कभी-कभी निराशाजनक लग सकते है। एेसे में अपने भीतर धैर्यता का गुण विकसित करें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगा

धन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए

Follow Us