https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मिथुन राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव मिथुन राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव मिथुन राशि के लिए
– राहु दूसरे भाव में
मिथुन राशि के जातकों की कुंडली में राहु का दूसरे भाव में गोचर फाइनेंस से जुड़े मामलों पर स्पाॅटलाइट ड़ालेगा। समस्याएं उत्पन्न करके, राहु आपको अपनी धन-संपत्ति के मूल्यों का एहसास कराएगा। आमतौर पर, राहु का दूसरे भाव में होना वित्तीय मामलों में भाग्य के उलटने का कारण हो सकता है, एेसे में आपको वित्तीय लेनदेन के दौरान अत्यधिक सतर्क रहना होगा। वहीं राहु के प्रभाव के कारण परिजनों के साथ टकराव का पूर्वानुमान है आैर अपनी निजी जिंदगी में परेशानीपूर्ण मसलों के साथ डील करते हुए आपका समय कठिन रह सकता है। इस चरण में नशीली चीजों के सेवन से बचें क्यूंकि ये आपकी सेहत पर प्रतिकूल प्रभाव ड़ाल सकते है।

राहु का कर्क राशि में गोचर कुछ अपरंपरागत कार्यों को करने के लिए अच्छा होगा, जो कि बाद में आपकी अगली पीढ़ी के लिए एक अच्छा उदाहरण साबित हो सकता है। आपको उन सामानों आैर चीजों के साथ समय बिताने के अवसर मिलेंगे जिन्हें आप पिछले कुछ वर्षों में जमा कर सकते है। राहु गोचर 2017 के दौरान आपको अपनी सेहत का अच्छे से ख्याल रखना होगा क्यूंकि राहु के प्रभाव के कारण गले, गर्दन, दांत आैर नाक से संबंधित परेशानियां होने की संभावना है। साथ ही आंखों की नियमित जांच भी करा लें।

क्या आप जानने चाहते है कि इस गोचर का आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव पड़ सकता है ? तो एक्सक्लूजिव राहु-केतु रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव मिथुन राशि के लिए

– केतु आठवें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर अप्रत्याशित परेशानियां लेकर आएगा, एेसे में आपको बहुत सावधान रहना होगा। केतु के गोचर के दौरान संभावित खतरे का अनुमान है, एेसे में अनावश्यक जोखिम लेने से बचें। केतु के गोचर के दौरान, आपका मंत्रा – “Safety first” होना चाहिए। आपको ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि जो भी काम आप हाथ में लेते हो उसमें किसी तरह का जोखिम ना हो।

केतु के गोचर के प्रभाव के कारण आप मनोविज्ञान, रहस्यवाद आैर दर्शन में गहरी दिलचस्पी विकसित करेंगे। केतु के मकर राशि में गोचर की ये अवधि लोन लेने के लिए अनुकूल नहीं होगी, एेसे में जितना संभव हो कर्ज लेने से दूर रहें। आपकी प्रतिक्रियाआें को लेकर अजीब महसूस करेंगे जो कि कुछ विलक्षण हो सकते है। केतु के गोचर के प्रभाव से आप अधिक रहस्यात्मक होंगे आैर दूसरों के साथ चीजें साझा नहीं करना चाहेंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

कैरियर से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके कैरियर के मसलों पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें अपनी बिजनेस की समस्याआें के बारे में।

Follow Us