https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गुरु गोचर का प्रभाव मेष राशि के लिए

गुरु गोचर का प्रभाव मेष राशि के लिए

गुरु का तुला में गोचर – संतुलन की राशि से एक आशावादी यात्रा
विकास आैर विस्तार का ग्रह गुरु 12 सितंबर, 2017 को तुला राशि में प्रवेश करेगा, जो कि मेष राशि के जातकों की कुंडली के सातवें भाव को प्रभावित करेगा। गुरु का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों की जिंदगी पर महत्वपूर्ण प्रभाव ड़ालेगा। गोचर के बदलाव का दायरा एक समृद्घ बिजनेस साझेदारी में प्रवेश से लेकर विवाह में देरी की संभावनाआें तक हो सकता है। तो क्या आप ये भी जानना चाहते है कि ये गोचर आपके कैरियर को किस तरह प्रभावित कर सकता है ? तो हमारी एक्सक्लूजिव रिपोर्ट गुरु गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए।

मेष राशि के लिए तुला में गुरु के गोचर के दौरान कुछ परिवर्तन निम्नानुसार दिए गए हैः

गुरु तुला मेंः आप नर्इ बिजनेस साझेदारी में प्रवेश कर सकते है
गुरु के कारक क्षेत्र शिक्षा, उच्च शिक्षा, यात्रा, प्रमोशन, प्रकाशन इत्यादि है। एेसे में गुरु के राशि परिवर्तन की अवधि में , आपके उपरोक्त क्षेत्रों में से किसी में साझेदारी के विकास देखने की संभावना है यानि साझेदारी के बिजनेस में आपको प्रगति हासिल हो सकती है। इस प्रकार, यात्रा या एजुकेशनल कोर्स के दौरान आप रोमांटिक या बिजनेस साझेदारी विकसित कर सकते है। वर्ष 2017 में गुरु के तुला राशि में गोचर के दौरान होने वाली ये नर्इ साझेदारी एक अलग संस्कृति से जुड़े व्यक्ति के साथ भी हो सकती है।

गुरु के राशि परिवर्तन 2017 के दौरान इसकी भी संभावना है कि आपकी मौजूदा साझेदारी आपकी व्यक्तिगत धारणाआें को साझा करने से मजबूत हो सकती है। ये साझेदारी यात्रा के दौरान प्रबल हो सकती है। ये साझेदारी लाभदायक होगी अौर गुरु ग्रह का तुला राशि में गोचर आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा को बढ़ाने में भी योगदान दे सकता है। इसके अलावा, इसकी भी मजबूत संभावना है कि आपको इस साल पढ़ाने या परामर्श देने का अवसर मिल सकता है।

गुरु के राशि परिवर्तन 2017 के दौरान अाप करीबी लाेगों के साथ अच्छे से मिक्सअप होंगे
2017 में गुरु के तुला राशि में गोचर के चरण में आप अपने करीबी लोगों के साथ बहुत सारी चीजें साझा करेंगे। आप अपने करीबी लोगों के साथ अपनी धारणाएं, रूचियां आैर विचारधाराआें को साझा करेंगे। ये सहभाजन आपके गहरे संबंधों का केन्द्र बिन्दु होगा। यानि इससे अापका संबंध आैर मजबूत होगा।

इसके अलावा, एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के अापके जीवन में प्रवेश करने की संभावना है। जो कि आपके साथ अपने शैक्षिक लक्ष्य, विचारधाराएं साझा कर सकता है आैर जो कि किसी लंबी दूरी के कनेक्शन के साथ आपके संपर्क में अा सकता है। रिश्ते का ये विकास अगस्त 2017 में होने की संभावना है। इसके अलावा, आपके उन लोगों से मिलने की संभावना है, जो आपके पक्ष में आैर आपके सहायक होंगे। बल्कि, गुरु के राशि परिवर्तन 2017 के दौरान आप इस तरह के लोगों के प्रति आकर्षित होने वाले है।

गुरु का तुला में गोचरः पेशेवर जिंदगी आैर रिश्तों के बीच संतुलन बिठाने में होगी परेशानी
गुरु के तुला राशि में गोचर के दौरान, आप रिश्ते में कुछ कठिनार्इयां उत्पन्न कर सकते है। आपके एेसे व्यक्तियों के करीब आने की संभावना है जो आपके साथ घुलने-मिलने की बजाय अपनी आजादी में अधिक दिलचस्पी रखते हो। या फिर एेसी संभावना है कि आप किसी एेसी व्यक्ति से मिल सकते है जो कि अपने आप में रहने वाला आैर डिमांडिंग हो। ये भी एक समस्या हो सकती है कि आपके मौजूदा दोस्त भी अत्यधिक डिमांडिंग हो सकते है। गुरु के तुला राशि में गोचर के दौरान एेसी स्थिति आपको कठोर आैर कठिनार्इ महसूस करा सकती है।

इस समय आप अपनी पेशेवर जिंदगी आैर रिश्तों के बीच खींचतान महसूस कर सकते है। आप रिश्तों में बहुत सारी ऊर्जा ड़ालना चाहेंगे। हालांकि, आप पर कैरियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने का भारी दबाव हो सकता है आैर आप कार्यस्थल पर अपनी जिम्मेदारियां पूरी करना चाह सकते है। गुरु के राशि परिवर्तन के दौरान आप काम के बोझ से खुद को अत्यधिक दबा -सा महसूस कर सकते है।
गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
संघप्रिय सदानशिवकर (संगमजी)
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम

बिजनेस से संबंधितः
गुरु गोचर रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपके बिजनेस की संभावनाआें पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

फाइनेंस से संबंधित: गुरु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि गुरु आपकी आर्थिक स्थिति पर क्या प्रभाव ड़ालेगा

Follow Us