गोल्डन टोपाज़

गोल्डन टोपाज़

Authenticated by गणेशास्पिक्स टीम
Please Wait..
Expert astrologers will prepare your report as under :- (View Sample)
  1. Astrological Highlights in your horoscope
  2. Effects of ascendant, moon sign, etc. planets
  3. Astrological Analysis of your situation
  4. Specific Answer to your query
  5. Astro Advice
  6. Remedial suggestions like gemstone, yantra, etc.
  7. Important planetary influences in the near future
  • Review by प्रदीप सरकार, सिलीगुड़ी
    मैं ज्योतिषविद्या में विश्वास करता हूं एवं मैं रत्नों की ताकत को समझता हूं। मैं आप सबको गणेशस्पीक्स की सेवा लेने की सिफारिश करता हूं। मैंने पाया है कि गणेशस्पीक्स का दृष्टिकोण बहुत सटीक है। उनकी सेवा बहुमूल्य है। ज्योतिष के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता के कारण गणेशस्पीक्स देश में अग्रणी है।
  • Review by शशि नायर, त्रिचूर
    गणेशस्पीक्स सही और समय पर ज्योतिष सेवाएं प्रदान करने में अग्रणी है। मैं उनकी उत्कृष्ट सेवा का पहली बार में अनुभव कर चुका हूं। गणेशस्पीक्स के ज्योतिषविदों ने मेरी जन्म कुंडली का अध्ययन करने के बाद मुझे स्वर्ण पुखराज पहनने की सलाह दी। इसके अलावा उन्होंने मेरी इस संबंध में विस्तार में मदद की। उनकी वेबसाइट से रत्न खरीदना बहुत सरल है। आप अपनी उत्तम सेवा जारी रखें।
  • Review by सिमरन, भटिंडा
    पहली बार जब मैंने अपनी दोस्त को ज्योतिष के पास जाते सुना तो मैं बहुत हंसी। पर कुछ दिनों के बाद मेरी ज़िन्दगी ऐसे दोराहे पर आ कर खड़ी हो गयी की मेरे पास चयन करने के लिए कुछ रह ही नहीं गया। फ़िर मैंने भी गणेशास्पिक्स के ज्योतिषियों से सम्पर्क किया। अब मैं बदल चुकी हूं और अपने जीवन से बहुत खुश हूं। धन्यवाद !
  • Review by राजपाल, लुधियाना
    आप ने जो रिपोर्ट दी है वह एकदम सरल, स्पष्ट, सटीक है। मै तो आप की सर्विस से बहुत ही संतुष्ट हूं। आप के द्वारा की गयी भविष्यवाणी बहुत ही सही है।
Customer Care
0091-79-4900-7777 (10am - 6pm, India)
predictions@ganeshaspeaks.com

Your Hand-written report will contain…

रत्न आकार

रत्न का कोई भी आकार कैरेट या रत्ती पर आधारित होता है। एकदम सही आकार का रत्न पहनने से न केवल आप वित्तीय रूप में सशक्त होंगे, बल्कि आप रत्न से अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हमारे ज्योतिष विशेषज्ञ आप के लिए अनुकूल आकार का रत्न चुनने में मदद करेंगे।

अधिक लाभ के लिए स्पष्टता ज़रूरी

दूसरे रत्नों की तरह इस की स्पष्टता भी बेहद महत्वपूर्ण होती है। इसलिए इस को भी अन्य रत्नों की तरह पारदर्शता, नैसर्गिक रंग और चमक के आधार पर ग्रेड्स में विभाजित किया जाता है। आप अपनी ताकत और ज़रूरत के हिसाब से हमारे व्यापक उत्पादों से कोई भी एक चुन सकते हैं।

इसे सही ढंग से पहनें!

किसी रत्न को सही ढंग से पहनना उतना ही जरूरी है जितना कि सही रत्न का चुनाव। हमारे ज्योतिषी आप की कुंडली के आधार पर आप को इस रत्न को किस धातु में पहनना है, किस आभूषण में पहनना है (अंगूठी, पेंडंट), कब पहनना है (दिन और समय), और उससे संबंधित पूजा-विधि सभी बातों के बारे में विस्तार से बताएंगे ताकि आप को अधिक लाभ प्राप्त हो।

एक ही जगह पर पाएं सब कुछ!

आप को रत्न से जुड़ी सब जानकारी यहां मिलेंगी – उसे अंगूठी में पहनना है या पेंडंट में, किस धातु में जड़वाना है, उस की पूजा कैसे करनी है ताकि आप को उस का अधिकतम लाभ हो। सबसे अधिक महत्वपूर्ण बात तो यह है कि यह सब कुछ आप को घर बैठे मिलेगा।

प्रामाणिकता!

बाज़ार में जहां नकली या अनुकृति रत्न मिल रहे हैं, प्रामाणिकता बहुत ज़रूरी हो जाती है। हम आप को सब से अच्छे, सब से विश्वसनीय और प्रामाणिक रत्न ही उपलब्ध करवाते हैं ताकि आप के द्वारा खर्च किए गए पैसों का सही मूल्य तो आप को मिले ही साथ में अधिक लाभ भी प्राप्त हो।

प्रमाणित...और गुणवत्ता की जांच के साथ

अगर रत्न प्रामाणित हो तो उसकी गुणवत्ता व विश्वसनीयता पर भरोसा किया जा सकता है। सभी रत्न अन्य किसी स्वतंत्र पक्ष द्वारा अनुमोदित किए जाते हैं, इसलिए आप को वही मिलता है जो बताया जाता है।

Why should I buy this report ?

    मुझे यह रत्न क्यों खरीदना चाहिए?

    एक आम आदमी के लिए रत्न की प्रामाणिकता का निर्धारण करना असंभव है। हम आप के लिए करेंगे।

    हम हर रत्न के साथ अपनी वेबसाइट पर गुणवत्ता प्रमाण पत्र पेश करते हैं, जो स्वतंत्र तीसरे पक्ष द्वारा जारी किया जाता है। यह सुनिश्चित करता है कि आप को बेहद उत्तम व असली रत्न मिलेगा।

    जैसे पहले ही बताया गया है कि जो रत्न आप पहनने वाले हैं, वह आप की कुंडली व समस्या के अनुकूल होना अति ज़रूरी है। हम इस मामले में आप की मदद करते हैं।

    आप को एक ही जगह पर तमाम जानकारियां मिल जाएंगी, जैसे कि रत्न को कौन सी धातु में मढ़ाकर किस दिन किस समय किस तरह से किस उंगली में कौन सी पूजा विधि के तहत पहनना है। यह सब महत्वपूर्ण बातें हम आप को बताएंगे, ताकि अधिक लाभ मिले।

    यह मेरे लिए कैसे उपयोगी होगा?

    आप की जन्म कुंडली का अध्ययन हमारे ज्योतिषी विशेषज्ञों की मदद करेगा यह पता लगाने में कि आप को कौन सा रत्न पहनना चाहिए, जो आप की समस्या के अनुकूल हो।

    रत्न पहनने की पूरी पूजा विधि के अलावा हम आप को सिद्घ किया हुआ यंत्र देंगे, जो आप के जीवन पर पड़ने वाले बुरे प्रभावों को कम करने में मदद करेगा।

    रत्न पहनने के बाद आप पहले से अधिक प्रसन्नता महसूस करेंगे, आप अपने आप को लक्ष्यों के समीप खड़े पाएंगे, आप अपने भाग्य को उदय होते देखेंगे।

Frequently Asked Questions

  1. मैं इस समय अपने व्यक्तिगत जीवन की एक महत्वपूर्ण समस्या को सुलझाने में व्यस्त हूं। क्या आप मुझे यह बता सकते हैं कि मेरे लिये कौन सा रत्न या उपाय योग्य रहेगा?

    हमारी आप को सलाह है कि आप हमारी सेवा निजी जीवन - एक प्रश्न पूछें का इस्तेमाल करें। इस सेवा पर हमारे ज्योतिषविद उपलब्ध रहेंगे, जो आप की कुंडली का अध्ययन करने के बाद आप को आप की समस्या के अनुकूल रत्न बताएंगे। वह आप को यंत्र या किसी और योग्य उपाय की जानकारी भी देंगे।
  2. अगर मैं रत्न ऑर्डर करूं और मुझे वह पसंद नही आए, तो?

    हमारी वेबसाइट पर धन वापसी/ बदलाव नीति है, जिस का उपयोग आप कर सकते हैं। लेकिन जहां तक रत्नों का सवाल है, हम हर बार इसे बदल नहीं पाएंगे, खास कर तब जब हम आप को इसे अंगूठी या पेंडंट में जड़वाकर देते हैं। अगर आप का रत्न अंगूठी या अन्य धातु में जड़ित नहीं है तो आप इसको बदलने या धन वापसी की मांग कर सकते हैं। अगर आप इस तरह का कदम ऑर्डर मिलने के एक सप्ताह के अंदर करते हैं तो हम आप के पैसे वापिस कर देंगे (बीमा व डाक खर्च की कटौती करते हुए)। लेकिन अगर आप इसे एक हफ़्ते के बाद लौटाना चाहेंगे तो हमें कुछ और मानदण्डों पर गौर करना होगा। अधिक जानकारी के लिए हमें solutions@ganeshaspeaks.com पर संपर्क करें।
  3. रत्न कैसे काम करता है?

    रत्न इसलिए पहनना चाहिए क्योंकि हम को प्रत्येक दिन, नियमपूर्ण तथा समयबद्ध कार्यक्रम करना नहीं पड़ता है। आधुनिक तथा व्यस्त जीवन की सभी परेशानियों से बचने के लिए रत्न उत्तम है। जब आकाशीय किरणें अंगूठी में जड़े रत्न पर पड़ती हैं तो उन किरणों द्वारा हमारे शरीर को सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त होती है।
  4. क्या रत्न पहनने से पहले विशेषज्ञों की सलाह ज़रूरी है?

    जैसे हम योग्य निदान के लिए और कोई भी दवाई लेने से पहले, डॉक्टर के पास जाते हैं और वैद्यकीय सलाह लेते हैं, उसी तरह यह ज़रूरी है कि आप के लिए कौन सा रत्न सही है और कौन सा नहीं यह जानने के लिए आप विशेषज्ञ ज्योतिषी की राय लें। जैसे किसी को किसी विशिष्ट दवाई की एलर्जी होती है, वैसे ही गलत रत्न पहनने से आप की ज़िंदगी अस्त-व्यस्त हो सकती है।
  5. इस रत्न को पहनने के अलावा आप के ज्योतिषविदों ने कुछ अन्य उपचारात्मक उपायों के बारे में भी सलाह दी है, जो मुझे मदद कर सकते हैं, लेकिन मुझे कौन सा उपाय चुनना चाहिए?

    ज्योतिषविदों द्वारा जन्म कुंडली के अध्ययन के बाद आप को जो भी उपचारात्मक उपाय बताए गए हैं, आप उनमें से किसी को भी अनुकूलता अनुसार चुन सकते हैं। उपचारात्मक उपाय का चुनाव करते हुए आप को उसके प्रभावों के बारे में ध्यान रखना होगा एवं बताए गए दिशा निर्देशों की पूरी पालना करें। आप को सुझाये गए उपचारात्मक उपाय आप के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएंगे।

Report Preparation Process

Step 1: Chart Generation
We use Vedic Astrology principles that have complex mathematical and astronomical equations to generate your birth chart.

Step 2: Interpretation of charts
Our expertise is in analysing your chart to interpret and decide on the various factors that have an effect on your life in the next year.

Step 3: Putting it all into words
All the analysis and interpretation is then compiled by our Senior Astrologers in the format shown in sample screenshots. It includes guidance and solutions.

Step 4: Verification and Approval
The final report copy is then checked by our Head Astrologer for accuracy and correctness. Once approved it is delivered to you.

Privacy of Your information

Any information that you provide to us is never shared or sold to any third party. In fact, even within GaneshaSpeaks.com, limited information is shared with employees on a 'need to know' basis only, for eg. only your birth details are shared with our astrologers since they need it to generate your horoscope. We use highly secure SSL with 256 bit encryption to safeguard your financial information. Highly secure payment gateways are utilised for all transactions.