मंगल दोष

  • Author: गणेशास्पिक्स टीम
मंगल दोष
कुंडली मिलाप में 'मांगलिक' एक महत्वपूर्ण पैमाना है। यह एक स्थिति है जो जन्म के समय मंगल की स्थिति पर निर्भर है। इस रिपोर्ट से आप यह जानेंगे कि आपकी कुंडली में मंगल दोष है या नहीं।

प्रशंसापत्र

We have served 10,000,000+ satisfied customers since 2003. Hoping to serve You too !

मैं गणेशास्पीक्स की नियमित ग्राहक हूं, क्योंकि वह एकदम विश्वसनीय सेवा प्रदान करते हैं। उनमें से एक ग्राहक के साथ सीधा संपर्क करना है, मुझे उन के ज्योतिषविद के द्वारा गार्नेट पहनने की सलाह दी गयी, एवं उन्होंने मुझे रत्न चुनने में ही नही, बल्कि रत्न को पहनने के बारे में भी विस्तृत में जानकारी उपलब्ध करवायी। मैंने रत्न पहनने के बाद सकारात्मक प्रभावों को महसूस किया। मैं पुरजोर के साथ इस सर्विस का लाभ उठाने की सलाह देती हूं।
- अल्का बख्शी, नयी दिल्ली


मेरे विवाह को लेकर घर में बहुत सारा तनाव था। अच्छे रिश्ते आते, बात बन भी जाती, लेकिन अंतिम समय पर आकर सब कुछ उलटा हो जाता था। हमारे परिवारिक ज्योतिषी ने सलाह दी कि दो मुखी रुद्राक्ष पहनना चाहिए। मैंने अपने आस पास से खरीदने की बजाय इस रत्न को गणेशास्पीक्स से खरीदना बेहतर समझा, क्यूंकि अब गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जा सकता था। रुद्राक्ष को पहनने के पांच महीनों के भीतर मेरा विवाह हुआ। यह बात किसी चत्मकार से कम तो न थी
- नीरज वासुदेव, पटना

कस्टमर केअर

अदायगी की प्रक्रिया के दौरान आप् को कोई भी मुश्किल आए तो नि:संकोच हमारे कस्टमर केअर प्रतिनिधी को +91-79-3021-5336 इस नंबर पर सोमवार से शनिवार सुबह १०:३० से ०६:३० के बीच में (भारतीय समयानुसार) (+5.30 GMT) फ़ोन कर सकते हैं। हम आपकी मदद करने की ज़रूर कोशिश करेंगे।