तन्मय के. ठाकर

क्षमता
वे सिर्फ अपनी तार्किक क्षमता पर विश्वास नहीं करते, सिद्ध वैदिक मंत्र के निरंतर अभ्यास से उन्होंने सहज ज्ञान की प्रवृत्ति विकसित कर ली है जो उन्हें अदृश्य शक्ति के विश्लेषण और सही निष्कर्ष में मदद करती है।

उपलब्धियां
ब्रिटेन के 2010 चुनाव, अमेरिकी चुनाव में बराक ओबामा का हिलेरी क्लिंटन के विरुद्ध विजय होना, बराक ओबामा का राष्ट्रपति चुनाव जितना, मुशर्रफ का पतन, थाईलैंड में उत्पात, ज़िम्बाब्वे संकट, कनाडा फेडेरल इलेक्शन 2008।

पारिवारिक परिदृश्य
उनका जन्म जूनागढ़ के एक रुढ़िवादी ब्राह्मण परिवार में हुआ था। यह गिरनार पहाड़ी की तराई में बसा एक प्राचीन नगर है जो पौराणिक कथाओं और ख्याति से समृद्ध है। वे अपनी पत्नी को श्रेय देते हैं जो उनकी क्षमताओं पर विश्वास करती हैं। उनका एक बेटा है- अद्वैत।

अनुभव
22 वर्ष

निपुणता
ज्योतिष मनोविज्ञान, रिश्ते, विवाह समय, वैवाहिक समस्याएं (देरी, तलाक/ मृत्यु), कुंडली मिलान, व्यावसायिक मामले, करियर मैनेजमेंट और खगोलीय घटना से जुड़े क्षेत्र।

रुचियां
मन्त्रों का जाप करना उन्हें बहुत पसंद है। वे संगीत में बहुत रूचि रखते हैं।

ज्योतिष को करियर बनाने का कारण
निरंतर उपासना, ध्यान और अन्तरावलोकन के बाद उन्होंने खुद को उर्जा से परिपूर्ण पाया। उन्होंने यह विश्वास करना शुरू किया कि ज्योतिष के दिव्य शास्त्र का प्रयोग हर मानव में विश्वास वापस लाने के लिए किया जाना चाहिए। उन्होंने महसूस किया कि हमारे जीवन का उद्देश्य आगे बढ़ना और जीवन के भ्रम के परे जाना है। उन्होंने दूसरों के जीवन में एक सार्थक बदलाव लाने के लिए ज्योतिष को करियर के रूप में चुना ।