https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

दीपक चाहर बने रन मशीन, कौन से ग्रहों का मिला हैं इन्हें साथ…

Published on नवम्बर 22, 2021

दीपक चाहर बने रन मशीन, कौन से ग्रहों का मिला हैं इन्हें साथ...

न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेली गई NZ vs IND T20 series में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हरा कर यह सीरीज अपने नाम कर ली है। इस सीरीज के रविवार को कोलकाता में खेले गए आखिरी मैच में दीपक चाहर ने 8 गेंद पर 21 रनों की नाबाद पारी खेलने के साथ ही एक 95 मीटर लंबा छक्का भी लगाया। इसे देखकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें सल्यूट किया। फिलहाल इस सल्यूट का वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टी20 में कप्तानी संभालते के बाद रोहित ने पहली ही सीरीज में क्लीन स्वीप 3-0 से जीत दिला कर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में हुई करारी मात के दर्द को थोड़ा कम तो किया है। दीपक का प्रदर्शन भी इस सीरीज में बेहतर रहा हैं, चलिए देखें टी-20 सीरीज की रन मशीन दीपक चाहर की कुंडली….

दीपक चाहर का आने वाला समय होगा मिला-जुला

7 अगस्त 1992 को जन्में दीपक चाहर की कुंडली में स्वग्रही शनि है और चंद्र इनका कमजोर चल रहा है। वहीं अच्छे परिणाम देने वाले गुरु और शनि एक साथ है, जो उनके जीवन में सकारात्मक समय लेकर आ रहे है। जिस समय चाहर ने यह तूफानी पारी खेली, उस समय उनकी कुंडली में जन्म के मंगल के ऊपर से और चंद्रमा के सामने से चंद्रमा का ही सकारात्मक गोचर हो रहा था, जो उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस में उनकी मदद कर रहा था। आने वाले समय की बात करें तो, उनका आने वाला समय सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही रहेगा, क्योंकि ट्रांजिट गुरु कुंडली के अष्टम स्थान से जा रहा है।

दीपक चाहर के साथ और दो युवाओं को मिला टीम में खेलने का मौका

कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में केएल राहुल और आर अश्विन की जगह ईशान किशन और युजवेंद्र चहल को मौका दिया है। इस मैच की बात करें तो दीपक चाहर ने इस मैच के 20वें ओवर में एडम मिल्ने की बॉल पर 2 चौके और 95 मीटर लंबा एक छक्का लगाते हुए 19 रन बनाए। इसी के साथ दीपक चाहर ने महज आठ गेंद में 21 रनों की नाबाद पारी खेली। भारतीय टीम ने इस मैच में 184 का स्कोर खड़ा किया। दीपक चाहर के लंबे शॉट देखकर पवेलियन में बैठे रोहित शर्मा भी उन्हें सलामी देने से खुद को रोक नहीं पाए। बीते दिनों विराट कोहली द्वारा T20 की कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा ने टीम में भी कुछ बदलाव किए हैं।

प्रसिद्धि, अपयश या धन : आपके लिए भविष्य क्या लेकर आने वाला है? – अभी हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें!

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us