Smriti Mandhana: कुंडली मजबूत नहीं लेकिन इरादें मजबूत

Smriti Mandhana

भारत की महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने Women’s Big Bash League में मात्र 57 गेंदों में ही शतक जड़ दिया। सिडनी थंडर Vs मेलबर्न रेनेगेड्स के बिच हुए इस मुकाबले में स्मृति मंधाना ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ मुकाबले में 64 गेंदों में कुल 114 रन बनाएं। मंधाना ने पारी के 18वें ओवर की पांच गेंदों में 22 रन बनाकर शतक पूरा किया। वह Women’s Big Bash League में शतक जड़ने वाली भारत की पहली खिलाड़ी बन गई है। देखते हैं क्रिकेट में कैसा है उनका भविष्य, क्या कहती है उनकी सूर्य कुंडली…

धैर्य है, लेकिन आगे समय कुछ कठिन

18 जुलाई 1996 को मुंबई में जन्मी स्मृति की कुंडली में चंद्र और शनि साथ में अनुराधा नक्षत्र में है। दरअसल  इस युति को विष दोष कहा जाता है, लेकिन यह युति धैर्य भी देती है। वे धैर्य के साथ मैदान पर टिकी रहती हैं। स्मृति मंधाना का आने वाला समय कुछ मुश्किल कह सकते हैं। आने वाले समय में स्मृति की कुंडली में कोई बड़े पॉजिटिव ट्रांजिट नहीं है। इस कारण उन्हें थोड़ी मेहनत और करनी होगी। उनकी कुंडली में मजबूती नहीं है, लेकिन उन्हें इरादों को मजबूत बनाना होगा।

बहुत चार्मिंग है स्मृति मंधाना

सोशल मीडिया पर स्मृति मंधाना National Crush की तरह चर्चा में रहती हैं। भारत में उनको महिला क्रिकेट का भविष्य माना जाता है। हालांकि कुछ समय पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जो बड़े विवाद का कारण बन सकता था। बहरहाल, मितली राज के बाद स्मृति भी क्रिकेट की दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुकी है।

Follow Us