ज्योतिषी से बात कीजिए
X

सूर्य राशि प्रोफ़ाईल

  • Author: गणेशास्पिक्स टीम
सूर्य राशि प्रोफ़ाईल
ज्योतिषशास्त्र में सूर्य को आत्मा का प्रतीक माना गया है। आपकी सूर्य राशि का यह रिपोर्ट पाईए और खुद के और बहतरीन तरीके से जानिए ।

प्रशंसापत्र

We have served 10,000,000+ satisfied customers since 2003. Hoping to serve You too !

मेरे पास एक बहुत बडी कंपनी के ५०० शेअर्स थे। जब मार्केट में तेजी चल रही थी मेरे मन में आया कि मैं उन को मार्केट प्राईस पर बेच दूं। लेकिन फ़िर मैने किसी विशेषज्ञ से सलाह लेने के बारे में सोचा। और स्टॉक मार्केट मार्गदर्शन की बात आती है तो मेरे दिमाग में आने वाला पहला नाम है गणेशास्पीक्स का। मुझे सलाह मिली कि मैं इन शेअर्स को ना बेचूं। मेरा मन इस बात के लिये मान नही रहा था लेकिन फ़िर मैने इन की सलाह मान ही ली। अगले दो महीनो में ही उन शेअर्स की कीमत इतनी बढ गैइ कि मैं क्या बताऊं। तब मैने इन की सलाह के अनुसार उन को बेच दिया और खूब मुनाफ़ा कमाया! मैं यह रिपोर्ट कुछ और स्क्रिप्स के लिये भी लेने वाला हूं।
– अमित पुरोहित, सूरत


मेरी एक खास समस्या थी कि मैं इम्तिहानों से पहले नर्वस हो जाता था। हालांकि मैं पढ़ने के मामले में बहुत बढ़िया हूं। यहां तक कि मेरे टीचर भी मुझे सराहते हैं, लेकिन फिर भी मेरे अंक औसतन रहते थे। मैं गणेशास्पीक्स के ज्योतिषियों द्वारा सिफारिश किया रत्न पहना, उसके बाद मुझे काफी सकारात्मक नतीजे देखने को मिले। अब मैं नर्वस नहीं होता, मेरे अंक भी अच्छे आए। शुक्रिया गणेशास्पीक्स।
– रितेश देशमुख, औरंगाबाद

कस्टमर केअर

अदायगी की प्रक्रिया के दौरान आप् को कोई भी मुश्किल आए तो नि:संकोच हमारे कस्टमर केअर प्रतिनिधी को +91-79-3021-5336 इस नंबर पर सोमवार से शनिवार सुबह १०:३० से ०६:३० के बीच में (भारतीय समयानुसार) (+5.30 GMT) फ़ोन कर सकते हैं। हम आपकी मदद करने की ज़रूर कोशिश करेंगे।