ज्योतिषी से बात कीजिए
X

मंगल दोष

  • Author: गणेशास्पिक्स टीम
मंगल दोष
कुंडली मिलाप में ‘मांगलिक’ एक महत्वपूर्ण पैमाना है। यह एक स्थिति है जो जन्म के समय मंगल की स्थिति पर निर्भर है। इस रिपोर्ट से आप यह जानेंगे कि आपकी कुंडली में मंगल दोष है या नहीं।

प्रशंसापत्र

We have served 10,000,000+ satisfied customers since 2003. Hoping to serve You too !

मेरा बच्चा अपने वज़न को ले कर स्कूल में बुरे दौर से गुज़र रहा था। मैं चिंतित थी कि कहीं इस के कारण उस का मनोबल टूट न जाये, व उस की सेहत पर बुरा असर न पड़ जाये। इस रिपोर्ट में मुझे उस की प्रतिभा व गुणों से अवगत करवाया, मैंने उस को निखारने के लिये मेहनत की। नतीजा बेहद शानदान रहा। अब वे अपने आप को हीन महसूस नहीं करता। शुक्रिया गणेश जी।
– गीता श्रीनिवासन, चेन्नई


यंत्र एक अलग तरह का ताबीज है। मैं नहीं जानता था कि यह शक्तिशाली हो सकता है। मैंने इससे पहले अलग अलग वेबसाइटों से ताबीज खरीदे, लेकिन मैं इसके बारे में नहीं जानता था । मुझे विश्वास करने में दिक्कत महसूस रही थी। जब उन्होंने मुझे इसके पीछे की शक्ति का रहस्य बताया तो मुझे खरीदने का मन हुआ। मैंने गणेशास्पीक्स से इसको खरीदा। इसने मेरे गुस्से को नियंत्रण करने में मेरी मदद की। शुक्रिया। मैं इसकी गारंटी देता हूं।
– समीर सचदेवा, पंजाब

कस्टमर केअर

अदायगी की प्रक्रिया के दौरान आप् को कोई भी मुश्किल आए तो नि:संकोच हमारे कस्टमर केअर प्रतिनिधी को +91-79-3021-5336 इस नंबर पर सोमवार से शनिवार सुबह १०:३० से ०६:३० के बीच में (भारतीय समयानुसार) (+5.30 GMT) फ़ोन कर सकते हैं। हम आपकी मदद करने की ज़रूर कोशिश करेंगे।