आम चुनाव 2019 : क्या सीट भी बचा पाएंगी सोनिया?


Share on :

सोनिया गांधी लोकसभा चुनाव 2019  के लिए अपनी पारंपरिक सीट रायबरेली से फिर संसद पहुंचने की कोशिश में है। पिछले दो साल से स्वास्थ्य कारणों से सोनिया बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रह गई हैं। बावजूद इसके कांग्रेस के विकास के लिए वे मतदाताओं के बीच में है। इस बार उप्र में प्रचार का जिम्मा उनकी बेटी प्रियंका गांधी ने संभाला है।  आइए देखते हैं, लोकसभा चुनाव 2019 के लिए क्या कहती है सोनिया गांधी की कुंडली –

सोनिया गांधी की कुंडली

नाम-सोनिया गांधी
तारीख- 9 दिसंबर 1946
समय- रात 9.30 पर
स्थान- लुसियाना (इटली)

सोनिया गांधी की कुंडली विश्लेषण

सोनिया गांधी की कुंडली में जन्म के चंद्रमा से राहु का गोचर हो रहा है। वहीं जन्म के मंगल से शनि और केतु का गोचर शुरू हो रहा है। गोचर का शनि, जन्म के चंद्रमा पर भी सीधी दृष्टि डाल रहा है। इस समय सोनिया गांधी केतु की महादशा के प्रभाव में है। कुंडली में पांचवें घर से बृहस्पति का गोचर होगा।

सोनिया गांधी कुंडली के अनुसार लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी

इस साल ग्रहों की विपरित परिस्थितियों को देखते हुए गणेशजी कह रहे हैं कि सोनिया गांधी को इस बार बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी। हालांकि कांग्रेस के पारंपरिक वोटर्स का दिल जीतने में वे कामयाब ही रहेंगी। फिर भी कड़ी मेहनत के बावजूद उनकी जीत का अंतर ज्यादा नहीं रहेगा। 

 

सोनिया गांधी की कुंडली के लिए निष्कर्ष

सोनिया गांधी की कुंडली के अनुसार ग्रहों की स्थितियां अच्छी नहीं है, लेकिन फिर भी वे सीट बचा लेंगी। हालांकि इस बार जीत का उतना बड़ा अंतर नहीं रह जाएगा। विपक्षी दल उनको कदम-कदम पर कड़ी टक्कर देगा। 


आचार्य भट्टाचार्य के इनपुट के साथ

गणेशास्पीक्स डॉट कॉम/ हिंदी





09 May 2019


View All blogs

More Articles