जानिए शाहिद और मीरा कपूर के बेबी बॉय का भविष्य कैसा होगा


Share on :

 

जानीमानी मशहूर हस्तियों के जीवन में घटने वाली महत्वपूर्ण घटनाएं लगातार स्पॉटलाइट में होती हैं। इसलिए, ये अखबारों और टीवी मीडिया की सबसे बड़ी हेडलाइन न्यूज रहा करती हैं। मीरा राजपूत एक ऐसा ही मिसाल हैं। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर से शादी करने के बाद से ये लगातार खबरों में रही हैं। इनके दूसरे बच्चे का जन्म सुर्खियों में छाया हुआ है। अब सवाल यह है कि क्या यह नवजात शिशु तैमूर खान (सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा), आराध्या बच्चन (अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी) और अपनी बड़ी बहन मीशा की तरह ही सबका ध्यान आकर्षित करेगा। इस लेख में गणेश जी इसे लेकर अपने विचार रख रखें हैं, आप भी पढ़ें।

 

शाहिद और मीरा कपूर की संतान का जन्म विवरण

जन्म तिथि: 5 सितंबर 2018

जन्म समयअनुपलब्ध

जन्म स्थानमुंबईमहाराष्ट्रभारत

 

ज्योतिषीय कथन:

क्रिएटिव और सोशल होगा

मिथुन राशि के चंद्र का प्रभाव बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के नवजात शिशु की प्रकृति को बातूनी, बुद्धिमान, क्रिएटिव, सोशल और मिलनसार बनाएगा। वह अपने हितों का पूरी तरह से ध्यान रखेगा। साथ ही, यह शिशु इमोशनल, नेकनीयत वाला और कमांडिंग भी होगा।

 

काम लेगा दूरंदेशी से

सूर्य कुंडली के अनुसार,जन्म का सूर्य और बुध मिलनकर बुध आदित्य योग का गठन कर रहे हैं। यह बच्चे को समाज में सम्मानित, साहसी, स्नेही, शक्तिशाली, उदार, चंचल, आशावादी, महत्वाकांक्षी, बिंदास और हंसमुख व्यक्ति बना देगा। जीवन में एक बड़ी सोच और दूरदर्शिता रखेगा। बच्चे का उज्जवल भाग्य रहेगा। अपनी अच्छाइयों और कमियों को जानने से आप अपने भविष्य की दिशा सफलतापूर्वक तय कर सकते हैं। आज ही सेवा जन्मदिन की प्रीमियम रिपोर्ट खरीदें।

 

निराले गुणों से युक्त

तुला राशि में शुक्र और बृहस्पति का एक विलक्षण संयोजन एक्टर शाहिद कपूर और मीरा के बेटे को आकर्षक, कुशल, संतुलित और हारमोनियस बना देगा। नवजात शिशु संगीत और कलाओं का प्रेमी रहेगा और अपने डैडी शाहिद की तरह ही प्रतिभासंपन्न होगा। दूसरे सेलिब्रिटी बच्चों से बिल्कुल अलग रहेगा। अपनी शरारतों से नवजात शिशु सबका ध्यान खींचे रखेगा। आस-पास के सारे लोगों के साथ इसकी अच्छी बनेगी।

 

स्वभाव से हठी और वर्कहॉलिक होने के आसार

ज्योतिषीय दृष्टि से शाहिद कपूर मीरा राजपूत बेबी की कुंडली में मकर राशि दुष्ट केतु से प्रभावित हो रही है। केतु का यहां रहना इसे आगे चलकर एक बहुत ही महत्वाकांक्षी व्यक्ति बनाएगा। अपने कामों से नाम और ख्याति बटोरेगा। सफलता की राह अपने साहस के दम पर बनाएगा। भविष्य में यह शिशु बड़ा होने पर एक कुशल, संगठित, समर्पित और व्यावहारिक व्यक्ति बनेगा। हालांकि, मेहनती होने की वजह से अपने काम के प्रति जुनूनी रहेगा। योग्य मार्गदर्शन के अभाव में इसकी यही विशेषता जिद्दीपन बन सकती है।

 

क्यूरोसिटी से देखेगा सभी चीजों को

गुरु बृहस्पति अपने ही नक्षत्र में स्थित है। ग्रहों का यह संयोजन भारतीय संस्कृति और शिष्टाचार को कुतूहलता से पढ़ने और समझने वाला बनाएगा। जैसे-जैसे शाहिद कपूर मीरा राजपूत का शिशु बड़ा होगा वैसे-वैसे यह अंग्रेजी भाषा पर एक अच्छा कमांड हासिल करता जाएगा। बहरहाल, डैडी बनने की खुशी के साथ-साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर शाहिद कपूर खूब उत्साहित होंगे इसका तो आप सभी ने अंदाजा अब तक लगा ही लिया होगा।

 

गणेश जी के आशीर्वाद से,

आचार्य भट्टाचार्य

गणेशास्पीक्स डॉट कॉम

 

अपनी सारी समस्याओं का समाधान प्राप्त करने के लिएअब हमारे ज्योतिषी से बात करें।

07 Sep 2018


View All blogs

More Articles