For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

सेरेना विलियम्‍स 2018 – स्पोर्ट्समें आगे भी शानदार करियर बनाएगी


Share on :


इस दुनिया में कुछ ही ऐसे खिलाड़ी है जिन्‍होंने खेल के प्रति लोगों के नजरिए को बदला है। सेरेना जेमेका विलियम्‍स का नाम भी ऐसे ही प्‍लेयर्स की लिस्‍ट में शामिल है। सेरेना एक इंटरनेशनल लॉन टेनिस खिलाड़ी है जिसे दुनिया की महान टेनिस खिलाड़ी का खिताब दिया गया है। सेरेना ने अपनी शानदार प्रदर्शन से 2002 से 2017 के बीच आठ बार टेनिस रैकिंग में पहला स्‍थान हासिल किया। सेरेना ने हाल ही में एक बेटी को जन्‍म दिया है और अपनी बच्‍ची की परवरिश के लिए उसने 2018 तक स्‍पोर्टस से ब्रेक लिया है। 

इस बीच दुनिया भर के एक्‍सपर्ट ने सेरेना के भविष्य के प्रदर्शन के बारे में अलग-अलग विचार रखे हैं। तो आपको क्‍या लगता है कि एक ब्रेक के बाद सेरेना की फिर से दमदार वापसी होगी। चलिए इसका जवाब गणेशजी से जानते है जिन्‍होंने सेरेना की सूर्य कुंडली का विश्‍लेषण कर उनके आगामी समय पर अहम भविष्‍यवाणियां की है- 

सेरेना विलियम्‍स 
जन्‍म- तारीख: 26 सितंबर 1981
जन्‍म- समय : अज्ञात
जन्‍म-स्‍थान :मिशिगन, यूएसए 

सूर्य कुंडली


हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्‍तलिखित जन्‍मपत्री प्राप्‍त करें

ज्‍योतिषीय विश्‍लेषण- 
सेरेना विलियम्‍स आत्‍मविश्‍वास से पूर्ण होगी 
सेरेना विलियम्‍स की कुंडली के अनुसार, स्‍वाभाविक रूप से लाभदायी ग्रह गुरू जन्‍म के दो ग्रहों पर से गोचर करेगा। इसलिए, उनकी ओवरऑल पर्सनेलिटी आत्‍मविश्‍वास से भरी होगी। इसलिए, उसे अपने और अपनी क्षमताओं के बारे में अधिक जानने के लिए इस अनुकूल अवधि का उपयोग करना चाहिए। इसके अलावा, सेरेना विलियम्स बेहद प्रेरित महसूस करेगी और अपनी सीमाओं को व्यापक बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी। सेरेना के सितारे उसे जबरदस्‍त ताकत देते है। तो क्‍या आपक साथ भी ऐसा ही होता है , इसका जवाब जानने के लिए खरीदें एस्‍ट्रो प्रोफाइल रिपोर्ट। और अपने व्‍यक्तित्‍व के बारे में अच्‍छे से जानें।
  
गुरू ग्रह सेरेना विलियम्स को अपने प्रदर्शन में महत्‍वपूर्ण सुधार लाने में मदद करेगा 
सेरेना विलियम्‍स की सूर्य कुंडली बताती है कि इस समय के आसपास उसके प्रदर्शन में काफी सुधार होगा। इसके अलावा, सेरेना की कमाई की क्षमता भी बढेगी और उसे अपने प्रयासों का सकारात्‍मक परिणाम मिलेगा। वहीं जिस तरह गुरू का दूसरे भाव में गोचर हो रहा है, ऐसे में सेरेना विलियम्स अपने परिवार पर अधिक ध्यान दे सकती हैं, और वह अपने परिजनों को क्‍वालिटी टाइम भी देगी। तो क्‍या आपको भी सेरेना की तरह कैरियर में उन्‍नति हासिल होगी , इसका जवाब जानने के लिए खरीदें गुरू गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए और जानें गुरू आपके कैरियर पर क्‍या प्रभाव डालेगा।  

आगामी वर्ष में सेरेना का फेंस क्‍लब बढेगा 
साथ ही, सेरेना विलियम्‍स ग्‍यारवें भाव से राहु के वापसी चरण के प्रभाव में होगी। ऐसे में वो बडे बदलाव का अनुभव कर सकती है क्‍यूंकि उसके मित्र उसके सहयोगी और उसके सहयोगी फैंस बन जाएंगे। संक्षेप में कहें तो, सेरेना विलियम्स का फैंस क्‍लब इस वर्ष के दौरान बढ़ने की संभावना है। सेरेना सामाजिक कार्यों में भी सामान्‍य से अधिक ध्‍यान लगाएगी।  

शनि और केतु सेरेना की प्रगति में बाधक बन सकता है 
वहीं, पांचवें भाव से केतु रिटर्न का प्रभाव पडेगा और चौथे भाव पर से शनि गोचर करेगा। ऐसे में सेरेना विलियम्‍स पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कुछ दबाव उत्‍पन्‍न हो सकता है।  केतु सेरेना के लिए कुछ अप्रत्‍याशित समस्‍याओं का कारण हो सकता है या फिर कुछ पुराने सेहत संबंधी मसलें फिर से उजागर हो सकते है जो कि सेरेना विलियम्‍स की ग्रोथ के लिए नुकसानदायी हो सकते है। 

गणेशजी के आशीर्वाद सहित, 

अगर आप अपनी समस्‍याओं का त्‍वरित समाधान पाना चाहते है तो तुरंत ज्‍योतिषी से बात कीजिए 

22 Sep 2017


View All blogs

More Articles