एक उपाय में श्रीकृष्ण बदल देंगे जीवन


Share on :

 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी दो सितंबर को देशभर में मनाई जाना है। पुराणों और शास्त्रों में भगवान कृष्ण से वरदान मांगने के कई आसान उपाय भी बताए गए हैं। इन उपायों को करके आप आसानी से भगवान श्रीकृष्ण की कृपा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा अलगअलग राशि के अनुसार उपाय करके भी भगवान की कृपा प्राप्त की जा सकती है। 


 

  1. भगवान कृष्ण की कृपा से जल्दी ही धनवान बनने के लिए भगवान को खीर का भोग लगाएं। भगवान को लगाए भोग में तुलसी का पत्ता डालना नहीं भूलें।

  2. बाल गोपाल को मिश्री माखन का भोग लगाएं और उनका दक्षिणमुखी शंख से अभिषेक करिए। (भगवान का अभिषेक कैसे करना है, आप इसके लिए हमारे विशेषज्ञों की मदद ले सकते हैं।)

  3. भगवान कृष्ण के मंत्र का जाप क्लीं लगाकर करें।

  4. जन्माष्टमी की रात को भगवान का अभिषेक केसर मिले हुए दूध से करें।

  5. जन्माष्टमी से 27 दिन लगातार रोजाना मंदिर में नारियल या बादाम चढ़ाएं। भगवान कृष्ण के साथ राधा जी को भी मनाएं।

  6. यदि संतान संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है तो आप संतान गोपाल स्तोत्र का पाठ कर सकते हैं। इसे भी जन्माष्टमी के दिन शुभ मुहुत में शुरू किया जा सकता है। (यदि आपके जीवन में किसी भी क्षेत्र में कोई समस्या है, तो आप हमारे विशेषज्ञों से बात कर सकते हैं।

  7. भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से शनि की पीड़ा से भी मुक्ति मिलती है। दरअसल शनि का अंक आठ है। भगवान का आठ से गहरा संबंध रहा है। वे माता देवकी की आठवीं संतान थे। उनका जन्म भाद्रपद की अष्टमी तिथि को हुआ है। उनका जन्म भी दिन के सात पहर निकल जाने के बाद आठवें पहर में हुआ था।

  8. श्रीकृष्ण को माखन मिश्री बहुत पसंद है, उन्हें माखन का भोग लगाने से वे विशेष कृपा बरसाते हैं। इसके अलावा भी आप हमारे विशेषज्ञों से राशि के अनुसार उपाय जान सकते हैं।

 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं,

 

गणेशास्पीक्स डॉट कॉम टीम

 


08 Aug 2020


View All blogs

More Articles