आलिया भट्ट रणबीर कपूर रिलेशनशिप – जानें क्‍या कहते हैं तारे सितारे


Share on :

 

 आपकी ताकत और खुशियों का राज होते हैं रिश्तें. लेकिन, दो सेलिब्रिटीज के बीच पनपने वाली रिलेशनशिप अक्सर चर्चा का केंद्र बन जाया करती है. लोगों में इनकी लाइफ को लेकर हमेशा कौतुहलताक्यूरोसिटी होती है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच की रिलेशनशिप्स भी इसी केटेगरी में आती है. आजकल इन दोनों के डेटिंग की खबरें बॉलीवुड गलियारों में आम हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक दूसरे के करीब आए थे और वहीं से उनका अफेयर स्टार्ट हुआ. हमारे इस लेख आलिया भट्ट रणबीर कपूर रिलेशनशिप, से जानें सांवरियारणबीर कपूर और आलिया भट्ट क्या भविष्य में एक अच्छे हमसफर साबित होंगे? इस आर्टिकल में गणेश जी इन दोनों के फ्यूचर के बारे में एेसी कई बातें बताने जा रहे है जिसके बारे में आप पक्का नहीं जानते होंगे.

 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का जन्म विवरण
जन्म तिथि: 28 सितंबर 1982
जन्म समय: अनुपलब्ध
जन्म स्थान: मुंबई, महाराष्ट्र, भारत

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जन्म विवरण
जन्म तिथि: 15 मार्च1993
जन्म समय: अनुपलब्ध
जन्म स्थान: मुंबई, महाराष्ट्र, भारत


ज्योतिषीय अवलोकन:


अटूट रिश्ते की ख्वाहिशमंद रहेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट एंड रणबीर कपूर की कुंडलियों में जन्मजात रूप से शुक्र और सूर्य एक ही कतार में हैं. इसलिए, आलिया भट्ट रणबीर कपूर रिलेशनशिप में सच्चे प्यार को तवज्जो देंगे जिसमें एक दूसरे के प्रति प्रेम और सम्मान भी शामिल रहेगा. आलिया भट्ट के जन्म समय में शुक्र के वक्री यानी रेट्रोग्रेड होने से ये रिलेशन में स्लोलीस्लोली आगे बढ़ेंगी और हमेशा कायम रहने वाला रिश्ते पर जोर देंगी. आप भी हमारे ज्योतिषीय गाइडेंस से अपने रिलेशनशिप के बारे में इनसाइट्स पा सकते हैं और अपने रिश्तों को दिनदिन गहरा कर सकते हैं. आज ही ईयर 2018 की फ्री पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप रिपोर्ट प्राप्त करें और एक दूसरे के लिए दिल में खास जगह बनाएं.

 

अभी और वक्त लेंगे मैरिज का डिसीजन लेने में

अगर हम इनकी कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति को देखें, इसमें भी विशेष रूप से शनि की साढ़े साती को तो इसे देखते हुए रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्तों को अभी बहुत आगे नहीं बढ़ाते दिख रहे हैं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर लवस्टोरी विवाह के बारे में डिसाजन लेने में कुछ और समय लगा सकती है.

 

प्रोफेशनल ग्रोथ को बढ़ाएगा वैवाहिक बंधन

इनकी सूर्य कुंडली के अनुसार, नवंबर 2018 से शुरु होने वाली अवधि इनके रिश्तों के लिए एक ख़ूबसूरत फ़ेज़ हो सकती है. इसके अलावा, आलिया और रणबीर कपल के तौर पर एक दूसरे के लिए हेल्फुल साबित होंगे. इनका करीबी रिश्ता इनके पेशे के लिए भी अच्छा साबित होगा. कुल मिलाकर, ‘रॉकस्टाररणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच का रिश्ता सुखद होगा. रिलेशनशिप कम्पेटिबिलिटी के बारे में भी पढ़ें.

 

बैलेंस बैठाने की जरूरत होगी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच

चूंकि, ये दोनों ही शनि की साढ़ेसाती दशा से होकर गुजर रहे हैं, इस कारण साल 2019 के दौरान अपने रिलेशनशिप में सेंसिटिव पॉइंट्स का सामना करना पड़ सकता है. तारे सितारे चाहते हैं कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर पहले से ज्यादा बैलेंस्ड हो जाएं.

 

कंट्रोवर्सी रहेगी तो सही, पर उससे इनके प्रोफेशन पर कोई इम्पैक्ट नहीं

2019 के दूसरे भाग के दौरान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी विवादास्पद कंडीशन में खुद को फंसा पा सकते हैं. यह इनकी पब्लिक लाइफ को भी प्रभावित करेगा. हालांकि, इनकी करियर प्रोगेस अप्रभावित रहेगी. प्रोफेशनली ये ऊंचे उठेंगे. अपने प्रोफेशन के बारे में जानने के लिए कैरियर रिलेटेड एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट खरीदें.

 

गणेश जी की कृपा से,

मालव भट्ट (भट्टाचार्य)

गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम टीम


आपकी प्रॉब्लम्स का सलूशन किसी और के पास नहीं बल्कि आपके खुद के पास है! जी हांआपके पास, आपकी ही जन्मकुण्डली में! एक माहिर ज्योतिषी आपकी कुंडली में छिपे रूहानी पैगामों को सही-सही पढ़कर आपको मुसीबत से बाहर निकाल सकता है. अब वक्त न गवाएं, हमारे ज्योतिषी से बात कीजिए. 

02 Aug 2018


View All blogs

More Articles