लोकसभा चुनाव 2019 : पीएम मोदी के फिर से पीएम बनने के कितने योग? पढ़ें


Share on :


अबकी बार मोदी सरकार से लेकर मैं हूं चौकीदार तक का पीएम नरेंद्र मोदी का पांच साल का सफर इतना आसान नहीं रहा। रंगीन सपने दिखाकर सत्ता में आए मोदी ने अपने हर भाषण में जिक्र किया कि वे अब तक 60 सालों से इकट्ठा कचरा साफ कर रहे थे। इस बार उन्होंने जनता से उनके सपने पूरे करने के लिए 2023  तक का समय मांगा है। विपक्ष ताक में बैठा है कि पीएम मोदी कब कमजोर हो और वे उन पर तीखे प्रहार कर सकें। खैर, नोटबंदी और जीएसटी जैसे बिलों पर तीखी आलोचना का शिकार हुए पीएम मोदी के लिए 2019 का चुनाव कैसा होने वाला है। आइए जानते हैं-

 

पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली

नाम- नरेंद्र मोदी
जन्म दिनांक-  17 सितंबर 1950
समय- सुबह 10 बजे ( अपुष्ट)
जगह- वड़नगर (गुजरात)

नरेंद्र मोदी की कुंडली का विश्लेषण

अभी नरेंद्र मोदी की कुंडली में चंद्र की महादशा में मंगल की अंतर्दशा चल रही है। मिथुन राशि में गोचर कर रहा राहु नरेंद्र मोदी की कुंडली के भाग्य स्थान से गोचर कर रहा है। गोचर शनि और केतु  तीसरे स्थान से गुजर रहे हैं। चुनाव के दौरान कुंडली में जन्म के मंगल और चंद्रमा के ऊपर से बृहस्पति का गोचर होगा। 

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नरेंद्र मोदी की कुंडली की भविष्यवाणी

आम चुनाव 2019 के हिसाब से बात करें, तो नरेंद्र मोदी की कुंडली में गोचर और जन्म के सभी ग्रह उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। वोटिंग के दिन चंद्रमा की स्थिति भी उन्हें फेवर कर रही है। जो उनकी बड़ी जीत का इशारा करते हैं। उनकी भाषणकला से लोग मोहित होंगे। जनता से जुड़ों मुद्दों को चुनाव में उठाना हो या जनता की भावना को पकड़ना हो,  नरेंद्र मोदी इसमें माहिर है। इन्हीं गुणों को उनके ग्रह और समर्थन करेंगे। इससे वे आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

नरेंद्र मोदी के लिए निष्कर्ष

इस साल के ग्रह संयोजन पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का पूरा समर्थन कर रहे हैं। वे लोकसभा चुनाव 2019  में अपने और अपनी पार्टी के लिए भाग्यशाली साबित होंगे।




17 May 2019


View All blogs

More Articles