For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

नरेन्द्र मोदी 2018 – केसा रहेगा भविष्य? जानिए गणेशजी से..!


Share on :


भारत के 14 वें प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी ने 2014 की लोकसभा चुनावों की जीत के लिए मजबूत भाजपा की लहर पर सवार होकर लगभग तीन दशकों तक गठबंधन की राजनीति समाप्त कर दी। नरेन्द्र मोदी एक दूरदर्शी प्रधानमंत्री साबित हुए, और तथ्य यह है कि उन्हें कभी थकाऊ गठबंधन की राजनीति से निपटना नहीं पड़ा। मोदी ने डेमोस्‍ट्रेशन और जीएसटी की शुरूआत करने जैसे सुधारवादी फैसले लेकर अपनी स्थिति को तेजी से मजबूत किया। अब तक नरेंद्र मोदी एक बेहद सक्षम नेता साबित हुए हैं और हर गुजरते दिन के साथ उनकी ताकत लगातार बढ़ती जा रही हैं। नरेन्‍द्र मोदी की जन्‍मकुंडली का विश्‍लेषण करने के बाद गणेशजी ये भविष्‍यवाणी करते है कि वर्ष 2018 में वे सामाजिक और धार्मिक सद्भाव के युग में प्रवेश करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा भी गणेशजी ने मोदी के आगामी समय पर कहीं अहम भविष्‍यवाणियां की है जो इस प्रकार है ; 
 
नरेन्द्र मोदी 
जन्‍म-तारीख: 17 सितंबर 1950
जन्‍म-समय: 10:00 सुबह (अनिश्चित)
जन्‍म-स्‍थान: वडनगर, गुजरात, भारत 

जन्‍म कुंडली 


हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्‍तलिखित जन्‍मपत्री प्राप्‍त करें

ज्‍योतिषीय विश्‍लेषण- 

गुरू मोदी को अपने सभी लक्ष्‍यों को पाने में मदद करेगा 
पीएम नरेन्‍द्र मोदी की कुंडली में स्‍वाभाविक रूप से लाभदायी ग्रह गुरू लग्‍न पर से गोचर करेगा। जो कि मोदी को उनके कार्यों पर अतिरिक्‍त ध्‍यान देने में मदद करेगा। साथ ही पीएम मोदी ने जो पिछले वर्ष लक्ष्‍य निर्धारित किए थे उनमें लगभग सभी लक्ष्‍य मोदी प्राप्‍त कर सकते है, ऐसी संभावना है। उन्‍हें ना सिर्फ इंटरनेशनल गवर्मेंट अथॉरिटी से सम्‍मान प्राप्‍त होगा बल्कि वे कई महत्‍वपूर्ण चीजों पर कमांड रखेंगे। बाहरी पार्टी के सदस्‍यों के साथ भी उनके संबंध सौहार्द्रपूर्ण होंगे और उन्‍हें चहूं ओर से सम्‍मान प्राप्‍त होगा। यानि गुरू के प्रभाव से मोदी अच्‍छा समय देखेंगे। लेकिन गुरू आपके कैरियर पर क्‍या प्रभाव ड़ालेगा इसका जवाब जानने के लिए खरीदें गुरू गोचर रिपोर्ट कैरियर के लिए। 

नरेंद्र मोदी अधिक अभिनव विचारों के साथ आएंगे
पीएम मोदी की कुंडली मे शनि जन्‍म के चंद्र से दूसरे भाव से गोचर कर रहा है। इसलिए उनकी स्‍टाइल और प्रजेंटेशन को लोग सराहेंगे, ये गुण कन्या राशि के अनुरूप हे.। वे लोगों पर प्रभाव डालने में भी सक्षम होंगे। पीएम मोदी की कुंडली दर्शाती है कि उनके आसपास के लोग हमेशा उनके चारों ओर आशावाद का प्रकाश पाएंगे और वे देश में सुधार लाने के लिए नवीन विचारों के साथ आगे बढने में सक्षम होंगे। ग्रहों का ये संयोजन लग्‍न से तीसरे भाव में हो रहा है, इसलिए पीएम मोदी के अत्‍यधिक यात्राएं करने की संभावना है। उनकी सामान्‍य कार्य करने की गति बहुत तेज होगी और वे विज्ञान-प्रौद्योगिकी, आंतरिक और सीमावर्ती सुरक्षा, बुनियादी ढांचे, वित्त और अन्य प्रमुख मुद्दों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। मोदी जन्मजात लीडर है। लेकिन आपके सितारे क्‍या कहते है। इसका जवाब जानने के लिए पाए फ्री जन्‍मकुंडली।  

मोदी की असाधारण मेहनत चहूं ओर से यश प्राप्‍त करेगी 
छठें भाव का कारक राहु इस वर्ष दसवें भाव से गोचर करेगा। जो ये दर्शाता है कि मोदी बेजोड प्रयास और मेहनत करेंगे। नरेन्‍द्र मोदी से जुडी भविष्‍यवाणियों के अनुसार कई मीडिया एजेंसियां नरेंद्र मोदी के कामकाज की शैली और नैतिकता की सराहना करेगी। हालांकि, विपक्ष मोदी की आलोचना कर सकता है।  

सभी धार्मिक और सामाजिक समूह एक दूसरे के साथ शांति पूर्वक रहेंगे
कुल मिलाकर, गणेश मानते है कि चुनौतियों के बावजूद आगामी साल , भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उत्कृष्ट होगा। वे भारत में सामाजिक, धार्मिक और सांस्कृतिक सद्भाव स्थापित करने में भी सक्षम हो सकते हैं। 

गणेशजी के आशीर्वाद सहित, 

अगर आप अपनी समस्‍याओं का त्‍वरित समाधान पाना चाहते है तो तुरंत ज्‍योतिषी से बात कीजिए 

अन्‍य संबंधित लेख- .


18 Sep 2017


View All blogs

More Articles