For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

नरेंद्र मोदी जन्मदिन विशेष: क्या कहती है मोदी जी की कुंडली उनके भविष्य के बारे में?


Share on :

नरेंद्र मोदी जन्मदिन विशेष

 

17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। दिन पर दिन पीएम के चाहने वाले बढ़ते जा रहे हैं। विदेशों में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों से भारतीय ही नहीं विदेशी भी उत्साहित रहते हैं। आइये इस आर्टिकल में देखते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की कुंडली उनके आने वाले समय के बारे में क्या भविष्यवाणी करती है।

 

श्री नरेंद्र दामोदार दास मोदी

जन्म तिथि: 17 सितंबर 1 9 50

जन्म समय : 10:00:00

जन्म स्थान : वडनगर, गुजरात, भारत

 

आइये अब देखें इनकी जन्म कुंडली के अनुसार ग्रह विश्लेषण :

 

उनकी जन्मकुंडली का अध्ययन करते समय गणेशजी यह देखते हैं कि जन्म का चंद्रमा और मंगल ग्रह वाणी से जुड़े दूसरे भाव में है। चंद्रमा की स्थिति से पता चलता है कि नरेंद्र मोदी अपने दिल की सुनते हैं। सार्वजनिक रूप से नरेंद्र मोदी स्पीच देते समय अपनी भावनाओं को जनता के समक्ष बेबाकी से व्यक्त करके लोगों के बीच एक गहरी छाप छोड़ जाते हैं। पब्लिक के सामने भाषण देते समय रेडीमेड स्क्रिप्ट्स पढ़ना पसंद नहीं करते। कुंडली में मंगल की स्थिति, मंच पर खड़े होकर लोगों को संबोधित करते हुए श्री मोदी द्वारा एक ऊंचे स्वर में बात करने की ओर इशारा करती है। नेटल बुध के उच्च के होने से मोदी जी के लिए ये ज्यादा अच्छा रहेगा कि वे लोगों के साथ सीधे तौर पर बातचीत करें।

 

शनि और शुक्र की युति बना रही प्रभावशाली

इसके अलावा, शनि इनकी पत्रिका में आत्मकारक है और जन्म के शुक्र के साथ ही युति में है। नरेंद्र मोदी ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के अनुसार अपने विचारों को स्पष्टता से रखेंगे और शब्दों का चुनाव तोलमोल से करेंगे। यहां, शुक्र ग्रह लोगों के साथ बातचीत करते समय इन्हें अधिक अभिव्यक्तिपूर्ण और प्रभावशाली होने में मदद कर रहा है।

संक्षेप में, गणेश जी का कहना है कि इनकी कुंडली में ग्रहों का संरेखण मोदी जी की कुशाग्र बुद्धि और पावरफुल कम्युनिकेशन स्किल का पूरा उपयोग करने की क्षमता को दर्शाता है।

 

बार करते हैं मोदी जी के आगामी वर्ष की दशा और गोचर की

चंद्रमा और बुध की दशा यह इंगित कर रही है कि नरेंद्र मोदी जी अपने कामों और उद्देश्यों को लेकर बहुत अधिक उत्साही रहने के कारण मुखर रहेंगे। इससे ये विकास के लिए तेजी से कदम बढ़ाएंगे। कुल मिलाकर, मोदी जी शासन के विभिन्न हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। देश के आर्थिक और राजनीतिक हितों की रक्षा करने हेतु कुछ कठोर निर्णय लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे। एेसी जानकारी मिलती है कि सीमा पार आतंकवाद को कम करने के लिए नरेंद्र मोदी क्रांतिकारी कदम उठाएंगे, चंद्रमा और मंगल ग्रह के ऊपर बृहस्पति का भ्रमण विभिन्न राष्ट्रों की ओर से अधिक सम्मान और स्वीकृति मिलने की भविष्यवाणी करता है। हालांकि, मन में कई तरह के विचारों के चलते मोदी जी जरा बेचैन महसूस करेंगे। नरेंद्र मोदी अपने प्रयासों में सफलता प्राप्त करेंगे और विवादों को भी सूझबूझ से सुलझाएंगे।

 

2019 भी शुभ है

तीसरे भाव से शनि का गोचर साल 2019 में देशभर में यात्राओं का संकेत दे रहा है। कुल मिलाकर, ग्रहों की स्थितियां श्री नरेंद्र मोदी जी को खुशी, सफलता और ज्ञान से युक्त करेंगी। मोदी सरकार के द्वारा किए गए प्रयासों की भूरिभूरि सराहना की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों से भी अपार समर्थन मिलेगा। अन्य राजनीतिक दलों के प्रतिष्ठित लोग भी इनके लिए सम्मान और आदरभाव दिखाएंगे। इस अवधि के दौरान सबसे क्रुशल काम डेवलपमेंट के लिए नए विचारों को अपनाने, रिसर्च और योजनाओं के कार्यान्वयन का होगा। कुल मिलाकर, गणेश जी का मानना है कि श्री नरेंद्र मोदी की पॉलिटिकल बायोग्राफी पर गौर करें, तो सत्ता की चुनौतियों के बावजूद नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर आगे के समय में एक अच्छा समय गुजारेंगे। भारत में सामाजिक, धार्मिक और सांस्कृतिक सद्भाव स्थापित करने में श्री मोदी अपनी कुशलता का परिचय देंगे।

 

गणेश जी की कृपा से,

 

आचार्य भट्टाचार्य


गणेशास्पीक्स.काम टीम 

 

किस्मत सभी का साथ देती है। लेकिन, समय सही होना चाहिए ! हमारे अनुभवी ज्योतिषी से जानें आपके अच्छे दिन कब और कैसे आएंगे। तो देर कैसी, बात करें हमारे ज्योतिषी से !

 

ये भी पढ़ें:-

 

ज्वेलरी से चमकाएं रूठी किस्मत

 

श्राद्घ पक्ष में पाएं पितृ दोष या पितृ ऋण से मुक्ति

 

नवरात्रि 2018: शारदीय नवरात्र घट स्थापना मुहूर्त एवं पूजन विधि नियम 

14 Sep 2018


View All blogs

More Articles