लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मुलायम सिंह यादव का कुंडली विश्लेषण


Share on :


अपनी उम्र के अस्सीवें वर्ष में प्रवेश करने वाले मुलायम सिंह यादव फिर अपनी चिर-परिचित मैनपुरी सीट से मतदाताओं के सामने हाजिर हुए हैं। लोकसभा चुनाव 2019 की राह उनके भाई ने ही उनके लिए कठिन कर रखी है। शिवपाल समाजवादी पार्टी के आगे प्रगतिशील जोड़कर चुनाव मैदान में उतरे हैं। हालांकि मुलायम सिंह को यकीन है कि उम्र के इस पड़ाव पर भी मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा। क्या कहती है मुलायम सिंह यादव की कुंडली देखते हैं-

 

मुलायम सिंह यादव की कुंडली

जन्म दिनांक –  21/11/1939
जन्म समय-    9.50 पीए (अपुष्ट)
जन्म स्थान-  इटावा, यूपी

मुलायम सिंह यादव की कुंडली की व्याख्या

मुलायम सिंह यादव की कुंडली में भाग्य स्थान में चंद्र और गुरु की युति ने गजकेसरी योग बनाया है। यह योग उनके भाग्य को मजबूत करता है और विरोधियों को पछाड़ा है। इसी योग ने उन्हें जीवन में लोकप्रिय नेता होने में मदद की है और सर्वमान्य नेता के रूप स्वीकार्यता दी है। सूर्य-बुध का बुधादित्य योग इनको राजनीति के लायक कुशाग्र बुद्धि देता है। केंद्र में शनि का होना उनके लिए फायदेमंद है।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी

 
मुलायम सिंह यादव की कुंडली में गोचररत राहु अभी 12वें स्थान में ट्रांजिट कर रहा है। जो आने वाले चुनाव में काफी संघर्ष का संकेत देता है। वहीं शनि-केतु की युति उनके छठे भाव मेें चल रही हैं,  इस कारण विरोधियों से आगे निकलने में उन्हें बहुत दम लगाना होगा। गुरु का ट्रांजिट जन्म के सूर्य-बुध और शुक्र से हो रहा है। चुनाव में यह उनकी मदद कर सकता है। हालांकि इस बार ग्रहों की स्थितियां बताती है कि मुलायम सिंह यादव के लिए दिल्ली दूर की बात हो सकती है। गोचररत शनि और केतु की युति का छठे भाव में होना उनके स्वास्थ्य में भी दिक्कत कर सकता है।




05 Apr 2019


View All blogs

More Articles