For Personal Problems! Talk To Astrologer

वेलेंटाइन डे 2018 पर राशि के अनुसार जानें प्रेमी-प्रेमिका को लुभाने के अनोखे डेटिंग टिप्स !


Share on :



Reach Partner : UCBrowser

इस वेलेंटाइन डे के दिन हर कोई अपने प्रेमी-प्रेमिका को लुभाने के लिए मानों तैयार है !  क्या आपने इसके लिए कोई प्लान तैयार करके रखा है !  इस आर्टिकल में हम आपकी राशि के अनुसार कुछ नायाब डेटिंग टिप्स लेकर हाजिर हुए हैं ! कमोबेश हर राशि के लोगों की अपनी-अपनी पसंद-नापसंद होती है। इसलिए, डेटिंग में शत प्रतिशत सफलता के लिए आपके माशूक को क्या पसंद और क्या नापसंद है इसे लेख के जरिए जानना बेहद कारगर रहेगा। आइए ज्योतिष द्वारा राशिनुसार सिलसिलेवार ढंग से देखें- 

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के साथ डेटिंग अनुभव आपके लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह होगा। ये खुले दिल के एक रोमांचक व्यक्ति होते हैं। इसलिए, इन लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कुछ न कुछ एेसी शरारतें करनी होंगी जिससे ये शारीरिक और मानसिक तौर पर बिल्कुल तरोताजा महसूस करें। इनका मन लगाए रखने के लिए इनके साथ मिलकर पार्टी का आयोजन करें। उनके साथ अतिथियों की लिस्ट, म्यूजिक, एडवेंचर ट्रिप जैसी चीजों पर राय -मशवरा लीजिए। फिर देखिए वो कितने एक्साइटेड हो जाते हैं। एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट की मदद और हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषों के जरिए इस दिशा में खास मार्गदर्शन प्राप्त करें। 


वृषभ राशि 
वृषभ राशि के लोग किसी भी काम को हड़बड़ी में करना पसंद नहीं करते। इसलिए, वृषभ राशि के लोगों के साथ डेट पर जाते समय जरा सब्र से काम लें। हौले-हौले हो जाएगा प्यार ! यदि आप एेसे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहते हैं तो उनके आइडियाज और फ्यूचर प्लान के मुताबिक चलिए। सफलता मिलेगी। याद रखें ये बेहद दुनियावी व सरल इंसान होतें हैं जिन्हें दिखावा जरा भी पसंद नहीं। इसलिए, इनके सामने डींगे नहीं मारे तो ही अच्छा रहेगा। ये वित्तीय व भावनात्मक सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हैं। वे इसे ईमानदारी से हासिल करने पर जोर देते हैं। क्या आप दो एक दूसरे के लिए बने हैं? हमारी सेवा कितने रूमानी हैं आप? रिपोर्ट के जरिए अपने रोमांटिक व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं को जानें और प्यार की संभावनाओं को तुरंत पाएं। 

मिथुन राशि
बातूनी मिथुन राशि के जातकों को अगर मंत्रमुग्ध करना है तो बस उनके साथ अच्छी-अच्छी प्यार भरी बातें करते रहिए। यदि उनके साथ किसी मुद्दे पर समझदारी से पेश आएंगे और मामलों पर संतुलित रूख रखेंगे तो आप उन पर अपनी अमिट छाप छोड़ सकते हैं। ये याद हमेशा याद रखें कि मिथुन जातक अपने साथी से निष्ठावान होने की अपेक्षा रखते हैं। इसलिए उनके भरोसे को कभी डिगने मत जीतिए। अगर आपने एेसा कर लिया तो प्यार में पूरी सफलता मिली समझो। रोमांस की क्षमता का आकलन रिपोर्ट द्वारा अपने प्रेम से संबंधित समस्याओं को हमारे ज्योतिषियों के द्वारा दूर करें। 

कर्क राशि
फीलिंग्स और एक्सप्रेशन्स के मामलों में तो कर्क राशि वालों का तो कोई जवाब ही नहीं। यदि आप अपने लिए सारी जिंदगी एक नरम और वफादार साथी की अपेक्षा करते हैं तो कर्क साथी से अच्छा जोड़ीदार और कोई नहीं। अगर आपके दिल में प्रेम को लेकर मीठी अनुभूतियां तो तुरंत ही इनके ऊपर प्रकट करें। अगर नहीं तो तुरंत ही ये बात पहले ही बयां करें दें, अन्यथा सच पता चलने पर इनके नाजुक हृदय को चोट पहुंच सकती है। यदि कर्क राशि के जातक आपकी पसंद हैं तो इनके साथ लव रिलेशनशिप के मामलों में जोर-जबरदस्ती हरगिज नहीं करें। अपने रिश्ते में आने वाली समस्याओं को सुलझाने के लिए सेवा प्रेम – ३ प्रश्न पूछें रिपोर्ट का लाभ उठाएं।

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के साथ डेटिंग का अनुभव काफी मजेदार और रोमांचक साबित हो सकता है। आप जितनी ही खूबसूरती से इनके गुणों का बखान करेंगे उतना ही आप इन्हें अपने जिगर के पास पाएंगे। जोक्स, मजाकिया हरकतों और महंगे उपहारों आदि से इनका मन बहलाएं। यकीन मानिए फिर ये किसी और के नहीं बल्कि केवल और केवल आपके ही होकर रहेंगे।अपने रिश्ते में आने वाली समस्याओं को सुलझाने के लिए सेवा प्रेम – ३ प्रश्न पूछें रिपोर्ट का लाभ उठाएं।

कन्या राशि
हालांकि, कन्या राशि के लोग बाहर से देखने पर अपनी अलग ही दुनिया में खोए नजर आते हैं। लेकिन, अगर आपने एक बार इनके अंदर जुनून और रोमांच को पैदा कर दिया तो इनसे बढ़कर दूसरा बेहतर और कोई नहीं। अगर आप किसी एेसे कन्या राशि के जातक के साथ डेटिंग करने जा रहे हैं तो बस सही समय की प्रतीक्षा करें। उनका दिल जीतने के लिए उनके साथ तरह-तरह के विषयों पर घुल-मिलकर बातें करें। शिक्षित, बुद्धिमान, सुव्यवस्थित और स्वतंत्र व्यक्ति कन्या को सबसे अधिक आकर्षित करते हैं। गणेश जी के अनुसार- कन्या वाले दूसरों के विचारों को पूरी अहमियत देते हैं। क्या आप अपने संबंधों को फिर से जवां देखना चाहते हैं तो हमारी सेवा कितने रूमानी हैं आप? रिपोर्ट के जरिए इसे हासिल करें। 1

तुला राशि
तुला राशि वाले विपरीत लिंगी लोगों में काफी लोकप्रिय होते हैं। यदि आप भी उनके गुणों के कायल हैं और उनके साथ डेटिंग कर रहें हैं तो उनकी पसंद-नापसंद के बारे में पहले अच्छी तरह से पता कर लें। हॉबीज, ड्रीम्स, काम और उनकी लाइफस्टाइल से जुड़े बातें करने से आप एक लंबा समय उनके साथ गुजार सकेंगे जो निश्चित तौर पर गर्मजोशी से भरा होगा। ताकतवर, महत्वाकांक्षी और अपने क्षेत्र में महारत हासिल रखने वाले वाले लोग इनकी पहली पसंद होते हैं।इसलिए, अपने अंदर एेसी विशिष्टताएं पैदा करने में जुट जाइए। क्या आपने इश्क में पहली-पहली बार कदम रखा है तो अपनी इस पहली डेट को हमारी सेवा अपनी पहली डेट ऐसे प्लैन करें! रिपोर्ट के मार्गदर्शन से सफल बनाइए। 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के भीतर लोगों को पहचानने का अनोखा गुण होता है। इसलिए, यदि आपकी डेट एेसे लोगों के साथ होने जा रही है तो इनके साथ खुलकर पेश आएं। यह इनको बेहद पसंद आएगा। वृश्चिक राशि वालों को अपने आसपास की गतिवधियों से वाकिफ रहना अच्छा लगता है। इसलिए, यदि आप उन्हें अपने हर मामले से अवगत रखेंगे तो यह उनको बहुत ही भाएगा। इनके साथ बात करते समय तोल-मोल कर बोलें, क्योंकि आपके द्वारा कहीं गई छोटी सी भी बात इनके दिल को घायल कर सकती है। वृश्चिक राशि के लोग अंतर्मुखी होते हैं। इसलिए, किसी भी बात को लेकर इनके ऊपर वर्जस्व की भावना न रखें। एक बार इनको अपना बना लेने पर इनका ऊर्जा व जोश से भरा व्यक्तित्व हमेशा आपको अपनेपन का अहसास दिलाता रहेगा।  पसंदीदा साथी को आप कितना प्यार करते हैं इस बात का आकलन करने के लिए कितने रूमानी हैं आप? रिपोर्ट आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। 

धनु राशि
साहसिक चीजों में रूचि रखने वाले धनु राशि के जातकों के भीतर नए-नए विषयों को जानने की ललक रहती है। विभिन्न स्थानों की सैर करते हुए वहां की संस्कृतियों को जानना हमेशा उनको आकृष्ट करता है। इससे उनका ज्ञान भी बढ़ता है। अगर आपकी भेंट किसी धनु वाले से होने जा रही है तो उसके साथ किसी तरह की बोरिंग बातें बिल्कुल भी नहीं करें। इससे व आपसे दूर जा सकता है। रिश्ते को लेकर जल्दबाजी भी नहीं दिखाए वरन उनको स्वतंत्रता का भरोसा दिलाएं। यदि प्रकृति के करीब से समझने की उसकी जिज्ञासा को हवा दे सकें तो समझों आपने मैदान बार लिया। 
क्या आप प्रेम के कुछ पहलुओं के बारे में भ्रमित हैं? क्या आप अपने पसंदीदा साथी को अपना हमसफर बनाना चाहते हैं ? यदि हां, तो प्रेम – ३ प्रश्न पूछें रिपोर्ट इस वेलेंटाइन के मौसम में सच्ची दोस्त साबित हो सकती है। 

मकर राशि
शांत शर्मीले, अंतर्मुखी और महत्वाकांक्षी स्वभाव का मकर जातक पूरे राशि चक्र में सबसे केयरफुल और उदार दिल के होते हैं। इसलिए, जब तक कि ये स्वयं से प्रेम के लिए इच्छुक नहीं हो तब तक इंतजार करें, क्योंकि इंतजार का फल हमेशा मीठा होता है। यदि आप अपनी ज़िम्मेदारियों का बहुत ध्यान रखते हैं और जीवन के प्रति अच्छी सोच रखते हैं तो मकर राशि के जातक आपको अपने पलकों पर बिठाकर रखेगा। पारंपरिक होने पर भी मकर जातक स्मार्ट और बुद्धिमान होते हैं। जो इनकी प्रेम परीक्षा में पास होते हैं उनके गले में ही ये वरमाला डालते हैं। पर यह इतना आसान नहीं। यदि आपके संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं?तो हमारी सेवा प्रेम – एक प्रश्न पुछें रिपोर्ट द्वारा अनुभवी ज्योतिषियों से सटीक निवारण पाएं। 

कुंभ राशि
मजेदार, स्मार्ट और बात करने में होशियार कुंभ राशि के लोग अपनी तरफ लोगों का ध्यान बड़ी ही आसानी खींच लेते हैं। यदि आप इनके आकर्षण का केंद्र बनना चाहते हैं तो पहले उनके अंदर उमंग व उत्साह को जागृत करें। इन्हें बाहरी सुंदरता से ज्यादा लोगों का वाणी व व्यवहार बेहद पसंद होता है। यदि एेसे जातक यदि किसी विपरीत लिंंगी लोगों के साथ दिखाई पड़े तो नाराजगी जरा भी नहीं दिखाएं वर्ना इनके दिल से दूर जाते हुए आपको जरा भी देर नहीं लगेगी। अगर आपके लिए प्रेम से जुड़े कुछ पहलुओं से निपटना मुश्किल हो रहा है, तो 100% व्यक्तिगत  तौर पर तैयार की गई  सेवा व्यक्तिगत समाधान प्रेम के लिए रिपोर्ट आपकी अधिकांश समस्याओं के लिए प्रभावी उपाय पेश करेगी।

मीन राशि 
मीन राशि के लोग भावनाओं से संचालित होते हैं। पर, ये काफी चतुर होते हैं। अपने आकर्षिक व्यक्ति के बल में ये दूसरों के दिल पर बहुत जल्दी राज करते हैं। उनकी जरूरतों का ख्याल रखने और उनके लिए समर्पित रहने से वे आपकी तरफ जल्द ही खिंची चली आएंगी। उनसे मिलने पर उन्हें अपने किस्से-कहानियों से हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दें और उन्हें जीवन के उजले पक्ष को दिखाएं। इससे आप उनके दिल में अपने लिए कुछ विशेष जगह बनाने में कामियाब रहेंगे। यदि आपका रिश्ता किसी खराब दौर से गुजर रहा है, तो ये शैतानी शनि की वजह से हो सकती है। हमारे ज्योतिषी से बात कीजिए और शीघ्र अति शीग्र प्रभावी समाधान और मार्गदर्शन प्राप्त करें।

तेरह मुखी रुद्राक्ष आपके जीवन में अनन्त प्रेम और खुशी लाने में मदद कर सकता है। इस वेलेंटाइन डे पर आज ही घर पर लाएं। 

गणेश जी के आशीर्वाद से, 

23 Jan 2017


View All blogs